पतन, नेवादा में पालतू जानवर और स्विमिंग पूल के साथ होटल

Comfort Inn Fallon

कम्फर्ट इन फॉलन नेवल एयर स्टेशन के पास और सम्मेलन केंद्र और संग्रहालय के एक मील के भीतर स्थित है। होटल के इनडोर पूल में डुबकी लें या गर्म टब में आराम करें। अन्य सुविधाओं में कपड़े धोने की सुविधा, नि: शुल्क महाद्वीपीय नाश्ता, फिटनेस सेंटर और व्यापार केंद्र शामिल हैं। इस होटल के 82 कमरों में से प्रत्येक में नि: शुल्क इंटरनेट का उपयोग और माइक्रोवेव शामिल है। यह होटल पालतू जानवरों की अनुमति देता है और 50 पाउंड की वजन सीमा के साथ प्रत्येक कमरे में अधिकतम दो जानवरों की अनुमति देता है। जनवरी 2011 तक, कम्फर्ट इन होटल प्रति रात एक अतिरिक्त $ 15 प्रति पालतू चार्ज करेगा।

बेस्ट वेस्टर्न फॉलन इन

बेस्ट वेस्टर्न फॉलन इन लॉबी में दैनिक नाश्ता प्रदान करता है। मेहमान आउटडोर पूल में ठंडा कर सकते हैं या जिम में कैलोरी जला सकते हैं। प्रत्येक कमरे में माइक्रोवेव और इंटरनेट कनेक्शन है। बेस्ट वेस्टर्न फॉलन इन पालतू दोस्ताना है, पालतू जानवरों को केवल निर्दिष्ट कमरों में ही अनुमति देता है। जनवरी 2011 तक, होटल प्रति रात एक अतिरिक्त $ 15 प्रति पालतू चार्ज करेगा।


इकोनो लॉज फॉलन


इकोनो लॉज डाउनटाउन फॉलन में स्थित है, आसान पहुंच 50 और 95 फ्रीवे है। होटल पास के नगेट कैसीनो में निःशुल्क शटल सेवा प्रदान करता है और कई रेस्तरां की पैदल दूरी के भीतर है। अतिरिक्त सुविधाओं में एक आउटडोर पूल और लॉबी में मानार्थ महाद्वीपीय नाश्ता और कॉफी शामिल है। 30 कमरों में से प्रत्येक में नि: शुल्क स्थानीय कॉल, व्यक्तिगत तापमान नियंत्रण, वायरलेस सेवाएं, इंटरनेट का उपयोग और माइक्रोवेव शामिल हैं। इकोनो लॉज पालतू दोस्ताना है, जो प्रति कमरा एक छोटे पालतू जानवर को 20 पाउंड तक देता है। जनवरी 2011 तक, होटल पालतू जानवरों के लिए अतिरिक्त $ 10 प्रति दिन चार्ज करेगा।

मोटेल 6 Fallon

मोटेल 6 फॉलन चर्चिल काउंटी फेयरग्राउंड के पास, इंटरक्लेट 95 उत्तर शेकलर रोड से स्थित है। आप आउटडोर पूल में ठंडा हो सकते हैं या मोटल के सिक्का संचालित कपड़े धोने वाले क्षेत्र के साथ रह सकते हैं। सभी कमरों में नि: शुल्क स्थानीय कॉल और वायरलेस इंटरनेट सेवा है। मोटेल 6 पालतू दोस्ताना है। जनवरी 2011 तक, पालतू जानवर बिना अतिरिक्त लागत और प्रतिबंध के रह सकते हैं। हालांकि, मोटेल की नीति के लिए आवश्यक है कि जानवर हर समय मालिक के नियंत्रण में बने रहें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Navarre, फ्लोरिडा, पालतू जानवरों के स्वागत के लिए होटलNavarre, फ्लोरिडा, पालतू जानवरों के स्वागत के लिए होटल
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
फ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटलफ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटल
किमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेलकिमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेल
रोलैंड में होटल, एनसीरोलैंड में होटल, एनसी
Seffner के पास होटल, FLSeffner के पास होटल, FL
हैकेल में होटल, ठीक हैहैकेल में होटल, ठीक है
इनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटलइनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटल
वुडस्टॉक, जॉर्जिया के पास पालतू दोस्ताना होटलवुडस्टॉक, जॉर्जिया के पास पालतू दोस्ताना होटल
वेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटलवेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटल
» » पतन, नेवादा में पालतू जानवर और स्विमिंग पूल के साथ होटल
© 2022 TonMobis.com