वेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटल

रेड रूफ इन

यह व्यवसाय होटल हवाई अड्डे से 20 मील दूर इंटरस्टेट 20 के पास वेस्ट मोनरो, लुइसियाना के केंद्र में स्थित है। होटल मुफ्त वायरलेस इंटरनेट का उपयोग, मुफ्त पार्किंग और सुरक्षित, कमरे में कॉफी निर्माता और माइक्रोवेव जैसी कई सेवाएं प्रदान करता है। 17 साल से कम उम्र के रेड रूफ इन, पालतू जानवर और बच्चों की छूट प्रकृति को जोड़ना। मेहमानों को केवल चेक-इन के लिए कम से कम 18 वर्ष की आयु होनी चाहिए।

मोटल 6 वेस्ट मोनरो

मोटेल 6 वेस्ट मोनरो वेस्ट मोनरो के सबसे लोकप्रिय क्षेत्रों में त्वरित पहुंच में स्थित है, मोटेल 6 प्राचीन एली से तीन मील दूर है, लुइसियाना गार्डन खरीद से छह मील और हवाई अड्डे से आठ मील से भी कम दूरी पर है क्षेत्रीय मोनरो मोटल 6 होटल के कपड़े धोने की सुविधा और रेस्तरां, इंटरनेट कनेक्शन और ट्रक के लिए पार्किंग के साथ आपके निवेश का कुछ गंभीर विस्फोट प्रदान करता है।


गुणवत्ता Inn


क्वालिटी इन एंड सूट वेस्ट मोनरो में आपके अगले ठहरने के लिए एक शानदार छूट होटल है। Ike हैमिल्टन प्रदर्शनी केंद्र और मोनरो सिविक सेंटर में सुविधाजनक रूप से स्थित, क्वालिटी इन क्षेत्र के परिवारों और व्यापार यात्रियों के लिए आदर्श है। प्रत्येक कमरे में 32-इंच एलसीडी टीवी के साथ इस होटल में घर पर महसूस करें, अमेरिका की एक मुफ्त प्रति। आज और हर सुबह एक डीलक्स महाद्वीपीय नाश्ता।

बेस्ट वेस्टर्न इन वेस्ट मोनरो

मोनरो में लुइसियाना विश्वविद्यालय से केवल पांच मील की दूरी पर स्थित, बेस्ट वेस्टर्न एक छूट वाले मूल्य पर एक शानदार होटल है। इस एएए होटल को दो हीरे बनाने में मदद करने वाली सेवाओं में आउटडोर पूल, मुफ्त नाश्ता, और उपलब्ध राजा और हनीमून स्वीट शामिल हैं। जबकि पालतू जानवरों की अनुमति नहीं है, वयस्कों के साथ 17 वर्ष से कम आयु के बच्चे निःशुल्क रहते हैं। सबसे अच्छा, यह किफायती होटल बड़ी संख्या में दुकानें, रेस्तरां और पेकनलैंड शॉपिंग सेंटर जैसे आकर्षणों के बगल में स्थित है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Schipole हवाई अड्डे होटलSchipole हवाई अड्डे होटल
गम वसंत के पास होटल, वीएगम वसंत के पास होटल, वीए
जकूज़ी के साथ डलास में होटलजकूज़ी के साथ डलास में होटल
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
मोबाइल में मोटेल, अलाबामामोबाइल में मोटेल, अलाबामा
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
इनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटलइनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
» » वेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटल
© 2022 TonMobis.com