सह 2 मुँहासा निशान लेजर के साथ उपचार, मुँहासा निशान को कम करने और कम करने के लिए एक अच्छी विधि है




अकेले अमेरिका में 40 मिलियन लोग हैं। वे मुँहासे से पीड़ित हैं और उनमें से अधिकांश अमेरिकी अकादमी ऑफ डार्मेटोलॉजी (एएडी) द्वारा किए गए अध्ययन के आधार पर किशोर या युवा वयस्क हैं। हालांकि सूजन अक्सर पिंपल नहीं होती है और अन्य लोग बिना किसी निशान के मिटते हैं और छोड़ देते हैं। लेकिन फिर मुँहासा निशान प्रवण व्यक्ति हैं जो मुँहासे के हल्के मामलों भी हैं। और यह मुश्किल हिस्सा शुरू होता है, मुँहासे के निशान के साथ, बदसूरत अतीत के साथ व्यक्तियों को अवरुद्ध किया जाना चाहिए। हाल के वर्षों में, त्वचा विशेषज्ञ मुँहासे के निशान को कम करने और कम करने के लिए सीओ 2 लेजर के साथ मुँहासा निशान उपचार का एक कर्मचारी रहा था।

मुँहासे कैसे होता है, तो? समस्या तब होती है जब मलबेदार ग्रंथि बहुत अधिक तेल पैदा करता है। त्वचा पर अच्छी तरह से विनियमित तेल त्वचा के लिए सही होना चाहिए, क्योंकि यह त्वचा को युवाओं को दिखने के लिए प्राकृतिक मॉइस्चराइजर के रूप में कार्य करता है। कभी-कभी हमारी त्वचा मृत त्वचा कोशिकाओं को बहती है, और त्वचा कोशिकाएं जो तेल के साथ संयोजन में भाग लेती हैं, मुँहासे पैदा करने वाले छिद्रों को छिड़कती हैं। बैक्टीरिया की उपस्थिति वास्तव में पूरे परिदृश्य को जटिल करती है जिससे सूजन के छिद्रों में सूजन और संक्रमण के जेब होते हैं।

एक बार जब सूजन ठीक हो जाती है, तो यह उस बिंदु से लेकर भयानक निशान छोड़ देता है जहां त्वचा की सतह पर निराशाजनक निशान में पॉकेटमार्क और क्रेटर तक विकृत सूजन होती है। मुँहासे से पीड़ित लोगों की वजह से इस प्रकार की निशान की समस्याएं अधिक से अधिक आत्म-सम्मान होती हैं। अमेरिकन एकेडमी ऑफ डार्मेटोलॉजी (एएडी) द्वारा आयोजित अध्ययन और शोध, जो मुँहासे के निशान के सीओ 2 लेजर त्वचा कायाकल्प उपचार के साथ संयुक्त होता है, निशान की उपस्थिति में सुधार कर सकता है, पुनर्जन्म की शीर्ष परत को हटा सकता है त्वचा के और कोलेजन के विकास को प्रोत्साहित करते हैं।

हालांकि, रोगी को पता होना चाहिए कि वास्तविक परिणाम देखने के लिए एक निशान मामले में कई सत्र लग सकते हैं। यह दावा कई महीनों तक लेजर उपचार के चार या पांच सत्रों को प्रस्तुत कोरियाई मरीजों के अध्ययन पर आधारित है, जिससे त्वचा की उपस्थिति में उल्लेखनीय सुधार हुआ है। शोधकर्ताओं ने अंतिम उपचार के तीन महीने बाद लेजर उपचार का मूल्यांकन किया।

मुँहासा निशान के C02 लेजर उपचार अक्सर देखने के लिए लेजर उपचार के लिए एक और अधिक प्रभावी विकल्प प्रदान करता है। हालांकि, त्वचाविज्ञानी चेतावनी देते हैं कि जब आप अन्य निशान उपचार के साथ गठबंधन करने की योजना बनाते हैं तो आपको किसी भी लेजर उपचार से गुजरने से पहले अधिक सावधान और एक प्रकार का स्कार्फिंग होना चाहिए। इलाज के पाठ्यक्रम को निर्धारित करने के लिए त्वचा विशेषज्ञों से परामर्श करना हमेशा सलाह दी जाती है कि यह आपकी स्थिति के लिए सबसे उपयुक्त होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचाए बिना मुँहासे के निशान कैसे खत्म करें?
किशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचारकिशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचार
मुँहासा निशान हटाने के लिए कई प्रभावी तरीकों का पता लगाएंमुँहासा निशान हटाने के लिए कई प्रभावी तरीकों का पता लगाएं
मुँहासा निशान को रोकने के 5 तरीकेमुँहासा निशान को रोकने के 5 तरीके
मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
निशान की कमी में निशान की कमी में कमीनिशान की कमी में निशान की कमी में कमी
मुँहासा निशान के लिए लेजर उपचारमुँहासा निशान के लिए लेजर उपचार
लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?
बर्फ लेने के निशान का इलाज कैसे करेंबर्फ लेने के निशान का इलाज कैसे करें
» » सह 2 मुँहासा निशान लेजर के साथ उपचार, मुँहासा निशान को कम करने और कम करने के लिए एक अच्छी विधि है
© 2022 TonMobis.com