सलाहकार, ओह मोटल

सुपर 8 सलाहकार

सुपर 8 सेंट्रल मेन्टर के पूर्व में दो मील पूर्व में है, जो राज्य मार्ग 2 के बगल में है। और "ग्रेट लेक्स मॉल में खरीदारी के लिए अच्छी तरह से स्थित है, जिसमें 120 से अधिक स्टोर हैं। हाई स्पीड वायरलेस इंटरनेट का उपयोग, केबल टीवी, माइक्रोवेव और रेफ्रिजरेटर। गेट्स एक नि: शुल्क महाद्वीपीय नाश्ते का आनंद लेते हैं और नि: शुल्क स्थानीय कॉल किए जा सकते हैं। बिना किसी अतिरिक्त कीमत पर ट्रक, बसों और मोटरहोमों के लिए पार्किंग उपलब्ध है।

अमेरिका बेस्ट वैल्यू इन मेन्टर

मैन्टर, जेम्स के केंद्र से कुछ मिनट की ड्राइव दूर। गारफील्ड नेशनल हिस्टोरिक साइट और ग्रेट लेक्स मॉल में, आपको अमेरिका बेस्ट वैल्यू इन मिलेगा। यहां, मेहमान केबल टीवी, एक आउटडोर पूल, वायरलेस इंटरनेट का उपयोग और मुफ्त स्थानीय कॉल का आनंद ले सकते हैं। कमरों में माइक्रोवेव और मिनी फ्रिज है, और पार्किंग ट्रक और बसों के लिए उपलब्ध है। लेकलैंड सामुदायिक कॉलेज, जॉनी केक रिज गोल्फ कोर्स और लेक काउंटी का भारतीय संग्रहालय आपकी उंगलियों पर है।


मोटेल 6 विलोबी


मोटेल 6 मैन्टर के दक्षिण-पश्चिम की एक छोटी दूरी पर स्थित है, जो आसानी से आई-9 0, मार्ग 20 और राज्य मार्ग 2, झील क्षेत्र मोटरवे से सुलभ है। यह उन्हें कई गोल्फ कोर्सों के पास रखता है जो विलोबी और विकिलिफ़ क्षेत्रों को डॉट करते हैं। मेहमान आउटडोर पूल, मुफ्त स्थानीय कॉल, मुफ्त सुबह कॉफी और केबल टीवी का आनंद ले सकते हैं। यदि आप बच्चों के साथ यात्रा कर रहे हैं, तो आपको यह जानकर ख़ुशी होगी कि 17 वर्ष से कम आयु के बच्चे निःशुल्क हैं जब वे वयस्क रिश्तेदार के समान कमरे में रहते हैं।

रेड रूफ इन, विलोबी

रेड रूफ इन आसानी से अमेरिका-बेस्ट वैल्यू इन के पास स्थित है, जो आई-9 0 के दूसरी तरफ है। ग्लेन पेनिटेन्टिअरी रिजर्व के निशान, स्थानीय वन्यजीवन को देखने के लिए एक महान जगह केवल 2-1 / 2-मील की कार की सवारी है। कमरों में केबल टीवी, वायरलेस इंटरनेट और मुफ्त स्थानीय कॉल, साथ ही साथ चाय और कॉफी भी हैं। 17 साल से कम उम्र के बच्चे परिवार के वयस्क सदस्य के साथ एक ही कमरे में निःशुल्क हैं। ट्रक पार्किंग बिना किसी अतिरिक्त कीमत पर उपलब्ध है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नॉर्मविले, मिसौरी के पास मोटेलनॉर्मविले, मिसौरी के पास मोटेल
फ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटलफ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटल
रोलैंड में होटल, एनसीरोलैंड में होटल, एनसी
महान झील नौसेना प्रशिक्षण केंद्र के पास होटलमहान झील नौसेना प्रशिक्षण केंद्र के पास होटल
वावा, ओन्टारियो मोटलवावा, ओन्टारियो मोटल
मोबाइल में मोटेल, अलाबामामोबाइल में मोटेल, अलाबामा
Hazleton मोटल, पेंसिल्वेनियाHazleton मोटल, पेंसिल्वेनिया
वेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटलवेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटल
डेल शहर के पास मोटेल और होटल, वीएडेल शहर के पास मोटेल और होटल, वीए
पतन, नेवादा में पालतू जानवर और स्विमिंग पूल के साथ होटलपतन, नेवादा में पालतू जानवर और स्विमिंग पूल के साथ होटल
© 2022 TonMobis.com