हाईस्कूल के छात्रों के लिए टेबल पर शिष्टाचार कैसे सिखाया जाए


शिक्षा

उदाहरण के द्वारा प्रचार करें। कई बच्चे अपने माता-पिता के बाद अपनी आदतों और व्यवहार का मॉडल करते हैं। तालिका और लेबल पर सभी शिष्टाचार का पर्दाफाश करें जिसे आप अपने बच्चों को प्रत्येक भोजन में सीखना चाहते हैं। अभ्यास करें जो आप प्रचार करते हैं, उसे अपने बच्चे की आंखों में अधिक विश्वसनीयता और अधिकार भी देना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आप इंगित करते हैं कि आपका बच्चा आपकी साइट को सीधे टेबल पर रैमंड करता है तो आप कह सकते हैं "ऐसा लगता है कि मैं सिस्टीन हूं? यह उपयोग के लिए मुद्राओं के बारे में है।"

अपने बच्चों को "विनम्र सह कृपया" जैसे वाक्यांश कहने के लिए निर्देश दें "धन्यवाद" और "क्षमा करें। "उस बच्चे को सूचित करें जो इनका पक्ष लेना चाहता था" जब टेबल पर किसी भी वस्तु के लिए रास्किन और जब भी आपको कुछ मिलता है तो "धन्यवाद" कहें अपने बच्चे को बताएं कि वह खाने से समाप्त होने पर टेबल से क्षमा करने के लिए विनम्र है या अगर आपको किसी भी कारण से टेबल छोड़ना है।

अपने मुंह से चबाने के लिए अपने बच्चे को दिखाएं। यह दिखाने के लिए भोजन के मार्ग को अवरुद्ध करें कि पैसे कैसे ठीक से चलते हैं और मुंह पॉपिंग कॉफ़ी को चबाते हैं। अपने बच्चे को सूचित करें, क्योंकि खाने के दौरान बात करने के लिए यह अपमानजनक है और आपको बातचीत में फॉलो-अप या इिंगैंग से पहले पूरी तरह से निगलने का निर्देश देगा।




तालिका में प्रदर्शनकर्ता साइट इतनी सही ढंग से। टेबल पर सही मुद्रा का उपयोग करने के लिए अपने शरीर के प्रदर्शनकारियों का उपयोग करें, जो सीधे साइट पर है, खदान कभी नहीं जानता और टेबल पर अपनी कोहनी डाल दें। अपने बच्चे को एक कांटा, चाकू और चम्मच का सही तरीके से उपयोग करने के लिए सिखाएं। समझाओ कि बहुत कम भोजन हाथ से, स्नैक्स और सह पिज्जा के लिए खाया जाता है। अपने बच्चे को दिखाएं कि मांस को काटने के लिए चाकू और कांटा को सही ढंग से कैसे पकाना है, यदि आवश्यक हो, या पकवान स्पेगेटी कैसे खाएं इन सह गंदे।

उचित रात्रिभोज की बातचीत के बारे में अपने बच्चों को सूचित करें। समझाओ कि कुछ मुद्दे, विशेष रूप से वे लोग जो आक्रामक या सकल पाते हैं - तालिका पर तर्कों के बारे में बात करने के लिए विनम्र नहीं है। अपने बच्चे को उन विषयों के साथ प्रदान करें जो बोलने के लिए स्वीकार्य हैं, सह इस नौकरी, स्कूल, खेल या पुस्तक जो आप पढ़ रहे हैं।

संभव से पहले अशिष्ट पता सह सह व्यवहार। उन्हें तोड़ने की बुरी आदतें अधिक कठिन होती हैं जितनी अधिक कठिन होती है। तबला शिष्टाचार अनुस्मारक देकर अपने बच्चे को पहले अपराध में सही करने का प्रयास करें, यह सह "अपने मुंह से पूरी तरह से बात करना याद रखें या" आप "धन्यवाद" कहना भूल गए। "

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तिथियों को खेलने के लिए मजेदार विचारतिथियों को खेलने के लिए मजेदार विचार
अच्छे शिष्टाचार सिखाने के लिए युक्तियाँअच्छे शिष्टाचार सिखाने के लिए युक्तियाँ
बच्चों के बगीचे की मेज के लिए निर्देशबच्चों के बगीचे की मेज के लिए निर्देश
बच्चों के लिए गतिविधियां अपनी इंद्रियों का उपयोग करती हैंबच्चों के लिए गतिविधियां अपनी इंद्रियों का उपयोग करती हैं
बच्चों के बारे मेंबच्चों के बारे में
एक कुत्ते को कैसे सिखाया जाए ताकि मेज पर खाना न आदेश दिया जा सकेएक कुत्ते को कैसे सिखाया जाए ताकि मेज पर खाना न आदेश दिया जा सके
बच्चे के अनुशासन पर डेटाबच्चे के अनुशासन पर डेटा
बच्चों के लिए ड्रेसर रचनात्मक समाधानबच्चों के लिए ड्रेसर रचनात्मक समाधान
एक मालिश खोजें जो आपके बजट के अनुरूप हैएक मालिश खोजें जो आपके बजट के अनुरूप है
एक टेबल पर एक टेलीविजन कैसे स्थापित करेंएक टेबल पर एक टेलीविजन कैसे स्थापित करें
» » हाईस्कूल के छात्रों के लिए टेबल पर शिष्टाचार कैसे सिखाया जाए
© 2022 TonMobis.com