आसानी से खर्राटों को रोकें




मैं आपको दिखाना चाहता हूं कि आसानी से खर्राटों से कैसे बचें। वहां कई अलग-अलग विधियां हैं जिनका उपयोग आप इस समस्या को ठीक करने में मदद के लिए कर सकते हैं। मुझे लगता है कि आम तौर पर लोग इस समस्या को हल करने की कोशिश नहीं करते हैं, क्योंकि उनका मानना ​​है कि यह एक लंबी और कठिन यात्रा होगी। असल में वह जीवनशैली में बदलाव नहीं करना चाहता है। मुझे लगता है कि वहां कुछ समाधानों के लिए, यदि आप इस समस्या को रोकना चाहते हैं तो आपको एक बड़ा बदलाव करना होगा। मैं कुछ अलग प्रस्तुत करना चाहता हूं। मैं दिखाना चाहता हूं कि रोकथाम की अवधारणा के माध्यम से इस समस्या को कैसे हल किया जा सकता है। मैं आपको दिखाऊंगा कि कैसे आसानी से खर्राटों से बचें।

खर्राटेबाजी यह है कि कुछ अजीब होता है। जब आप मांसपेशियों को खराब करते हैं तो आप हार जाएंगे। चर्च के बाहर समर्थन करने वाली मांसपेशियां, हम मुंह मुक्त गिरावट में पिघल जाएंगे। एक चीज जो तब होती है जब आप अपना मुंह खोलते हैं, गले में कमी आती है। यदि आप ट्यूब के रूप में अपने गले के बारे में सोचते हैं, तो गले के व्यास के व्यास के रूप में वायु वेग बदल जाएगा। गले को संकुचित करें, तेज़ी से हवा चलेगी। सबसे तेज़ गति वास्तव में एक और हिंसक कंपन पैदा करेगी जो खर्राटों की आवाज पैदा करती है।

यदि आप आसानी से खर्राटों से बचना चाहते हैं तो आपको बस अपना मुंह बंद करना है। ऐसा करने से आसान कहा जाता है। सोते समय अपना मुंह बंद रखना मुश्किल है क्योंकि आप बेहोश हैं। आप जो भी उपयोग कर सकते हैं वह घोंसला ठोड़ी का पट्टा है जो आप सोते समय अपना मुंह रखता है। स्नोडिंग होने से रोकने के लिए यह सबसे आसान चीज है जो आप कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुझे अपने कुत्ते के खर्राटों के साथ क्या करना चाहिए?मुझे अपने कुत्ते के खर्राटों के साथ क्या करना चाहिए?
दर्द के साथ लगातार खर्राटों और छाल के साथ कुत्तादर्द के साथ लगातार खर्राटों और छाल के साथ कुत्ता
खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?
आसानी से शिन splints ठीक हैआसानी से शिन splints ठीक है
कुछ आदर्श स्नोडिंग मेरे पिता को ठीक करती हैकुछ आदर्श स्नोडिंग मेरे पिता को ठीक करती है
मेरी बिल्ली में श्वसन रोग हैमेरी बिल्ली में श्वसन रोग है
सरल घोंघे उपचार वास्तव में काम करते हैंसरल घोंघे उपचार वास्तव में काम करते हैं
परिणाम उन्मुख समाधान खर्राटोंपरिणाम उन्मुख समाधान खर्राटों
एक असली खुशी खर्राटोंएक असली खुशी खर्राटों
स्नोर डिवाइस से बचेंस्नोर डिवाइस से बचें
» » आसानी से खर्राटों को रोकें
© 2022 TonMobis.com