अपनी भौहें कैसे मोटे लगते हैं

अपनी भौहें कैसे मोटे लगते हैं

भौहें चेहरे का हिस्सा हैं जो आपकी चेहरे की विशेषताओं में सुधार करती है। इसके अलावा, वे चेहरे को तैयार कर रहे हैं और उनकी आंखों पर ध्यान आकर्षित कर रहे हैं, इसलिए उन्हें उन्हें बनाए रखना है। यदि आपके पास पतली भौहें हैं, स्वाभाविक रूप से या अधिक चक्कर लगाने के कारण, और अपनी मोटाई बढ़ाना चाहते हैं, तो इस लेख पर ध्यान दें। हमारी वेबसाइट बताती है कि अपनी भौहें कैसे मोटी लगती हैं। हालांकि कुछ प्राकृतिक उत्पाद हैं जो विकास में सुधार करते हैं, लेकिन सलाह दी जाती है कि मोटे भौहें जल्दी से प्राप्त करने के लिए कुछ सौंदर्य प्रसाधनों का उपयोग करें। ध्यान दें!


PresentarInstrucciones
  • विकास को उत्तेजित करें सबसे अधिक आबादी वाले भौहें स्वाभाविक रूप से, सोने जाने से पहले हर दिन जैतून का तेल लगाने की सिफारिश की जाती है। इसके साथ, आप बाल follicles पर पेशाब करेंगे और भौहें, साथ ही स्वस्थ रखरखाव पर बालों के प्राकृतिक विकास को प्रोत्साहित करेंगे। एक सूती बॉल या तलछट में तेल जोड़ें और धीरे-धीरे भौहें रगड़ें। अगली सुबह गंदगी को हटाने के लिए अपने चेहरे को अच्छी तरह धो लें।

  • उसकी भौहें देखो। पता लगाएं कि कौन से क्षेत्र कम आबादी वाले हैं और इसलिए आप जानते हैं कि आपको और अधिक छिपाने की आवश्यकता है। अपनी भौहें को एक विशेष ब्रश के साथ मिलाएं, आपको किसी कॉस्मेटिक्स स्टोर में मिल जाएगा।

  • Eyeliner पेंसिल। अपनी भौहें बनाने के लिए सबसे तेज़ तरीका एक पेंसिल का उपयोग करना है। अपने प्राकृतिक बालों के स्वर के अनुरूप एक रंग ढूंढें, हालांकि ब्राउन बेहतर काम करता है, क्योंकि यह बहुत अंधेरा नहीं है और प्राकृतिक रूप से भौहें की कमियों का उपचार करता है।

  • भौहें पेंट करें। याद रखें: आप एक तस्वीर पेंट नहीं कर रहे हैं। यदि आप प्राकृतिक भराव को ध्यान आकर्षित नहीं करना चाहते हैं, तो अपनी भौहें में छोटे पेंसिल अंक का सामना करें। उन्हें नरम और नीचे से ऊपर तक बनाना बेहतर होता है, क्योंकि यह बालों से बाल चित्रकारी है। जानें कि हमारी आलेख साइट पर भौं मेकअप कैसे लागू करें।




  • यदि आपके पास भौहें में बहुत छेद हैं, तो आपको एक छोटे ब्रश और थोड़ा आंख छाया का उपयोग करना चाहिए। इसके साथ आप अपनी भौहें भर सकते हैं। सही रंग चुनें, जो आपके बालों के स्वर के रंग से थोड़ा गहरा होना चाहिए। चमक के साथ छाया का उपयोग न करें। छाया को अंदर से बाहर, यानी, नाक को अपनी नाक लागू करें। केवल प्राकृतिक भौहें का प्रयोग करें, ऊपर या नीचे नहीं।

  • अपनी भौहें मोटे लगने के लिए, निश्चित रूप से, सिरों को पेंट करने की कोशिश न करें। अन्यथा, यह बहुत कृत्रिम प्रतीत हो सकता है। अंतराल को भरने के लिए भी प्रयास करें और इसलिए अपना रूप तेज करें।

  • विकास में वृद्धि करने के लिए एक और प्राकृतिक तरीका भौहें पर दिन में दो बार वैसीलाइन लागू करना है। तेल के रूप में, यह भौहें उन्हें मोटा बनाने और अधिक बढ़ने में हाइड्रेट करने में मदद करेगा।

  • दिन में एक बार नारियल के तेल का उपयोग भौहें पर बाल बेहतर बनाने में मदद करेगा। सोने से पहले इसे करें और सुबह में अपना चेहरा धोने के लिए याद रखें ताकि आपके चेहरे को चिकना दिखने से रोका जा सके।

  • अंत में, आपको दिन में दो बार अपनी भौहें के लिए मुसब्बर वेरा जेल भी लागू करना होगा। मुसब्बर वेरा बालों के विकास को अवरुद्ध करने वाले सेबम को कम कर देगा। केवल कुछ बूंदों का प्रयोग करें, क्योंकि यह एक चिपचिपा उत्पाद है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आंखों की सर्जरी, नई जर्सीआंखों की सर्जरी, नई जर्सी
मेरे कुत्ते के सूजन सिर हैं और उसके व्हिस्कर्स और भौहें खून बहती हैंमेरे कुत्ते के सूजन सिर हैं और उसके व्हिस्कर्स और भौहें खून बहती हैं
भौहें भौहें पर चोट लगती हैभौहें भौहें पर चोट लगती है
एक schnauzer के बाल कटौती कैसे करेंएक schnauzer के बाल कटौती कैसे करें
उसके चेहरे पर पेलोन के साथ बिल्लीउसके चेहरे पर पेलोन के साथ बिल्ली
स्फिंक्स बिल्लीस्फिंक्स बिल्ली
युवा दिखने के लिए सौंदर्य युक्तियाँयुवा दिखने के लिए सौंदर्य युक्तियाँ
सही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करेंसही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करें
मेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँमेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँ
सभी के लिए मेकअप युक्तियाँसभी के लिए मेकअप युक्तियाँ
» » अपनी भौहें कैसे मोटे लगते हैं
© 2022 TonMobis.com