मेकअप: स्पष्ट या चमकदार




मेकअप लागू करना एक महिला के दैनिक जीवन का एक स्वाभाविक हिस्सा है। कॉस्मेटिक्स का एक समूह या संयोजन आमतौर पर चाल के रूप में जाना जाता है। चाल आपका व्यक्तित्व है, फिर इसकी कला जानने की आवश्यकता है। सौंदर्य प्रसाधनों को लागू करने में, आपको उज्ज्वल और आत्मविश्वास महसूस होता है, क्योंकि यह आपकी सर्वोत्तम सुविधाओं में सुधार करता है और आपकी मादा कोष्ठक को धक्का देता है। इतिहास में महिलाओं ने आवश्यक मेकअप माना है। मेकअप जादू नहीं है, यह केवल आपके पास पहले से ही सौंदर्य को बढ़ाता है।

अपने होंठ को भरने के लिए, अपने होंठ के बाहर एक नग्न (मांस रंग) पेंसिल के साथ पता लगाएं और गहराई के भ्रम पैदा करने के लिए अपनी उंगली से चिकनी करें। यदि आप अभी भी होंठ लाइनर का उपयोग करना चाहते हैं, तो इसे नग्नता की इस पंक्ति में करें। कोटिंग के साथ पूरे होंठ का पता लगाने से बचें। इससे आपके होंठ पतले दिखेंगे। इसके बजाय, होंठ के सबसे बड़े हिस्से को बेहतर बनाने के लिए होंठ लाइनर का थोड़ा सा उपयोग करें।

मुँहासे युवाओं का संकट है, लेकिन ऊपर वर्णित तत्वों के साथ, अधिकांश अनाज को पूरी तरह से कवर नहीं किया जा सकता है। कुंजी आपकी त्वचा टोन से मेल खाने वाले छिपाने वाले और आधार दोनों को चुनना है। और `आपकी त्वचा के लिए सही स्वर निर्धारित करने के लिए पेशेवर सलाह के लिए आदर्श। यदि पैसा एक समस्या है, तो आप डिपार्टमेंट स्टोर से नमूने मांग सकते हैं जो परामर्श लेते हैं और कम महंगे, मेक-अप फार्मेसी ब्रांड में समान रंग ढूंढने के लिए नमूने का उपयोग करते हैं।

नींव या रंग वाले मॉइस्चराइज़र चुनें जो पीले रंग में हैं, क्योंकि वे लाली या लाल त्वचा को बहुत अच्छी तरह से कम करते हैं। मोटी आधार से बचें। बनावट से बचने के लिए चोटी रखें जो उन्हें छुपाने के बजाय झुर्री को उजागर करेगी। यदि आपके पास बहुत अधिक फ्लेक्स या ब्राउन स्पॉट हैं, तो आप इसे ठीक करने के लिए सूंटन क्रीम या जेल का उपयोग कर सकते हैं और त्वचा को थोड़ा स्वस्थ चमक जोड़ सकते हैं। यदि आपके पास ठोड़ी के चारों ओर कुछ अतिरिक्त पूर्णता है, तो आप क्यू-टिप के साथ जबड़े लाइन के साथ एक मोटी आधार रेखा लागू करके समस्या को छिपाने के लिए नींव का उपयोग कर सकते हैं।

एक वर्ग चेहरे और एक आयताकार चेहरे के साथ लंबाई के भ्रम पैदा करना आवश्यक है। आधार का उपयोग करके पूर्णता की उपस्थिति को नरम करने के लिए चार कोनों में इन काले आकारों को फिर से परिभाषित किया जाता है। एक गोल चेहरे को अपने मंदिरों के साथ-साथ निचले चेहरे के चारों ओर एक गहरे आधार के उपयोग के साथ लंबे समय तक प्रकट होने के लिए बनाया जा सकता है। ठोड़ी और नाक से संबंधित अपूर्णताओं के लिए भी यही होता है। बारीकियों को जोड़कर आप अपने चेहरे की बाकी सुविधाओं को संतुलित और सही कर सकते हैं।

जब तक आप एक पार्टी में नहीं जा रहे हैं, न्यूनतम न्यूनतम है। आप अपनी आँखें पूरी करने के लिए बस मस्करा लगाने के साथ भी दूर हो सकते हैं। हालांकि, अगर आप आंखों की छाया डालने का आग्रह करते हैं, तो ब्राउन के साथ जाएं। सुनिश्चित करें कि आपकी भौहें अच्छी तरह से देखभाल की जाती हैं। यह एक और सुरुचिपूर्ण देखो देता है। इससे आपकी पलकें स्वाभाविक रूप से अंधेरे लगती हैं। आंखों की छाया लगाने के दौरान, तटस्थ स्वर अधिक प्राकृतिक लगते हैं। Eyeliner की एक पतली रेखा eyelashes पूर्ण और अधिक प्राकृतिक लग जाएगा। भौहें पर लागू रंग माथे के प्राकृतिक रंग से मेल खाना चाहिए। संयम में आवेदन करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते को उसके होंठ पर घाव हैकुत्ते को उसके होंठ पर घाव है
बिल्ली को उसके निचले होंठ में घाव हैबिल्ली को उसके निचले होंठ में घाव है
आधुनिक होंठ की देखभालआधुनिक होंठ की देखभाल
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
त्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्सत्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्स
उम्र, सौंदर्य की शक्ति आ रहा हैउम्र, सौंदर्य की शक्ति आ रहा है
होंठ संवर्धन के लिए होंठ में कमी सर्जरी के 4 कारणहोंठ संवर्धन के लिए होंठ में कमी सर्जरी के 4 कारण
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
मेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँमेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँ
रॉसेटी तथ्योंरॉसेटी तथ्यों
» » मेकअप: स्पष्ट या चमकदार
© 2022 TonMobis.com