ब्लू लाइट मुँहासा उपचार




मुँहासे एक कठिनाई है कि लाखों लोगों का सामना करना पड़ता है। एफडीए ने अगस्त 2002 में मुँहासे के लिए नीले प्रकाश उपचार को मंजूरी दे दी। अध्ययनों में, एक महीने की अवधि के लिए प्रति सप्ताह 15 मिनट के दो एक्सपोजर, अस्सी पीसी में अस्सी में 60% की कटौती हुई थी रोगियों।

रिपोर्ट की गई मुँहासे रेफरल 3 से 8 महीने तक चली गई। पहली अधिकृत उपचार प्रणाली, क्लीयरलाइट, अब त्वचा विशेषज्ञों के माध्यम से उपलब्ध है। मुँहासे त्वचा को उद्देश्य और नष्ट करें और बस इसे ठीक करें। वह यह भी सोचता है कि यह एक महीने में सूजन मुँहासे की सफाई में प्रभावी है। ब्लू लाइट मुँहासे उपचार मुँहासे, पी। Acnes कारण बैक्टीरिया मारने का काम करता है

ई `का प्रयोग कुछ मामलों में सूजन मुँहासे वल्गारिस के इलाज के लिए भी किया जाता है।

यह आम तौर पर आठ सत्रों की एक इलाज अवधि होती है जिसे अक्सर प्रति सप्ताह 2 उपचार में विभाजित किया जाता है। उपचार मुँहासे की समस्या के आकार के आधार पर भिन्न होता है।

लाल रोशनी त्वचा को 2% तक तेजी से सुधारने का कारण बनती है। जटिलताओं में अस्थायी पिग्मेंटेशन, सूजन और उपचार क्षेत्रों में त्वचा की कुछ सूखापन में कुछ बदलाव शामिल हैं। नीले रंग के प्रकाश असाधारण रूप से अनुकूल हैं और आस-पास के ऊतकों को किसी भी तरह से नुकसान नहीं पहुंचाते हैं। डर्माब्रेशन चेहरे में sandpaper लेने की तरह है। उपचार के पूर्ण पाठ्यक्रम के लिए $ 50 और $ 150 के बीच प्रत्येक सत्र की लागत $ 800 का औसत है। यह सिद्धांत मुंहासे में सुधार की डेलाइट की धारणा के समान है, और ऐसा करता है, लेकिन यूवी विकिरण भी कारण बनता है समय से पहले उम्र बढ़ने और त्वचा कैंसर। लगभग दो से चार सप्ताह के नियमित उपचार के बाद, अधिकांश रोगियों ने मुँहासे की मात्रा में कमी की सूचना दी है। जब एएलए के साथ प्रयोग किया जाता है तो यह अति सक्रिय स्नेहक ग्रंथियों के लिए दीर्घकालिक समाधान प्रदान करेगा।

चार सप्ताह के उपचार के बाद मानक परिणाम 60% कम हो जाते हैं। नीली रोशनी की देखभाल करने के लिए लाल रोशनी उपचार के संयोजन में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। लाल रोशनी त्वचा की तेजी से उपचार को बढ़ावा देती है। यह कहा गया है कि संयोजन में नीले और लाल रोशनी उपचार का उपयोग होने पर उपचार 200% तेज होता है। लगभग 86% लोगों के लिए नीली और लाल रोशनी के साथ उपचार प्रभावी है। यह उपचार लगभग 86% लोगों के लिए प्रभावी रहा है जिनके इलाज किया जा रहा है। यदि आप ऐसे उत्तर की तलाश में हैं जो चिकनी और कम महंगी है, तो उपलब्ध कई हर्बल उपचारों के बारे में सोचें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
किशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचारकिशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचार
कार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचारकार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचार
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
मुँहासे नीली प्रकाश चिकित्सा के लाभमुँहासे नीली प्रकाश चिकित्सा के लाभ
मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?मुँहासा उपचार लेजर - मुँहासे प्रभावी समाधान?
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
आपके लिए सबसे अच्छा मुँहासा उपचार क्या है?आपके लिए सबसे अच्छा मुँहासा उपचार क्या है?
सबसे अच्छा मुँहासा उपचार और प्रौद्योगिकी के बीच कनेक्शनसबसे अच्छा मुँहासा उपचार और प्रौद्योगिकी के बीच कनेक्शन
मुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गयामुँहासे मुँहासे दवा प्राकृतिक उत्पादों में पाया गया
» » ब्लू लाइट मुँहासा उपचार
© 2022 TonMobis.com