कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बीमार है

कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बीमार है

हमारे अनुमानित पशु ड्यूविडा के बिना, हमारे famíleía का हिस्सा है। यही कारण है कि जब हमारे कुत्ता यह उदासीन लगता है, कम ऊर्जा और शटडाउन के साथ हम आमतौर पर चिंता करते हैं, हमेशा डरते हैं कि कुछ महत्वपूर्ण हो रहा है। हालांकि, मौखिक भाषा होने के कारण, यह पता लगाना अक्सर मुश्किल होता है कि जानवर को विशिष्ट अलार्म संकेतों से अवगत होने से पहले कुछ समय की समस्या है या नहीं। Animales.sitio2.xyz में हम जानते हैं कि आपके कुत्ते के साथ क्या मायने रखता है, इसलिए हम आपको खोजने के लिए कुछ सुझाव देते हैं कैसे पता चलेगा कि आपका कुत्ता बीमार है या नहीं और इसे ध्यान देने योग्य है।

कई आम डॉल्फ़िन पिल्ले हैं जो जानवर के पूरे जीवन में दिखाई दे सकते हैं। उनमें से कुछ समय पर इलाज के साथ गायब हो जाते हैं, जबकि अन्य अधिक गंभीर होते हैं और जानवरों के सौहार्द को खतरे में डाल सकते हैं, इसलिए कुत्ते के व्यवहार के प्रति सावधान रहना मौलिक है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि यह अच्छा और खुश है।

  • आपके कुत्ते बीमार होने वाले सबसे आम संकेतों में से एक है, या कुछ महत्वपूर्ण हो रहा है भूख की अचानक कमी . हम सभी जानते हैं कि कुत्तों को केवल प्रकृति और Esthon हमेशा खाने के लिए क्या डाल परीक्षा है, इसलिए यदि प्लाटून के बारे में दो दिन और vacíasu perroón के बाद भी अपने पसंदीदा Rañón या अन्य विभिन्न खाद्य comerni चाहते तैयार द्वारा gourmands, é है पशुचिकित्सा जाने के लिए समय।

  • अपने कुत्ते को निकालने के बारे में जागरूक होना हमेशा महत्वपूर्ण है, क्योंकि दस्त उसके एक स्पष्ट संकेत के लिए लगातार कुत्ता बीमार है संभवतः कुछ परजीवी के साथ, खासकर अगर यह लक्षण उल्टी के साथ आता है।

    जानवर कई चीजें खाते हैं जो वे रास्ते में पाते हैं, और कभी-कभी कुछ गलत हो जाता है। यदि आपका कुत्ता एक या दो बार उल्टी हो गया है, या हल्का दस्त है, लेकिन दो दिनों में ठीक हो गया है, तो आपको चिंता करने की ज़रूरत है। लेकिन यदि लक्षण दो दिनों से अधिक समय तक बने रहते हैं, तो आपको पशुचिकित्सा में जाना चाहिए।

  • आपका कुत्ता बेचैन, सक्रिय और brincalhón है? ठीक है, यह सामान्य बात है! यही कारण है कि संकेतों में से एक आपका कुत्ता बीमार है या कुछ ऐसा हो रहा है कि अचानक आपका जानवर उदासीन है, आप बहुत कम खेलना या खेलना चाहते हैं, अपना अधिकांश समय सोते हैं। इन मामलों में जानवर को एक संशोधन में ले जाना महत्वपूर्ण है, क्योंकि यदि यह किसी भी शारीरिक स्थिति में है, तो उसे कैनिन अवसाद हो सकता है।




  • मनुष्यों के मामले में, बुखार यह भी एक संकेत है कि आपका कुत्ता बीमार है, आमतौर पर कुछ संक्रमण के कारण। यदि आपके जानवर के तापमान में उच्च तापमान है, तो यह "शुष्क" है, ज्यादा और भूख से ज्यादा नहीं खेलना चाहता है, यह संभव है कि मुझे बुखार हो। चूंकि इस समस्या में हमेशा एक उत्पत्ति होती है, इसलिए इसका पता लगाना महत्वपूर्ण है कि यह आपके साथी को पर्याप्त रूप से प्रतिक्रिया दे, एक पशुचिकित्सा की मदद आवश्यक हो।

  • अन्य महत्वपूर्ण संकेत हैं कि आपका कुत्ता बीमार है इस प्रकार हैं:

  • महान शारीरिक गतिविधि या बहुत गर्मी के दिनों के बाहर पानी के इंजेक्शन में अतिरिक्त। पानी की खपत में अचानक वृद्धि मधुमेह जैसी कुछ पुरानी बीमारी का संकेत हो सकती है।
  • रक्त या बहुत धुंधला मूत्र एक संक्रमण या गुर्दे की समस्याओं का संकेत हो सकता है।
  • यदि आपका जानवर शरीर के विशेष रूप से किसी हिस्से को छूता है, उदाहरण के लिए कान, यह इंगित करता है कि इस क्षेत्र में कुछ गलत है।
  • अस्वस्थ, अश्रु grunts।
  • इन सभी मामलों में कुत्ते को एक संशोधन के लिए पशु चिकित्सक को ले जाना सुविधाजनक है या।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बीमार है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    डर के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करेंडर के साथ कुत्ते का इलाज कैसे करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को दिल की समस्या है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को दिल की समस्या है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते का दिन है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते का दिन है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अंधा हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अंधा है
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अलगाव चिंता है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अलगाव चिंता है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अस्थमा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अस्थमा है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बूढ़ा है या नहीं?कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बूढ़ा है या नहीं?
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता दुखी हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता दुखी है
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पेट में टोरशन हैकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पेट में टोरशन है
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को लीशमैनोसिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को लीशमैनोसिस है या नहीं
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बीमार है
    © 2022 TonMobis.com