बिक्री के लिए टाइम्सशेयर छुट्टी क्लब में प्रश्न पूछने के लिए कैसे


शिक्षा

वास्तव में प्रोग्राम कैसे काम करता है। प्रत्येक छुट्टी क्लब अलग-अलग काम करता है। यदि आप एक बिंदु प्रणाली के आधार पर पारंपरिक टाइमशेयर के मालिक के लिए उपयोग किया जाता है, तो आपको नियमों के एक नए सेट में उपयोग करना पड़ सकता है। डिज्नी जैसे कुछ अवकाश क्लब, अंक का उपयोग करते हैं, इसलिए नियमों को कम करना महत्वपूर्ण है।

पता लगाएं कि क्या आप किसी इंस्टॉलेशन की आंशिक संपत्ति खरीद रहे हैं या बस उपयोग का अधिकार खरीद रहे हैं। आप एकाउंटेंट के साथ इन दो अलग-अलग प्रकार के छुट्टी क्लब समझौतों के बारे में बात करना चाह सकते हैं, संपत्ति के कर लाभ अलग-अलग हो सकते हैं।

बिंदीदार रेखा पर हस्ताक्षर करने से पहले आपको उन सभी लागतों की एक सूची प्राप्त करें जिन्हें आपको जिम्मेदार होने की आवश्यकता होगी। हॉलिडे क्लबों में आमतौर पर प्रारंभिक लागत होती है, जो बंधक के रूप में समय के साथ-साथ वार्षिक रखरखाव शुल्क के रूप में भी हो सकती है। सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप किसी अन्य शुल्क के लिए जिम्मेदार होंगे या नहीं। नेटवर्क के बाहर के बिंदुओं का उपयोग करने के लिए नियमों की भी जांच करें और यदि यह एक अतिरिक्त लागत होगी।




जांच करें कि यह विशेष टाइमशेयर छुट्टी क्लब आमतौर पर क्या बेचता है। टाइम्सशेयर में शायद ही कभी पुनर्विक्रय करने के लिए अच्छी कीमतें हैं, लेकिन अपवाद हैं। जबकि आप इसे देख रहे हैं, आप वास्तव में छुट्टी क्लब में सीधे भुगतान करने के बजाय किसी अन्य व्यक्ति के पुनर्विक्रय को खरीदना चाहते हैं, क्योंकि यह एक बेहतर सौदा हो सकता है।

पता लगाएं कि क्या कोई बच निकला है या उस समय की अवधि है जहां आप अपना दिमाग बदल सकते हैं और बिना किसी कीमत पर बिक्री अनुबंध से बाहर निकल सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बार्सिलोना में सबसे अच्छा चपलता क्लबबार्सिलोना में सबसे अच्छा चपलता क्लब
बाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करेंबाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करें
छुट्टी पैकेज के बारे मेंछुट्टी पैकेज के बारे में
सर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढेंसर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढें
एक टाइमशेयर की कीमत के रूप मेंएक टाइमशेयर की कीमत के रूप में
किलेन के पास नाइट क्लबकिलेन के पास नाइट क्लब
ऑरलैंडो में सार्वभौमिक स्टूडियो के लिए टिकट कैसे प्राप्त करेंऑरलैंडो में सार्वभौमिक स्टूडियो के लिए टिकट कैसे प्राप्त करें
ताहो में किराए पर आवासताहो में किराए पर आवास
एक मुफ्त होटल में कैसे रहेंएक मुफ्त होटल में कैसे रहें
कंपनियों को साझा करने का सबसे अच्छा समयकंपनियों को साझा करने का सबसे अच्छा समय
» » बिक्री के लिए टाइम्सशेयर छुट्टी क्लब में प्रश्न पूछने के लिए कैसे
© 2022 TonMobis.com