सही भौहें कैसे प्राप्त करें




क्या आपने कभी सोचा है कि क्यों भौहें पर बड़ा झगड़ा? भौहें वास्तव में बहुत महत्वपूर्ण हैं? ... इसके विपरीत! भौहें चेहरे के लिए फ्रेम हैं। भौहें के एक सुंदर आकार में लगभग सम्मोहन तरीके से आंखों के संपर्क को आकर्षित करने और शामिल करने की क्षमता होती है। आपके होंठों से एक भी शब्द न कहने के बिना भौहें आपकी अभिव्यक्ति को पढ़ने के लिए आपके आस-पास के लोगों के लिए महत्वपूर्ण हैं। उम्म! दिलचस्प विचार! आप शर्त लगा सकते हैं कि पूर्ण भौहें के लिए पहला कदम हर सुबह सुंदर कॉम्बेड भौहें की गारंटी के लिए आवश्यक उपकरण खरीदना है।

एक अच्छा ब्रश भौं tweezer, भौं रंग (यदि आवश्यक हो) और सस्ते बाल जेल खरीदने के लिए बाहर भागो।

2. अपने नए पसंदीदा उपकरण अपने वैनिटी मामले में रखें। उनके बिना शहर कभी नहीं छोड़ें

3. भौहें खींचते समय हल्के हाथ का प्रयोग करें। वर्तमान एक आकर्षक भौं-जैसी उपस्थिति है। आप हमेशा अधिक ले सकते हैं, लेकिन आपको अधिक भौहें खरीदने के लिए एक उच्च कीमत का भुगतान करना होगा। जाने का सबसे अच्छा तरीका माथे की प्राकृतिक रेखा है। एक भौं पेंसिल, पेंसिल eyeliner, या अगर सब कुछ एक कलम में विफल रहता है। आंख के भीतरी कोने से शुरू करें और माथे पर सीधी रेखा खींचें। आंखों के बाहरी किनारे से परे भौहें का विस्तार न करें, जब तक कि आप यह जांच न करें कि विचार थोड़ा सा विकर्ण कैसे है, तब तक यह कम हो जाता है। अपने छात्र के बाहरी किनारे के उच्चतम हिस्से के साथ अपना धनुष बनाएं।

4. जब आप अपनी भौहें तोड़ना समाप्त कर लेते हैं, तो आप ब्रश का उपयोग करना चाहते हैं और अपने भौहें को सभी दृश्यमान अश्वेत बालों को उजागर करने के लिए चढ़ते क्रम में ब्रश करना चाहते हैं। काटने के लिए उपयोग किए जाने वाले हाथ में कणिका कैंची भी एक छोटी वस्तु होती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आंखों की सर्जरी, नई जर्सीआंखों की सर्जरी, नई जर्सी
मेरे कुत्ते के सूजन सिर हैं और उसके व्हिस्कर्स और भौहें खून बहती हैंमेरे कुत्ते के सूजन सिर हैं और उसके व्हिस्कर्स और भौहें खून बहती हैं
भौहें भौहें पर चोट लगती हैभौहें भौहें पर चोट लगती है
एक schnauzer के बाल कटौती कैसे करेंएक schnauzer के बाल कटौती कैसे करें
उसके चेहरे पर पेलोन के साथ बिल्लीउसके चेहरे पर पेलोन के साथ बिल्ली
बिल्ली भागों से छील रहा हैबिल्ली भागों से छील रहा है
लश मूर्ति - बरौनी विकास सबसे अच्छा हैलश मूर्ति - बरौनी विकास सबसे अच्छा है
स्फिंक्स बिल्लीस्फिंक्स बिल्ली
युवा दिखने के लिए सौंदर्य युक्तियाँयुवा दिखने के लिए सौंदर्य युक्तियाँ
मेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँमेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँ
» » सही भौहें कैसे प्राप्त करें
© 2022 TonMobis.com