व्यक्तिगत कैनरी वैलेंसियन के लिए पिंजरे

प्रजननियों के बीच क्लासिक्स जो आम तौर पर अंतरिक्ष के अधिकांश हिस्सों को बनाने की आवश्यकता के साथ ड्रम में कई पुरुष गायकों की मेजबानी करते हैं। वालेंसिया पिंजरे, जो इस्तेमाल किया पुराने बीच कि ओएस metГЎlicos, आम तौर पर एल्यूमीनियम ± में diseГ tambiГ © n abrillantaban canaricultores और अलसी का तेल में empapГЎndola waterproofed, अब से किए जाने के लिए।

वैलेंसियन व्यक्तिगत पिंजरे के सामान्य आयाम 30 सेमी लंबा 20 मील और 18 गहरे होते हैं। यह फीडर Cajoncillo साथ प्रदान की जाती है, कम तल में दरवाजा या सैश ओर फिसलने एक घूर्णन Bizcochero एक ग्रिड और mГіviles ГЎngulo और पक्ष बाहर फिसलने ट्रे फिसलने।

एक महत्वपूर्ण जानकारी यह है कि पक्षियों में से एक (दरवाजे के विपरीत) पूरी तरह से कवर किया जाता है, जिससे पक्षी को दूसरे को देखने से रोका जा सकता है जिसे इसके आसपास के इलाके में रखा जा सकता है।

वैलेंसियन व्यक्तिगत पिंजरे के बारे में कुछ विचार




जो लोग कैनरिकुलुरा में शुरू होते हैं वे सरल डिजाइन के वैलेंसियन दूरबीनों को अस्वीकार करते हैं। वे उन्हें छोटे और शायद बहुत सरल मानते हैं और curvilinear रूपों की ओर अपनी पसंद को झुकाव खत्म करते हैं। हम इस साधारण पिंजरे की महान कार्यक्षमता की रक्षा करते हैं। यह न भूलें कि crГa की estaciГіn करने के लिए पिछले perГodo दौरान, पुरुषों अन्य पुरुषों देखे बिना पृथक से बचने के झगड़े और excesivas- asГ excitations रहना चाहिए कि considerarГan प्रतियोगियों और जो लोग तनावपूर्ण canoros enzarzarГan desafГos में हैं। इसलिए एक तरफ रखने की जरूरत है।

इस समय, कैनियंस को आवास की आवश्यकता नहीं है जो बहुत विशाल है। उड़ान में mantuviГ © रामोस, pasarГan समय के सबसे एक शाखा या सराय का मालिक निर्वाचित habrГan अपने क्षेत्र पर गायन, और अगर हम अपने व्यक्तिगत पिंजरे का प्रतिनिधित्व करती है पर विचार करें। वैलेंसियन पिंजरे की सफाई करने में बड़ी आसानी यह तय करती है कि इसे अत्यधिक अनुशंसा कब माना जाए।

वैलेंसियन पिंजरे में संकेतित आयामों को व्यक्तिगत रूप से एक कैनरी घर बनाने के लिए आवश्यक न्यूनतम माना जा सकता है। तर्कसंगत रूप से, इससे अधिक जानवरों की रहने की स्थिति में सुधार होगा। लेकिन गिर नहीं है, व्यापक त्रुटि में यानी खोज पिंजरों तलाश करने के लिए और seГ ऊपर alГЎbamos ±, extraГ ± रूपों है कि कब्जे में सबसे रहने योग्य आंतरिक स्थान के रूप में, presentarГЎn समस्याओं जब स्वच्छता और provocarГЎn diseГ साथ पिंजरे के बाहर मलबे और मलबे का पतन।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैनियन देखभालकैनियन देखभाल
एक वैलेंसियन समुदाय में खोया कुत्ताएक वैलेंसियन समुदाय में खोया कुत्ता
तोता पिंजरे का स्थानतोता पिंजरे का स्थान
बुलडॉग के लिए पिंजरेबुलडॉग के लिए पिंजरे
तोते के लिए एक उपयुक्त पिंजरे का चयनतोते के लिए एक उपयुक्त पिंजरे का चयन
पक्षी पिंजरे को कैसे साफ करेंपक्षी पिंजरे को कैसे साफ करें
वैलेंसियन मूसर वीजी है।वैलेंसियन मूसर वीजी है।
एक पक्षी पिंजरे कैसे चुनेंएक पक्षी पिंजरे कैसे चुनें
कैनियन आवास: पिंजरेकैनियन आवास: पिंजरे
कैनरी के लिए उड़ान कबूतरकैनरी के लिए उड़ान कबूतर
» » व्यक्तिगत कैनरी वैलेंसियन के लिए पिंजरे
© 2022 TonMobis.com