कैंसर के लिए प्राकृतिक इलाज के बारे में आपको क्या पता होना चाहिए




कैंसर के कारण डॉक्टरों के अनुसार प्राकृतिक कैंसर उपचार एक अस्वास्थ्यकर आहार और जीवनशैली है। कैंसर से छुटकारा पाने का आपका तरीका कैंसर के कारण को दूर करना, न केवल लक्षणों को दूर करना शामिल है। एक ठेठ व्यक्ति के आहार में डेयरी उत्पादों, मांस और प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थ जैसे खाद्य पदार्थ होते हैं, जिन्हें इन डॉक्टरों द्वारा जहरीला माना जाता है। यह प्रतिरक्षा प्रणाली को प्रदूषित करता है और कमजोर करता है और बीमारियों का कारण बनता है। इसलिए, कैंसर को रोकने और ठीक करने के लिए, शरीर की प्रतिरक्षा प्रणाली को कैंसर कोशिकाओं को नष्ट करने के लिए हमारे शरीर की प्राकृतिक चिकित्सा क्षमता को अनुमति देने के लिए एक इष्टतम तरीके से काम करना पड़ता है।

कैंसर के लिए प्राकृतिक उपचार क्यों स्वीकार नहीं किए गए हैं

प्राकृतिक कैंसर उपचार चिकित्सकों की एक बड़ी संख्या "सामान्य" डॉक्टर पहले कैंसर के खिलाफ पारंपरिक उपचार के लिए रोगियों को भेजने के अभ्यास से भ्रमित थे। उन्हें अपने मरीजों को किसी भी चीज के बारे में सलाह देने की इजाजत नहीं थी जो उनके नैतिकता के संहिता के अनुरूप नहीं है। नतीजतन, उन्हें अपने स्वयं के शोध, किताबें, वीडियो प्रकाशित करने और कैंसर वापसी केंद्रों का प्रबंधन करने से पहले अपने पूर्व पदों को त्यागना पड़ा। कैंसर के लिए वैकल्पिक उपचार मूत्रफली और सर्जरी के लिए भुगतान करने वालों की तुलना में मूंगफली हैं। यही कारण है कि बहु अरब डॉलर का कैंसर उपचार उद्योग प्राकृतिक निंदा करने के लिए हर संभव प्रयास करने जा रहा है। हम यह भी सोचते हैं कि इसकी प्रभावशीलता साबित करने के लिए पर्याप्त वैज्ञानिक सबूत हैं, क्योंकि वे नरक से बहुत कम पैसे कमाते हैं आप विश्वास करते हैं

वैकल्पिक कैंसर उपचार विधि का चयन

हाल ही में प्रचारित दर्जनों प्राकृतिक कैंसर इलाज हैं और यह आपके लिए उपयुक्त एक विधि चुनने के लिए चुनौतीपूर्ण प्रतीत हो सकता है। कैंसर के लिए वैकल्पिक उपचार त्वरित समाधान नहीं हैं और शरीर के प्राकृतिक उपचार क्षमता में मदद करने के लिए आपके वर्तमान आहार और जीवनशैली में बड़े बदलाव करना होगा। उपचार में आम तौर पर कुछ धार्मिक देखभाल केंद्रों में जीवन शैली में परिवर्तन, जैसे पर्याप्त आराम, ताजा हवा, हर दिन अभ्यास, भगवान में सूर्य और विश्वास शामिल होते हैं। आहार में परिवर्तनों में जंक फूड, चीनी, वसा और प्रसंस्कृत खाद्य आपूर्ति के भार को समाप्त करना शामिल है। जैविक फल, नट, सब्जियां, अनाज, फलों के रस, शुद्ध पानी या पशु मूल के उत्पादों (बहुत दुर्लभ) जैसे स्वस्थ विकल्प। उपचार की पसंद आपकी जीवनशैली, धार्मिक मान्यताओं, बजट और वर्तमान स्थिति को बदलने की इच्छा से प्रभावित होगी। केमोथेरेपी और अन्य पारंपरिक उपचार की लागत की तुलना में उपचार आमतौर पर बहुत सस्ते होते हैं। एक केमोथेरेपी उपचार अकेले एक वर्ष के लिए कार्बनिक भोजन प्रदान करने का साधन प्रदान कर सकता है। इसलिए, कार्बनिक खाद्य पदार्थों और अन्य आवश्यक खुराक की उच्च लागत से डरो मत।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
भोजन के कैंसर के खिलाफ क्या प्रभावी हो सकता है?भोजन के कैंसर के खिलाफ क्या प्रभावी हो सकता है?
अग्नाशयी टीका वैकल्पिक इलाजअग्नाशयी टीका वैकल्पिक इलाज
फेफड़ों के कैंसर का प्राकृतिक उपचारफेफड़ों के कैंसर का प्राकृतिक उपचार
कुत्तों में कैंसरकुत्तों में कैंसर
कैंसर के साथ कुत्तों के लिए वैकल्पिक उपचारकैंसर के साथ कुत्तों के लिए वैकल्पिक उपचार
कैंसर के साथ कुत्तों के लिए होम्योपैथीकैंसर के साथ कुत्तों के लिए होम्योपैथी
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली कैंसर है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली कैंसर है या नहीं
मुसब्बर - आप चमत्कारी डॉक्टरमुसब्बर - आप चमत्कारी डॉक्टर
उम्र बढ़ने के खिलाफ लड़ो: विरोधी बुढ़ापेउम्र बढ़ने के खिलाफ लड़ो: विरोधी बुढ़ापे
घर पर सफल वार्ट हटाने की प्रक्रिया की जा सकती हैघर पर सफल वार्ट हटाने की प्रक्रिया की जा सकती है
» » कैंसर के लिए प्राकृतिक इलाज के बारे में आपको क्या पता होना चाहिए
© 2022 TonMobis.com