कैनरी के लिए उड़ान कबूतर

जब हम एक उड़ान jaulГіn comГєn पूरे समुदाय पर, Canaries, आमतौर पर crГa मौसम के बाहर jГіvenes या वयस्क मादा के एक समूह समायोजित करने की कोशिश, हम उड़ान है कि हम अपने अंतरिक्ष उपलब्धता की अनुमति देता है एक विशाल mГЎs ओर मुड़ते हैं। हम अब आदर्श उपायों की बात नहीं कर सकते हैं, क्योंकि तर्कसंगत रूप से आंतरिक मात्रा जितनी अधिक होगी, इस प्रकार के आवास के उद्देश्यों को बेहतर तरीके से पूरा किया जाएगा।

सामूहिक आवास सामान्य उत्तेजना के डेरिवेटिव के फायदे के रूप में प्रस्तुत करता है कि अन्य पक्षियों की कंपनी का मानना ​​है। एक jerГЎrquico आदेश, के अलावा अन्य प्रजातियों के पक्षी अच्छी तरह से etГіlogos- द्वारा अध्ययन किया गया है एक संतुलन, alcanzarГЎ है प्रमुख व्यक्तियों और कम रैंक वाले अन्य लोगों के साथ, मतभेद खुला चोंच और caracterГsticos के साथ सरल खतरों से zanjarГЎn जल्द ही चीखें establecerГЎ ।




भोजन के लिए प्रतिस्पर्धा और पिंजरे की सबसे अच्छी जगह पक्षियों की जीवन शक्ति को उत्तेजित करती है। JГіvenes महिलाओं और आसानी से इस प्रणाली के साथ सो सकते हैं, और केवल पुरुषों एन्सेलाडस अपने क्षेत्र, यानी, अपने मजबूत गायन के साथ एक एकल पिंजरे defenderГЎn आवश्यकता होती है। एक महत्वपूर्ण चेतावनी के रूप में, याद tambiГ © n सामूहिक आवास रोग multiplicaciГіn का खतरा बढ़ जाता है कि इतनी उड़ान jaulГіn पिंजरे के किसी भी प्रकार के लिए चरम स्थितियों सामान्य रूप में है कि recomendГЎbamos higiГ © Nicaraguans व्यायाम करना चाहिए।

हम tentaciГіn में गिर नहीं mГіvil और पूर्ण ग्रिल chinks जल्द ही parГЎsitos serГЎn आश्रय के बिना कामचलाऊ घर का बना manifestaciГіn एक महान cajГіn bricolage निर्माण करने के लिए है। फ्लाइट पिंजरे को साफ करना बहुत आसान होना चाहिए - ग्रिल और ट्रे अच्छी तरह से अलग होकर। इसके आयाम, विशेष रूप से ऊंचाई और पृष्ठभूमि, ऐसा नहीं होना चाहिए कि वे हमें सभी कोनों को आसानी से साफ करने के लिए आसानी से पहुंचने से रोकें। अगर हम ई का लाभ उठाते हैं! एक साधारण मोर्चे, एक ग्रिल और ट्रे ड्रॉवर के माध्यम से एक उड़ान पिंजरे बनाने के लिए दीवार के नीचे, हम नीचे की दीवार पर विशेष ध्यान देते हैं। यह tГіxica एक plasticized चित्रकला के साथ चित्रित किया जाना चाहिए, नहीं और समर्थन करता है energГa कीटाणुनाशक और adiciГіn तत्वों के साथ झाड़ी जा। निश्चित रूप से पक्षियों को इसे पकड़ने में लंबा समय नहीं लगेगा, इसलिए अगर हम इसकी उपस्थिति को जल्द ही वांछनीय सौंदर्य स्थिति खोना नहीं चाहते हैं तो हमें इसे अक्सर सुधारना होगा।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने पक्षियों की देखभाल कैसे करें (और बनाए रखें)अपने पक्षियों की देखभाल कैसे करें (और बनाए रखें)
कैनियन आवास: पिंजरेकैनियन आवास: पिंजरे
ऑस्ट्रेलियाई budgiesऑस्ट्रेलियाई budgies
कैनरीकल्चर और कैनरी की बीमारियों की समस्याएंकैनरीकल्चर और कैनरी की बीमारियों की समस्याएं
पक्षियों के बीच संवाद कैसे करते हैं?पक्षियों के बीच संवाद कैसे करते हैं?
एक पक्षी क्या है?एक पक्षी क्या है?
जहां पेंगुइन रहते हैंजहां पेंगुइन रहते हैं
जंगली पक्षियों को खिलाना मूल प्रजातियों के लिए एक खतरा हैजंगली पक्षियों को खिलाना मूल प्रजातियों के लिए एक खतरा है
गोल्ड हीरा देखभालगोल्ड हीरा देखभाल
मैं पिंजरे से बाहर निकलने और इसे वापस कैसे प्राप्त कर सकता हूं?मैं पिंजरे से बाहर निकलने और इसे वापस कैसे प्राप्त कर सकता हूं?
» » कैनरी के लिए उड़ान कबूतर
© 2022 TonMobis.com