कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को कब्ज है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को कब्ज है या नहीं

कैनाइन कब्ज मानव के समान गुणों को पूरा करता है। ऐसा तब होता है जब हमारे साथी को सामान्य रूप से अपने शरीर से मल को खत्म करने में कठिनाई होती है। उसे पहचानने के लिए, हमें उसके व्यवहार पर विशेष ध्यान देना चाहिए और विशेष रूप से अगर मल के समय वह जटिल ओन ओ है। आम तौर पर, सबसे आम कारण आमतौर पर अपर्याप्त या खराब फाइबर होता है, लेकिन केवल एक ही, अन्य कारक हैं जो प्रभावित कर सकते हैं। UmComo से इस आलेख को पढ़ना जारी रखें और खोजें कैसे पता चले कि आपके साथी को कब्ज है या नहीं.

उसने इसे खिलाया गुणवत्ता की जड़ और सभी पोषक तत्वों और प्रोटीनों के साथ जो आपके सटीक शंकु आंतों के कब्ज से बचने की कुंजी है। एक बार निम्न गुणवत्ता वाले, कम फाइबर खाद्य पदार्थ या दोनों विशेषताओं के कारण उनके लिए कारण हो सकता है कब्ज के साथ रहने के लिए.

  • तो, एक अन्य कारण जो कुत्ते कब्ज पैदा कर सकता है वह हो सकता है हाइड्रेशन की कमी . पानी की मात्रा की आवश्यकता है? सायन, आप इसे करते हैं, मल कठोर हो जाते हैं और अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं, जिससे इसे पराजित करना मुश्किल हो जाता है। अपने कंटेनर को हर समय पानी से भरा रखें और देखें कि आपके वजन और भोजन की मात्रा के आधार पर आपके शरीर की कितनी मात्रा की आवश्यकता है।

  • मनुष्यों के साथ भी ऐसा ही हो सकता है, कब्ज यह आपके साथी के दिनचर्या या भय में उत्परिवर्तन के कारण तनाव का परिणाम हो सकता है। इसलिए, घर के बाहर अपनी जरूरतों को पूरा करने के आदी व्यक्ति और जो कुछ भी करना चाहिए उसे बाहर निकालना, घुटने से पीड़ित होने पर अपने मल को बरकरार रखने के तथ्य के कारण कब्ज से पीड़ित हो सकता है। अंत में, पाचन तंत्र से संबंधित लक्षणों में कॉन्सिपारो मुख्य लक्षण के रूप में हो सकता है। यह सब के लिए, और महत्वपूर्ण है पशुचिकित्सा से परामर्श करें और यह सुनिश्चित करने के लिए कि एलन किसी भी बड़ी स्थिति से पीड़ित नहीं है।

  • छाती कब्ज के मुख्य लक्षणों में से एक पराजित करने में कठिनाई . अच्छी तरह से निरीक्षण करें यदि मल को निष्कासित करने के लिए सामान्य से अधिक लागत होती है, जिस समय आप खर्च करते हैं, वह राशि जो आप निष्कासित करते हैं और आप इसे कैसे करते हैं। यह संभव है कि उसके पास उसके लिए बहुत सारी जटिलताओं हों, एक स्थान से दूसरे स्थान पर चलें एक संकेत बनाना

  • पिछली बार जब आपका साथी हार गया था? यह सवाल यह जानना मौलिक है कि क्या आपका साथी कब्ज से पीड़ित है। आम तौर पर कॉन होते हैं अपने मल को खत्म करो कुछ बार इंजेस्टन, ताकि, कम से कम, दिन में एक बार हार जाए। सिय्योन ने अपनी खाद्य रेखा को नियंत्रित किया, यह देखने के लिए शुरू करना कि क्या ओन को हराया जाता है या नहीं। यदि भोजन के 24 घंटों के बाद, आपका कॉनन पराजय का पालन करता है, तो इसे उपचार शुरू करने के लिए पशु चिकित्सक के पास ले जाएं, क्योंकि यह शायद कब्ज है।




  • ध्यान रखें मल की उपस्थिति . जब एक पेट पेट की प्रजनन के साथ होता है, तो इसका मल केवल अधिक सुसंगत, कठिन होता है और यहां तक ​​कि अधिक भूरे रंग के स्वर भी प्राप्त हो सकता है। यदि पेट की छड़ी का कारण कुछ विदेशी वस्तु या विषाक्त भोजन का मिश्रण है, तो मल का रंग अलग-अलग पचाने वाले उत्पाद के मामले में भिन्न होगा।

  • सबसे चरम मामलों में, साथी पीड़ित हो सकता है पेट दर्द पोरन सही मल को बाहर निकालें। यदि यह मामला है, तो कॉन हर समय पक्षियों को दिखाया जाएगा, खासकर जब आप पराजित करने की कोशिश करते हैं, उदासीन और आपकी भूख भी खो सकते हैं। इस तरह, provon queón शारीरिक गतिविधियों को खेलने या करने के लिए उत्साह दिखाता है, यह एक और लक्षण है कैनिन पेट कैदी.

  • अंत में, सामान्य रूप से मल को निष्कासित करने में दर्द और कठिनाई के कारण, रोगी थोड़ा सा उत्सर्जित कर सकता है रिरियाना दोनों जब मलबे और जब आप पेट में दर्द महसूस करते हैं। अगर आपके साथी में इनमें से कोई भी लक्षण है, तो देखें एक पशुचिकित्सा इसकी जांच करने और यह निर्धारित करने के लिए कि क्या इसका पेट जाल है और यह कारण है, याद रखें कि कारणों में से एक कारण डोनेना की उपस्थिति हो सकती है। पशु चिकित्सा उपचार के पूरक के रूप में, होनिन कैनिन पेट प्रिजन के लिए घर देवताओं के घरों का सहारा ले सकता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को कब्ज है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कब्ज कुत्तों के लिए नरम आहारकब्ज कुत्तों के लिए नरम आहार
    कुत्ते कब्ज के लिए घरेलू उपचारकुत्ते कब्ज के लिए घरेलू उपचार
    पालतू जानवरों में कब्जपालतू जानवरों में कब्ज
    कुत्तों में पाचन समस्याएंकुत्तों में पाचन समस्याएं
    कुत्तों में खिंचावकुत्तों में खिंचाव
    छोटे नस्ल कुत्ते कब्ज से पीड़ित हो सकते हैंछोटे नस्ल कुत्ते कब्ज से पीड़ित हो सकते हैं
    कुत्तों में कब्ज - कारण, लक्षण और उपचारकुत्तों में कब्ज - कारण, लक्षण और उपचार
    कुत्तों में कब्ज के लिए घरेलू उपचारकुत्तों में कब्ज के लिए घरेलू उपचार
    कुत्तों के लिए प्राकृतिक फाइबरकुत्तों के लिए प्राकृतिक फाइबर
    क्या आपका कुत्ता कब्ज है? आपकी मदद करने के लिए टिप्सक्या आपका कुत्ता कब्ज है? आपकी मदद करने के लिए टिप्स
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को कब्ज है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com