मेकअप अप जाल




आप में से कई लोग अपने दैनिक जीवन में ताजा और अभी भी प्राकृतिक दिखने के लिए एक छोटी सी चाल चाहते हैं। आप केवल चाल क्यों चाहते हैं ", आप चाल विवरण पर ध्यान नहीं देते हैं। यदि ऐसा है, तो आप मेकअप जाल में गिर गए हो सकता है। हम अब भागने की कोशिश करते हैं!

संख्या जाल बहुत भौं मेकअप है। विशेष रूप से उन लोगों के लिए जिनके पास अस्वास्थ्यकर भौहें हैं, मैं बेहोश रूप से बहुत सारे भौं मेकअप लागू कर सकता हूं। आप में से कई को यह विचार हो सकता है कि गहरे भौहें और अधिक पूर्ण आपकी आँखें बड़ी दिख सकती हैं। साथ ही, यह बहुत संभावना है कि आप मोटे रेखा दृश्य का उपयोग करें। वास्तव में, ऐसा करके, आप खुद को भयंकर दिखते हैं! आपको क्या करना चाहिए अपनी भौहें प्राकृतिक मेकअप को देखो और ऊपरी लश रेखा पर ध्यान केंद्रित करें।

शायद आराम की वजह से, आप में से कई हमेशा एक ही लिपस्टिक (रंग) का उपयोग कर सकते हैं। ऐसा करने के कई कारण हो सकते हैं। समय निकालना और शायद आलसी होना आसान है। हम सर्दियों के दौरान विशेष रूप से लिपस्टिक रंग का उपयोग क्यों नहीं कर सकते? आम तौर पर, आप सर्दियों में एक गहरे रंग का रंग उपयोग करते हैं, यही कारण है कि आपको कम उबाऊ दिखने के लिए लिपस्टिक के विभिन्न रंगों को लागू करने की आवश्यकता है। 2-3 लिपस्टिक लाओ आप हमेशा मिश्रण और पार्टी जो आपको आश्चर्य लाते हैं, के साथ मदद कर सकते हैं।

जाल संख्या 3 रूज है। आप में से कई गाल के क्षेत्रों के आसपास लिपस्टिक लागू करना पसंद करते हैं। एक नए रूप के लिए, मेकअप के लिए रूज जरूरी है। लेकिन यदि आप क्षेत्रों के चारों ओर अपने गाल रौज पर ध्यान केंद्रित करते हैं तो आप अपने चेकबोन को और अधिक प्रमुख बना सकते हैं। यह आपको केवल कठोरता की भावना देगा। आप माथे के किनारे गाल के लिपस्टिक को लागू करने का प्रयास कर सकते हैं। इसे प्राकृतिक बनाने के लिए थोड़ा गंदा।

अपनी आंखों को बड़ा और अधिक आकर्षक बनाने के लिए, मैं कहूंगा कि मुखौटा एक आवश्यकता है। तब मैं कई महिलाओं को ऊपरी और निचले चमक के लिए मस्करा लगाने की तरह खोजता हूं। निचले चमक पर मस्करा लगाने के नुकसान में से एक यह है कि यह पांडा आंखों में बदल सकता है। वास्तव में, आपको आवश्यकता नहीं हो सकती है या आपको कम चमक के लिए थोड़ा मस्करा की आवश्यकता हो सकती है।

सुगंध या इत्र एक आकर्षक और सपने देखने में मदद कर सकते हैं। सुगंध या इत्र एक बहुत ही व्यक्तिगत बात है। यदि आप दोस्तों की सलाह के आधार पर सुगंध या इत्र खरीदते हैं, तो यह पूरी तरह गलत है। सुगंध या इत्र आपके व्यक्तित्व के लिए सबसे महत्वपूर्ण है। मानव शरीर की शारीरिक संरचना में अंतर के कारण सुगंध या इत्र की गंध भिन्न हो सकती है। इसलिए, अपने दोस्तों के सुझाव के बजाय, सबसे अच्छा विकल्प चुनें।

याद रखें, अगर गलत तरीके से इस्तेमाल किया जाता है तो यह चाल आपको बेहतर दिखने नहीं देगी। मैंने कई लोगों को देखा है जो बेहतर दिखते हैं यदि आप मेकअप लागू नहीं करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप मेकअप जाल में नहीं आते हैं!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
मेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँमेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँ
रॉसेटी तथ्योंरॉसेटी तथ्यों
सभी के लिए मेकअप युक्तियाँसभी के लिए मेकअप युक्तियाँ
स्थायी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के कई अविश्वसनीय लाभस्थायी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के कई अविश्वसनीय लाभ
आपके लिए सही लिपस्टिक चुनेंआपके लिए सही लिपस्टिक चुनें
आई मेकअप तकनीक आपको अपनी आंखें दे सकती हैआई मेकअप तकनीक आपको अपनी आंखें दे सकती है
प्राकृतिक खनिज मेकअपप्राकृतिक खनिज मेकअप
घर पर अपने मेकअप कैसे स्टोर करेंघर पर अपने मेकअप कैसे स्टोर करें
ब्राउन आंखों के लिए मेकअप चालेंब्राउन आंखों के लिए मेकअप चालें
» » मेकअप अप जाल
© 2022 TonMobis.com