बच्चों के लिए क्रिसमस परिधान पर पैसे कैसे बचाएं


शिक्षा

अपने दोस्तों या रिश्तेदारों से हाथ-नीचे-नीचे के लिए पूछें जो अभी भी अच्छे आकार में हैं। ज्यादातर बच्चों को विशेष घटनाओं के पहनने से कपड़ों के छोटे कूद मिलते हैं, उन लोगों को ढूंढना मुश्किल नहीं है जो अभी भी उज्ज्वल और नए दिखते हैं।

दोस्तों या पड़ोसियों के साथ पार्टी पार्टी प्रस्तुतकर्ता कपड़े, जिनके समान उम्र के बच्चे हैं। प्रत्येक परिवार एक्सचेंज के लिए कपड़े, सामान और पोशाक के जूते की सेट संख्या लाता है, और हर कोई कपड़े और परिधान के साथ नए के रूप में जाता है।

एक नए रूप के लिए अपने बच्चे के आधार पर मिलाएं और कोट करें। उदाहरण के लिए, अपनी बेटी की चड्डी के साथ गर्मियों के मजे के लिए छोटी आस्तीन लाल पोशाक से मेल खाते हैं। मौसम की एक नई शैली बनाने के लिए एक गर्म बुना हुआ जैकेट और विशेष बाल धनुष जोड़ें।

स्थानीय माल की दुकानों या गेराज बिक्री की दुकान। पार्टी के कपड़े में साल के इस समय कई दुकानों में छूट होती है। एक ईबे जाल भी केवल एक आइटम खरीदने में सक्षम होगा जिसे आपके बच्चे के हिस्सों के साथ जोड़ा जा सकता है जो पहले से ही घर में हैं। गेराज की बिक्री में खरीदारी करते समय, ईबे विक्रेता के साथ कीमत के बारे में बातचीत करने के लिए तैयार है, जो अपेक्षा की जाती है और अक्सर सफल होती है।




उस पोशाक या सूट के लिए ऑनलाइन नीलामी साइटों की जांच करें और क्रिसमस के लिए टाई विशेष रूप से आपके बच्चे की अलमारी चाहता है। आइटम के विवरण को पढ़ना सुनिश्चित करें और अपनी खरीद से निराश होने की संभावना को कम करने के लिए, प्रस्ताव खरीदने या खरीदने से पहले विक्रेता की प्रतिष्ठा की जांच करें। इसके अलावा, यदि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आपके द्वारा खरीदे गए कपड़े गंध रहित हैं, तो गैर-धूम्रपान, गैर-पालतू घर खरीदने के लिए एक सरे ट्रस को ध्यान में रखते हुए।

ऑनलाइन न्यूज़लेटर की सदस्यता लें जो ईमेल ग्राहकों के लिए विशेष छूट प्रदान करती है। कई कंपनियां अपनी पहली खरीद पर 20% या उससे अधिक की मुफ्त शिपिंग और छूट प्रदान करती हैं। एक जाल भी इस तरह से स्थानीय दुकानों पर खरीद के लिए छूट मिल जाएगा। यदि आपके पास स्मार्टफोन है, तो कई कंपनियों के पास कूपन डाउनलोडर फोन का सम्मान करेगा। इस प्रकार के कट या नोट स्वीकार किए जाने पर अपने वितरक से पहले पूछना सुनिश्चित करें। आप केवल कनेक्ट की गई शॉपिंग आमंत्रण साइटों की सदस्यता भी ले सकते हैं, जिनमें से कई डिजाइनर कपड़े प्रदान करते हैं - वे शीर्ष उदाहरण हैं - 90 प्रतिशत तक की छूट के साथ।

कपड़ों की दुकान के कर्मचारी से पूछें कि जब आप दुकानों में बने होते हैं तो आप बिक्री में खरीदना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, सप्ताहांत खरीदारों को आकर्षित करने के लिए गुरुवार को अंक अर्जित करने के लिए कई स्टोर। कम सह छूट का लाभ लेने के लिए तैयार रहें जल्द ही बनें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्लियों के लिए घर का बना वेशभूषाबिल्लियों के लिए घर का बना वेशभूषा
चिहुआहुआ कुत्तों के लिए वस्त्रचिहुआहुआ कुत्तों के लिए वस्त्र
मातृत्व कपड़ों को खरीदने के दौरान पैसे कैसे बचाएंमातृत्व कपड़ों को खरीदने के दौरान पैसे कैसे बचाएं
छोटे कुत्तों के लिए कपड़े: पिल्ला के लिए सबसे अच्छा अलमारी क्या है?छोटे कुत्तों के लिए कपड़े: पिल्ला के लिए सबसे अच्छा अलमारी क्या है?
विभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्सविभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्स
एक बच्चे के लिए एक परत तैयार हैएक बच्चे के लिए एक परत तैयार है
ग्रे कपड़े कैसे गठबंधन करेंग्रे कपड़े कैसे गठबंधन करें
हमारे पालतू जानवरों में कपड़ों कितना जरूरी है?हमारे पालतू जानवरों में कपड़ों कितना जरूरी है?
घर पर डेकेयर में एक नए बच्चे के लिए चेकलिस्टघर पर डेकेयर में एक नए बच्चे के लिए चेकलिस्ट
नींद पार्टी के लिए उपयुक्त उम्र क्या है?नींद पार्टी के लिए उपयुक्त उम्र क्या है?
» » बच्चों के लिए क्रिसमस परिधान पर पैसे कैसे बचाएं
© 2022 TonMobis.com