कैनरी पिंजरों के लिए दरवाजे, चट्टानों और अन्य विवरण

एक अच्छा पिंजरे डिजाइन डिस्पोजेबल हो सकता है अगर यह कुछ विवरणों का ख्याल नहीं रखता है कि अभ्यास में बहुत महत्व है। उदाहरण के लिए:

दरवाजे

एक tamaГ ± या fГЎcilmente हाथ inputting भोजन और पानी के कटोरे को दूर करने, हाथ में एक pГЎjaro लेने के लिए या सफाई के लिए कोनों तक पहुँचने के लिए के लिए प्रदान की होनी चाहिए। एक ही समय सुरक्षित किया जाना चाहिए, एक अतिरंजित आयाम है कि एक प्रति से बचने के लिए अनुकूल बनाने के जब हम खुले अर्थात् नहीं, लीक, tambiГ © कॉल गोदी दरवाजे पर लगातार n हैं, खासकर जब वे बहुत बड़ी है और हमारे स्थित में मौजूदा कर रहे हैं पिंजरे के सामने में।

इस संबंध में guillotine दरवाजे अधिक सुरक्षित हैं, जो कहने के लिए, जो अपने वजन से गिरते हैं। आप से निपटने Canaries में ज्यादा अनुभव नहीं करते हैं,, गिलोटिन और उसके अंतिम पड़ाव के बीच ningГєn निवर्तमान सहायक खड़े नहीं करने के लिए सावधान रहना होगा यह लेता है के बाद से एक pequeГ ± या आशा की किरण है इतना है कि यह एक रिसाव का उत्पादन कर सकते हैं। स्प्रिंग्स और गिलोटिन सबसे कुशल और व्यापक दरवाजे सिस्टम हैं। स्प्रिंग्स और अन्य ताले कि ढीला या गुस्सा और tensiГіn खोने या pГЎjaros द्वारा pecked जा रहा है के लिए खोला जा सकता है की अविश्वास।

आउटडोर फीडर




कई पिंजरे बाहरी फीडर, आम तौर पर पारदर्शी, "चैपल" नामक प्रकार के होते हैं, जिसे एक गुंबद द्वारा ताज पहनाया जाता है। सबसे आगे की अगली सीरीज़ पोजीशनिंग है, जो सामने के मोर्चे पर सममित रूप से गठबंधन है। बाहरी फीडर का लाभ यह है कि उनकी सामग्री की स्थिति का कितना तेज़ी से निरीक्षण किया जा सकता है , जो कई प्रतियां होस्टिंग हैचरी में महत्वपूर्ण है, तथापि, एक चतुर pГЎjaro को रोकने के लिए जब हम इसे भरने की गर्त हटाने बच सकते हैं सावधानी पूर्वक आवश्यकता है क्योंकि, lГіgicamente, हमारे सलाखों में मौजूदा अलग फीडर स्तर है कि पक्षी सिर में प्रवेश कर सकते हैं और भोजन तक पहुंच सकते हैं।

अप्रिय अनुभव के रूप में हम इन बाहरी कंटेनर विशेष रूप से भोजन के लिए, पानी के लिए कभी नहीं की सलाह देते हैं, जैसा कि हम कई इस अनुचित स्प्रू अंदर गधा ± baГ करने की कोशिश कर डूब उदाहरण देखा है। एक अंतिम सारांश के रूप में, याद रखें कि जब पिंजरे चुनने भूल नहीं करना चाहिए कि यह केवल एक सजावटी वस्तु नहीं है, लेकिन इसका प्राथमिक funciГіn होस्ट करते हैं और hГЎbitat रहने वाले एक सेवा करने के लिए, असाधारण हो सकता है और mГіvil है ईमानदार mГЎs परिस्थितियों की आवश्यकता होती higiГ © Nicaraguans। इसलिए, और हालांकि वे बहाना है कि पिंजरे habitaciГіn या आंखें में एक सजावटी तत्व है, हम सनक या ज़रूरत से ज़्यादा विलासिता का त्याग करता है, तो Г © hese रहने की स्थिति और स्वच्छता के disminuciГіn प्रभावित करते हैं। आइए मौलिक रूप से व्यावहारिक बनें।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैनियन देखभालकैनियन देखभाल
पैराकेट्स: सुरक्षा उपायोंपैराकेट्स: सुरक्षा उपायों
बुलडॉग के लिए पिंजरेबुलडॉग के लिए पिंजरे
तोते के लिए एक उपयुक्त पिंजरे का चयनतोते के लिए एक उपयुक्त पिंजरे का चयन
कैनरी की देखभाल कैसे करेंकैनरी की देखभाल कैसे करें
कैनरी के लिए पर्यावरण: तापमान, बहुत महत्व का एक कारककैनरी के लिए पर्यावरण: तापमान, बहुत महत्व का एक कारक
कैनियन आवास: पिंजरेकैनियन आवास: पिंजरे
Pargets: कैनरी में पियोजिलो की समस्याPargets: कैनरी में पियोजिलो की समस्या
बेबी दरवाजे के निर्देशबेबी दरवाजे के निर्देश
हम्सटर के लिए पिंजरे के प्रकारहम्सटर के लिए पिंजरे के प्रकार
» » कैनरी पिंजरों के लिए दरवाजे, चट्टानों और अन्य विवरण
© 2022 TonMobis.com