शुरुआती महत्वपूर्ण कोडिंग शुरू करें और अंत करें

हमारे क्लिनिक में, हम अपने क्लिनिक में हाइड्रेशन और इंस्यूजन थेरेपी के लिए बिल शुरू कर रहे हैं। ये विशेष नियम जो डॉक्टर के कार्यालय के बजाय इम्प्लांट के लिए बिलिंग करते समय लागू होते हैं?

उत्तर:जलयोजन रिपोर्ट 96,360 (अंतःशिरा जलसेक, जलयोजन पहले 31 मिनट के 1 घंटे के लिए) और 96 361 (... प्रत्येक अतिरिक्त घंटे [सूची अलग से प्राथमिक प्रक्रिया के लिए कोड के अलावा]) या चिकित्सीय 96,365-96,379 के साथ संचारित, के रूप में यह सहमति हुई थी। हाइड्रेशन और इंस्यूजन थेरेपी के लिए बिलिंग करते समय मुख्य समस्या समय की हानि का दस्तावेज है।

स्पष्टीकरण:जलयोजन और निषेचन के लिए कोडिंग संरचना एक घंटे के लिए प्रारंभिक सेवा और प्रत्येक अतिरिक्त सेवा एक घंटे होने के साथ समय पर निर्भर करता है। इस प्रकार, प्रदाता को प्रत्येक दवा प्रशासित और प्रत्येक जलसेक की शुरुआत और अंत दस्तावेज करना चाहिए।




हालांकि, सभी कोड आधार जलसेक समय नहीं हैं। उदाहरण के लिए, एक नाड़ी चतुर्थ, 96,374 के लिए कोड (चिकित्सकीय इंजेक्शन, रोगनिरोधी, निदान या, नसों, अकेले या प्रारंभिक पदार्थ / दवा [निर्दिष्ट पदार्थ या दवा]) समय आधार नहीं है। एक ही पदार्थ या दवा के प्रत्येक अतिरिक्त जलसेक के लिए संशोधक 76 (एक ही डॉक्टर द्वारा प्रक्रिया या सेवा दोहराएं) का उपयोग करें। एक नए पदार्थ या दवा के प्रत्येक अनुक्रमिक अतिरिक्त प्रेस चतुर्थ के लिए, देखें 96,375 (... प्रत्येक अतिरिक्त अनुक्रमिक नसों में धक्का एक नया उत्पाद / दवा [सूची प्राथमिक प्रक्रिया के लिए कोड के अलग-अलग संस्करण के द्वारा])।

उन्होंने संरचना में इन कोडों के उपयोग पर जानकारी मांगी। अगर हम निर्देशित हैंसीपीटी दिशानिर्देशजो हाइड्रेशन और चिकित्सकीय, नैदानिक ​​और प्रोफाइलैक्टिक इंजेक्शन और जलसेक कोड से पहले है, येसीपीटी कोडसंरचना के निर्धारण में डॉक्टर द्वारा सूचित नहीं किया जाना चाहिए। "

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देशएक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देश
एक कुत्ते में एक स्टाई का इलाज कैसे करेंएक कुत्ते में एक स्टाई का इलाज कैसे करें
ज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
बिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटेबिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटे
एलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेएलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
एलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सकएलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सक
मालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूचीमालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूची
बार्सिलोना में सबसे अच्छा विदेशी पशु क्लीनिकबार्सिलोना में सबसे अच्छा विदेशी पशु क्लीनिक
सेविले में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सकसेविले में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सक
टेनेसी में चिकित्सकीय नाजुक पालक माता-पिता कैसे बनेंटेनेसी में चिकित्सकीय नाजुक पालक माता-पिता कैसे बनें
» » शुरुआती महत्वपूर्ण कोडिंग शुरू करें और अंत करें
© 2022 TonMobis.com