मेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँ




हम सब एक जीवित बनाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। कभी-कभी, काम पर आपका दिमाग, आप शायद ही कभी धीमा होने के बारे में सोचते हैं। घर पर भी आपका समय आप अपने काम के लिए खा सकते हैं। यदि आप समय सीमा को हराकर और लक्ष्यों को मारने के लिए 24/7 काम करते हैं, तो आप किसी ब्रेक के लायक हैं, किसी चीज़ के बारे में चिंता न करें। बाकी या छुट्टी के पत्तों में, आप एक कैफे में कुछ ही घंटों खर्च कर सकते हैं और अपने पसंदीदा किताब पढ़ी, एक स्थानीय रेस्तरां में कुछ अच्छे भोजन का आनंद लें या कुछ समय के मॉल या पार्क के आसपास चलने के लिए ले और ताजा हवा। नौकरी के लिए आपके व्यवसाय सूट और भारी मेकअप उचित होने के लिए यह भी सही समय है। ये वह दिन हैं जब आप सबसे आरामदायक कपड़े पहन सकते हैं और आराम महसूस कर सकते हैं।

इन दिनों, आप कई सौंदर्य प्रसाधनों से भी निपट सकते हैं और चेहरे को सांस ले सकते हैं। आप इसे कम कर सकते हैं या अपने चेहरे को उज्ज्वल करने के लिए इसका स्पर्श कर सकते हैं। आप बाहर अच्छे मौसम से मेल खा सकते हैं। आप पृथ्वी के टोन, एक साधारण ब्लश, या मस्करा के स्पर्श पर डाल सकते हैं। जब आप प्राकृतिक श्रृंगार शैलियों को डालते हैं तो आप में सबकुछ इन दिनों हल्के और आसान लग सकता है।

कॉस्मेटिक्स की हल्कीता और प्राकृतिक उपस्थिति जिसे पहना जा सकता है उसे प्रभावी ढंग से मजबूत किया जा सकता है और केवल तभी जब त्वचा अच्छी स्थिति में हो। इसलिए, यदि आप इस आवेदन के परिवार के सदस्य होने की सुंदरता का आनंद लेना चाहते हैं, तो अपनी त्वचा का ख्याल रखें और इसे नरम, चिकनी और स्वस्थ रखें।

अपने चेहरे पर प्राकृतिक रूप से लागू करने के लिए, निम्नलिखित युक्तियों द्वारा निर्देशित किया जाए:

1. छाया को अपनी त्वचा के स्वर के लिए बहुत अंधेरा या बहुत हल्का न देखें।
2. नींव का प्रयोग करें जो त्वचा पर लगभग अदृश्य हैं। आपको पूरी तरह से मिश्रण करने के लिए अपनी त्वचा टोन से मेल खाने वाला एक चुनना होगा, जैसे कि आपने कोई भी नहीं रखा है।
3. भाग्य ने त्वचा पर उस पिग्मेंटेशन को छिपाने के लिए एक छिपकली डाली। यह अच्छी तरह से सोए जाने के बाद पूर्णता के लिए एक नया रूप देकर आंखों में अंधेरे सर्कल को भी कवर कर सकता है।
4. भौहें अच्छी तरह से परिभाषित की जानी चाहिए और बाल को और अधिक दूर करना सुनिश्चित करें।
5. छाया का उपयोग आपकी आंखों के गुंबदों के साथ अच्छी तरह से मिश्रण करना चाहिए। उन्हें हल्का होना चाहिए, लेकिन अपनी आंखों के रंग को दिखाने या दिखाने के लिए पर्याप्त स्पष्ट नहीं होना चाहिए। Eyeliner पर प्रकाश जाओ, भले ही आप इसका उपयोग करने का फैसला करते हैं।
6. गाल को परिभाषित करने के लिए आवश्यक जहां ब्लश करें। यह एक गुलाबी चमक देने के लिए पर्याप्त होना चाहिए।
7. मस्करा का उपयोग केवल चमक को दूर करने के लिए किया जा सकता है। लंबे ब्रिस्टल वाले लोगों की तलाश करें, क्योंकि वे शुद्ध प्राकृतिक रूप से प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं।
8. प्राकृतिक मेकअप को समाप्त करने के लिए, देखो, लिपस्टिक का उपयोग करें जो बहुत साहसी नहीं हैं या बहुत उज्ज्वल नहीं हैं। उन लोगों का चयन करें जो होंठ के प्राकृतिक रंग को एकीकृत करते हैं और होंठ लाइनर के उपयोग से अच्छी तरह से परिभाषित करते हैं। एक साथ मारो और होंठ चमक के एक तटस्थ स्वर के साथ उन्हें खत्म करो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के साथ रात के खाने के लिए बाहर जाने के लिए 3 युक्तियाँअपने कुत्ते के साथ रात के खाने के लिए बाहर जाने के लिए 3 युक्तियाँ
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
सौंदर्य त्योहारों के लिए आवश्यक युक्तियाँसौंदर्य त्योहारों के लिए आवश्यक युक्तियाँ
Arbonne उत्पादोंArbonne उत्पादों
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
सबसे अच्छा प्राकृतिक चेहरे की scrubs क्या हैंसबसे अच्छा प्राकृतिक चेहरे की scrubs क्या हैं
सभी के लिए मेकअप युक्तियाँसभी के लिए मेकअप युक्तियाँ
किशोरों के लिए सौंदर्य सुझावकिशोरों के लिए सौंदर्य सुझाव
प्राकृतिक खनिज मेकअपप्राकृतिक खनिज मेकअप
अपने मेकअप को ताजा दिखने के लिए, पाउडर लेंअपने मेकअप को ताजा दिखने के लिए, पाउडर लें
» » मेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com