केंट, ओहियो में यात्रा लॉज

डेज़ इन

केंट इन केंट इन सभी कमरों में एयर कंडीशनिंग, केबल टीवी, कमरे में सुरक्षित, माइक्रोवेव, मिनी रेफ्रिजरेटर और कॉफ़ीमेकर से सुसज्जित हैं। जिन यात्रियों को कनेक्ट करने की आवश्यकता है उन्हें इंटरनेट पर मुफ्त पहुंच होगी और सुबह समाचार पत्र सुविधा का स्वागत होगा। एक रात को बुलाए जाने से पहले, मेहमान गर्म टब कमरे में आराम कर सकते हैं और सुबह में, यात्रियों को एक मानार्थ नाश्ते का आनंद ले सकते हैं। एक जिम, सिक्का कपड़े धोने, व्यापार केंद्र और एक आउटडोर पूल साइट पर उपलब्ध हैं। डेज़ इन रूट 43 और आई -76 पर, बाहर निकलने के 33 पर स्थित है, केंट स्टेट यूनिवर्सिटी से कुछ ही मील दूर है।

इकोनो लॉज

केंट के इकोनो लॉज के सभी कमरे माइक्रोवेव, मिनी रेफ्रिजरेटर, हेअर ड्रायर और केबल टेलीविजन के साथ मानक आते हैं। अतिरिक्त विकल्पों में जेट्टेड टब, फ्लैट स्क्रीन टीवी और कॉफी बनाने वालों शामिल हैं। मेहमान मुफ्त महाद्वीपीय नाश्ते, कॉफी, हाई-स्पीड इंटरनेट और स्थानीय कॉल सहित होटल की निःशुल्क सुविधाओं का उपयोग कर सकते हैं। जगह में एक कपड़े धोने का कमरा है। पालतू जानवरों के साथ यात्रा करने वाले मेहमानों के लिए, होटल प्रति कमरा दो पालतू जानवरों को अतिरिक्त लागत के लिए अनुमति देता है। इकोनो लॉज रूट 43 और आई -76 पर बाहर निकलने पर 33 पर स्थित है।


सुपर 8


Super 8 केंट में रहने वाले मेहमान के रूप में "एचबीओ, सीएनएन, ईएसपीएन और डिज्नी सहित 25 मुक्त केबल चैनलों के साथ टीवी के कमरे में राजा या रानी बेड में आराम कर सकते हैं। उच्च गति के इंटरनेट है वाई-फाई उपलब्ध है सभी कमरों में और जो लोग इस तरह के फैक्स या प्रति के रूप में अतिरिक्त सेवाओं की जरूरत के लिए, स्वागत इन जरूरतों को पूरा करने के लिए खुश है। सभी मेहमानों को मानार्थ महाद्वीपीय नाश्ता का आनंद ले सकते और पालतू जानवरों के एक अतिरिक्त शुल्क पर अनुमति दी जाती है। Super 8 में है रूट 43 और बाहर निकलें 33 पर मैं -76।

हैम्पटन इन

हैम्पटन इन केंट होटल में रहने वाले यात्रियों को इनडोर पूल ऑन-साइट पूल, हॉट टब और जिम का आनंद ले सकते हैं। एक 24 घंटे का व्यापार केंद्र कपड़े धोने और ड्राई क्लीनिंग सेवा के रूप में भी उपलब्ध है। कमरे ब्लैकआउट पर्दे, एयर कंडीशनिंग, कॉफी बनाने वाला, केबल टीवी और हाई-स्पीड इंटरनेट एक्सेस से लैस हैं। हर सुबह एक नि: शुल्क नाश्ता परोसा जाता है। हैम्पटन इन रूट 43 और आई -76 पर बाहर निकलने पर 33 पर स्थित है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डेल्फोस में होटल, ओहियोडेल्फोस में होटल, ओहियो
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
फ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटलफ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटल
रोलैंड में होटल, एनसीरोलैंड में होटल, एनसी
वावा, ओन्टारियो मोटलवावा, ओन्टारियो मोटल
सलाहकार, ओह मोटलसलाहकार, ओह मोटल
हैकेल में होटल, ठीक हैहैकेल में होटल, ठीक है
डेल शहर के पास मोटेल और होटल, वीएडेल शहर के पास मोटेल और होटल, वीए
पतन, नेवादा में पालतू जानवर और स्विमिंग पूल के साथ होटलपतन, नेवादा में पालतू जानवर और स्विमिंग पूल के साथ होटल
ऑगस्टा, अरकंसास के पास मोटेलऑगस्टा, अरकंसास के पास मोटेल
» » केंट, ओहियो में यात्रा लॉज
© 2022 TonMobis.com