कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गर्भवती है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गर्भवती है या नहीं

में गर्भावस्था पता लगाना मुश्किल हो सकता है। एक संवेदनशील मालिक को उचित स्वास्थ्य देखभाल सुनिश्चित करने के लिए गर्भावस्था के लक्षणों और लक्षणों को जानना चाहिए। यह जानने का सबसे सटीक तरीका है कि आपका क्या है कुतिया जीवन है और पशु चिकित्सक के पास जाओ, क्योंकि एक साधारण रक्त परीक्षण और अल्ट्रासाउंड आपको जवाब देगा। लेकिन अगर आपका कुत्ता निर्जलित हो गया है और आपको संदेह है कि जीवन गर्भवती हो सकता है, तो कुछ संकेत और लक्षण हैं जिन पर आप ध्यान दे सकते हैं पता है कि आपका कुत्ता गर्भवती है या नहीं.

आपको पता करने के तरीकों में से एक कुतिया गर्भवती है अपने ध्यान पर ध्यान दें भूख . ध्यान दें कि सप्ताह में úúltimos अपने perraón कोई भूख है और खाती बहुत छोटी मात्रा में, यह हो सकता है कि जीवन Grala है। É आप जानवर को पशु चिकित्सक से तुरंत संदेह है कि यह मामला है, होता है और स्टेथोस्कोप द्वारा जाँच करना बारीकी से अपनी गर्भावस्था पर नजर रखने के बना दिया।

  • बिट्स का शरीर भी विज़िविज़ क्विनोस से गुजरता है जिसे कुछ क्षेत्रों जैसे कि उदाहरण के लिए देखकर पता लगाया जा सकता है, उदाहरण के लिए, स्तन . आप एशतोन सूजन या सामान्य से बड़े देखते हैं, तो हो सकता है कि कुत्ते Grala जीवन है एक बार जानवर के शरीर predispóy दूध के साथ उनके युवा स्तनपान कराने के लिए।

  • यह जानने का एक और तरीका है कि आपका कुत्ता गर्भवती है और ध्यान देना है व्यवहार यह क्या दिखाता है é आमतौर पर बहुत सक्रिय चंचल और बेचैन कुतिया और अब पता लगाता है कि इसे और अधिक स्टॉप, थक गया है और स्थिर आप Grala जीवन हो सकता है है। किसी भी मामले में, यह स्पर्श है कि यदि आप जानवर में व्यवहार उत्परिवर्तन देखते हैं, डॉक्टर के पास जाओ क्योंकि वह कुछ नुकसान से पीड़ित हो सकता है।

  • जांचें पेट का आकार यह देखने के लिए कि क्या यह पुराना या सूजन है, अपने कुत्ते का। यह लक्षण गर्भावस्था के मध्य में होता है, यहां तक ​​कि पेट, कुत्तों को धीरे-धीरे दबाकर महसूस करने में भी सक्षम हो सकता है।




  • "भौंकने", यह एक संकेत है कि अपने कुत्ते को जन्म के लिए aprepararse है हो सकता है के संकेत के लिए देखो। आपको इसका और कुत्तों का ख्याल रखना चाहिए। आप इसे नरम और अधिक आरामदायक बनाने के लिए चोन पर कुछ कंबल रख सकते हैं। कुत्तों में Gestañón प्रक्रिया दो महीने apos संभोग तक रहता है और जब यह समय है जब आपके कुत्ते लेने के लिए सही जगह के लिए खोज पर, कुतिया comeía é जन्म देने के लिए आया था।

  • यदि आपका कुत्ता जीवित है, तो आपको एक श्रृंखला पर विचार करना चाहिए विशेष देखभाल जो उसके पिल्ले के रूप में उसके रूप में ज्यादा सऊदे करने की गारंटी देता है। उदाहरण के लिए, देखभाल अपने दैनिक उपचार में विशेष देखभाल हो रही है, कैम ejercicioício करते हैं, बहुत सारा प्यार देने के लिए और अक्सर पशु चिकित्सक के पास उसके साथ जा के रूप में एक कुतिया Grala vidaasí Anon laalimenta वृद्धि करनी चाहिए। इस दूसरे लेख में हम बताते हैं कि कुतिया की देखभाल कैसे करें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गर्भवती है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों और उनके कुत्तों की गर्भावस्था.

  • युक्तियाँ
    गर्भावस्था के दौरान जितनी जल्दी हो सके पशु चिकित्सक से चिकित्सा सहायता लें। आपका पशुचिकित्सक आपको अपनी गर्भवती कुतिया को खिलाने और देखभाल करने के लिए सबसे अच्छी सलाह दे सकता है।
  • यदि आपका कुत्ता बीमार लगता है और आप निश्चित हैं कि आप गर्भवती हैं, तो इसे जल्द से जल्द पशु चिकित्सक के पास ले जाएं। उदासीनता और भूख की कमी का मतलब अन्य समस्याएं हो सकती है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बुलडॉग की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्थाबुलडॉग की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था
    आपका कुत्ता सबसे अच्छा गर्भावस्था परीक्षण हैआपका कुत्ता सबसे अच्छा गर्भावस्था परीक्षण है
    बिट्स में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था (छद्म-गर्भावस्था)बिट्स में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था (छद्म-गर्भावस्था)
    बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्भवती है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्भवती है या नहीं
    एक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक हैएक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक है
    एक गर्भवती कुत्ते के कदम से कदम कैसे देखभाल करेंएक गर्भवती कुत्ते के कदम से कदम कैसे देखभाल करें
    एक गर्भवती कुतिया की देखभाल कैसे करेंएक गर्भवती कुतिया की देखभाल कैसे करें
    एक गर्भवती कुतिया व्यायाम कर सकते हैं?एक गर्भवती कुतिया व्यायाम कर सकते हैं?
    मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गर्भवती है या नहीं?मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गर्भवती है या नहीं?
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गर्भवती है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com