दांत whitening उत्पादों - अपना बनाकर पैसे बचाओ




दंत चिकित्सक और महंगे स्टोर खरीदे गए उत्पादों के दौरे दांतों को सफ़ेद करने का एकमात्र समाधान नहीं हैं। घरेलू दांतों में सफ़ेद उत्पादों को सफेद दांतों को सफ़ेद रखने के लिए उपयोग किया जाता है क्योंकि सफेद दांतों का मतलब स्वस्थ दांत होता है। अपनी स्थानीय लाइब्रेरी, बुकस्टोर या यहां तक ​​कि इंटरनेट का उपयोग करके आप इस क्षेत्र में बहुत सारी जानकारी दे सकते हैं।

दुकान ने श्वेतपत्र खरीदा और घरेलू उपचारों में एक बात आम है, हम उसी तरह उपयोग करते हैं! इन ब्लीचों की क्षतिपूर्ति के लिए दुकान में खरीदे जा सकने वाले साधारण तत्व, लेकिन आपको प्रसंस्करण और उपयोग के दौरान सावधान रहना होगा। आपको कुछ औजारों की ज़रूरत है, वास्तव में, ऐसे कुछ उत्पाद हो सकते हैं जिन्हें आपके टूथब्रश की भी आवश्यकता नहीं है।

क्या आप यह जानकर आश्चर्यचकित होंगे कि आपके रसोईघर अलमारियों में आपको जो कुछ भी चाहिए, वह हो सकता है। हालांकि नुस्खा बेकिंग सोडा और पेरोक्साइड (दुकानों में बेची जाने वाली अच्छी पुरानी मानक ब्राउन बोतल) के रूप में आसान हो सकती है, लेकिन सामग्री नमक, नींबू या पुदीना तेल शामिल करने के लिए भिन्न हो सकती है। कुछ अवयवों को नहीं सुनाया जा सकता है, इन ब्लीचों में भी उपयोग किया जाता है: कांटेदार राख छाल, सुनहरा सील पाउडर भी इचिनेसिया। आप घर पर और अपने मुंह में जो चाहते हैं उसके आधार पर आप अपनी पसंद के हिसाब से कितना या कितना उपयोग करते हैं।

टूथपेस्ट और वाणिज्यिक उत्पाद कुछ घरेलू उपचार के रूप में सुरक्षित नहीं हो सकते हैं। यह केवल एक छोटा सा विचार है जो आपको थोड़े समय के लिए आवश्यक है क्योंकि कोई कृत्रिम संरक्षक उपयोग नहीं किया जाता है। यदि 3-4 दिनों की अवधि के लिए उपयोग किया जाता है तो बहु-व्यक्ति के लिए एक शानदार मैच शायद सुरक्षित होगा।

यात्रा कंटेनरों को खरीदा जा सकता है ताकि आप सड़क पर, घर पर या जहां भी जाएं, घर के बने उत्पाद का उपयोग कर सकें। तरल पदार्थ विशेष रूप से उपयोगी होते हैं क्योंकि वे ताजा सांस साफ करते हैं। खाने के बाद मुंह पर लेने के लिए जीवाणुओं / टारटर वातावरण के लिए सबसे आम समय है, इन स्थितियों के लिए यात्रा के आकार रखें और अपने पटरियों में दांतों की चक्कर आना बंद करें। एक स्वादिष्ट पेपर टैग से एक स्टिकर या टेप प्रिंट करें जिसमें दांतों के बजाय लोशन या सफेद हो सकता है, जो कुछ भी हो सकता है!

आपके दांत whitening समाधान के कुछ फायदे हैं:

यह उत्पादों को खरीदने के रूप में महंगा नहीं है।
अधिक पारिस्थितिक तो वाणिज्यिक रूप से निर्मित उत्पादों।
क्या आप उनके अवयवों को जानते हैं, और आप उनका उच्चारण कर सकते हैं, आपके मुंह में कुछ अजीब रसायन शास्त्र जाने की कोई संभावना नहीं है।

पैसा बचाना घर के बने उत्पादों के उत्पादन के साथ-साथ अन्य लाभों के लिए एक बड़ा प्रोत्साहन है। आप अपने दांतों को सफ़ेद बनाने के लिए सहेजे गए पैसे पर आश्चर्यचकित होंगे। यदि आप श्वेतकरण खरीदना चाहते हैं, या दंत चिकित्सक के पास जाना चाहते हैं तो $ 50 से $ 500 के बीच खर्च होगा, और यह केवल एक छोटा सा बजट है। आपके शरीर में कम रसायनों का उपयोग करने का एक स्वास्थ्य लाभ सुखद दुष्प्रभाव है।

घरेलू दांत whitening उत्पादों का चयन करते समय एलर्जी एक और बात ध्यान में रखना है। इतनी सारी अलग-अलग व्यंजनों के साथ आप अपनी व्यक्तिगत जरूरतों के लिए सबसे अच्छा विकल्प ढूंढने के लिए बाध्य हैं। कई लाभ, पैसे बचाने, अपनी आवाज और एक सुंदर मुस्कान बनाने!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जर्मनटाउन दंत चिकित्सक बेकिंग सोडा के साथ दांत ब्रश करता हैजर्मनटाउन दंत चिकित्सक बेकिंग सोडा के साथ दांत ब्रश करता है
असली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजरअसली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजर
चमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करनाचमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करना
सुंदर सफेद दांत पाने के तरीकेसुंदर सफेद दांत पाने के तरीके
भारत में चिकित्सकीय प्रत्यारोपण: खोए दांतों के लिए सबसे अच्छा दांत समाधानभारत में चिकित्सकीय प्रत्यारोपण: खोए दांतों के लिए सबसे अच्छा दांत समाधान
हमारे अंदर दांत whitening ज़ूमहमारे अंदर दांत whitening ज़ूम
घर दांत whitening किट - सबसे अच्छा क्या है?घर दांत whitening किट - सबसे अच्छा क्या है?
दांतों को सफ़ेद करने के लिए हर्बल विधियों का उपयोग क्यों करें?दांतों को सफ़ेद करने के लिए हर्बल विधियों का उपयोग क्यों करें?
कुछ अच्छे घर दांत whitening विधियों।कुछ अच्छे घर दांत whitening विधियों।
घर पर दांत whitening आसान है, मुस्कुराओ आप लायक होघर पर दांत whitening आसान है, मुस्कुराओ आप लायक हो
» » दांत whitening उत्पादों - अपना बनाकर पैसे बचाओ
© 2022 TonMobis.com