फ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटल

इकोनो लॉज

जैक्सन, एबामामा में इकोनो लॉज परिवार में रहें - फ्रांस-विले से लगभग 24 मील दूर। आप केबल टीवी या सैटेलाइट टीवी, कंप्यूटर कनेक्शन, एयर कंडीशनिंग और हीटिंग, माइक्रोवेव, रेफ्रिजरेटर और बार से सुसज्जित 36 कमरे से चुन सकते हैं। लॉबी में मुफ्त कॉफी का लाभ उठाएं, मानार्थ महाद्वीपीय नाश्ता, और मुफ्त सप्ताह के समाचार पत्र। यदि आपको थोड़ा सा व्यवसाय करना है, तो होटल फ़ैक्स और कॉपी सेवाएं प्रदान करता है। आप शुल्क के लिए अपने पालतू जानवर को इकोनो लॉज में भी छुट्टी पर ले जा सकते हैं। जब आप फ्रैंकविले में नहीं हैं, तो जैक्सन में होटल के पास विशेष स्टोर, थिएटर, रेस्तरां और कॉकटेल बार देखें।

हैम्पटन इन

जैक्सन में भी स्थित, हैम्पटन इन अपने मेहमानों को कई सुविधाएं प्रदान करता है। उसके कमरे में, 250 धागा गिनती चादरें, तकिए hypoallergenic पंख पर सो, कुछ काम किया जाना है, जबकि अपनी मेज पर एक ergonomic कुर्सी पर बैठने अपने टीवी या एलसीडी स्क्रीन पर केबल टीवी देखने। कमरे वायरलेस उच्च गति इंटरनेट, कॉफी बनाने की मशीन, हेयर ड्रायर, मिनी फ्रिज, लोहा और इस्त्री बोर्ड से लैस हैं। होटल में भी सिक्का संचालित कपड़े धोने, वॉलेट पार्किंग, व्यापार केन्द्र, जिम और स्विमिंग पूल प्रदान करता है।


बेस्ट वेस्टर्न सूट


जैक्सन में 1 99 4 में निर्मित, बेस्ट वेस्टर्न सूट में 24 कमरे हैं। इन कमरों में आपको अपनी सुविधा के लिए केबल टीवी, माइक्रोवेव और रेफ्रिजरेटर मिलेंगे। इस होटल में रहें, हर सुबह एक मुफ्त महाद्वीपीय नाश्ता का आनंद लें। अपनी अन्य खानपान आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए, भाप, समुद्री भोजन और मैक्सिकन भोजन की सेवा करने वाले पूर्ण-सेवा रेस्तरां पास में हैं। बेस्ट वेस्टर्न सूट में विश्राम के लिए एक आउटडोर पूल और फिट रखने के लिए फिटनेस सेंटर भी है।

पवन ट्री इन

यदि आप फ्रैंकविले की अपनी यात्रा के दौरान जैक्सन में नहीं रहना चाहते हैं, तो आप फ्रांस-विले से 35 मील दूर - ग्रोव हिल पर विंड ट्री इन में रह सकते हैं। इस साफ और शांत होटल में जमीन के स्तर पर दो इमारतें हैं। सभी कमरे वायरलेस इंटरनेट, माइक्रोवेव, रेफ्रिजरेटर, कॉफी मेकर, घड़ी रेडियो और सैटेलाइट टीवी से सुसज्जित हैं। आपके पास धूम्रपान या धूम्रपान करने का विकल्प भी है। रिसेप्शन पर आप हेअर ड्रायर, लोहा, इस्त्री बोर्ड का अनुरोध कर सकते हैं और नि: शुल्क प्रसाधन सामग्री प्राप्त कर सकते हैं। आप संपत्ति पर एक बर्फ मशीन और वेंडिंग मशीन भी पा सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
रोलैंड में होटल, एनसीरोलैंड में होटल, एनसी
मोबाइल में मोटेल, अलाबामामोबाइल में मोटेल, अलाबामा
किटिमट में होटल, बीसीकिटिमट में होटल, बीसी
हैकेल में होटल, ठीक हैहैकेल में होटल, ठीक है
इनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटलइनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटल
वेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटलवेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटल
सेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुईसेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुई
डेल शहर के पास मोटेल और होटल, वीएडेल शहर के पास मोटेल और होटल, वीए
पतन, नेवादा में पालतू जानवर और स्विमिंग पूल के साथ होटलपतन, नेवादा में पालतू जानवर और स्विमिंग पूल के साथ होटल
» » फ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटल
© 2022 TonMobis.com