केनेडी स्पेस सेंटर के लॉन्च के लिए सबसे अच्छी अवलोकन साइटें

नासा कॉज़वे

केनेडी स्पेस सेंटर में नासा कॉज़वे शटल के लॉन्च को देखने के लिए सबसे अच्छी जगह। कारवे के लॉन्च पैड का स्पष्ट दृश्य है और निकट अवलोकन की जगह है। टिकट कोनेडी स्पेस सेंटर विज़िटर कॉम्प्लेक्स से ऑनलाइन पैकेज में खरीदा जा सकता है जिसमें विज़िटर कॉम्प्लेक्स में प्रवेश शामिल है। शेष रिलीज के लिए अंतरिक्ष शटल कार्यक्रम प्रविष्टियों की योजनाबद्ध सेवानिवृत्ति के कारण जल्दी से बेचने के लिए। अपने लॉन्च से 4-6 सप्ताह पहले बिक्री पर टिकट।

केनेडी स्पेस सेंटर विज़िटर कॉम्प्लेक्स
Orsino, FL 32815
866-737-5235
kennedyspacecenter.com


पार्क अंतरिक्ष दृश्य

टिटसविले में स्पेस व्यू पार्क मुफ्त दृश्य नौका के लॉन्च के लिए सबसे अच्छी जगह है। यह 15 मील की दूरी पर लॉन्च पैड का स्पष्ट दृश्य प्रदान करता है। शटल लॉन्च के रूप में गर्जना स्पष्ट रूप से श्रव्य है। नासा नियंत्रण कक्ष से एक लाइव प्रसारण अंतिम मिनट की लॉन्च जानकारी तक देता है। यह पार्क स्टार्ट-अप से कुछ घंटे पहले लोगों के साथ भरता है, इसलिए वहां जल्दी आएं और इतिहास के अंतरिक्ष प्रदर्शन, पिकनिक सुविधाओं और प्रसिद्धि के चलने वाले स्थान का आनंद लें।

पार्क अंतरिक्ष दृश्य
ब्रॉड स्ट्रीट / एचडब्ल्यूवाई 406 / गार्डन रोड
टाइटसविले, FL
titusville.com

केनेडी स्पेस सेंटर विज़िटर कॉम्प्लेक्स


केनेडी स्पेस सेंटर विज़िटर कॉम्प्लेक्स से अंतरिक्ष शटल लॉन्च का दृश्य। यह स्थिति लॉन्च पैड का स्पष्ट दृश्य प्रदान नहीं करती है, लेकिन फेरी के रूप में गड़गड़ाहट रोमांचक है और आगंतुक उड़ान भरने के बाद शटल को देख पाएंगे। आगंतुक नासा और विशेष गतिविधियों के साथ-साथ नियमित अंतरिक्ष यात्री उपस्थिति, प्रदर्शन, प्रदर्शन और फिल्मों के वास्तविक समय की उलटी गिनती का आनंद लेते हैं।

केनेडी स्पेस सेंटर विज़िटर कॉम्प्लेक्स
Orsino, FL 32815
866-737-5235
kennedyspacecenter.com

बेनेट कॉज़वे

केप कैनावेरल में वायुसेना स्टेशन डेल्टा 4, डेल्टा 2, एटलस वी और फाल्कन 9 रॉकेट्स के लिए एक प्रमुख लॉन्च साइट है। ये रिलीज देखने लायक हैं। इन लॉन्च को देखने के लिए सबसे अच्छी जगह भारतीय नदी पर बेनेट कॉज़वे है, जो लॉन्चिंग प्लेटफॉर्म और रॉकेट की श्रव्य गड़गड़ाहट का एक अनियंत्रित दृश्य प्रदान करती है। ऑरलैंडो के पूर्व में एक्सप्रेसवे बीच लाइन (राज्य सड़क 528) भारतीय नदी पर ले जाएं। यह स्पॉट करना आसान है - कई कारें सड़क से निकलती हैं। वे पर्यटकों और स्थानीय लोगों के साथ मिलकर प्रत्येक रिलीज के लिए इस जगह पर झुंड लेते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पशु सप्ताहपशु सप्ताह
वास्कॉम, टेक्सास में आरवी शिविरवास्कॉम, टेक्सास में आरवी शिविर
बजट पर सिएटल का अनुभव कैसे करेंबजट पर सिएटल का अनुभव कैसे करें
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
आरवी शिविर बोस्टन क्षेत्रआरवी शिविर बोस्टन क्षेत्र
गेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्कगेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्क
ऑरलैंडो में सार्वभौमिक स्टूडियो के लिए टिकट कैसे प्राप्त करेंऑरलैंडो में सार्वभौमिक स्टूडियो के लिए टिकट कैसे प्राप्त करें
रेस्टाउन झील का आनंद कैसे लेंरेस्टाउन झील का आनंद कैसे लें
सिएटल, डब्ल्यूए में ट्रेवलॉजसिएटल, डब्ल्यूए में ट्रेवलॉज
सोनी वेगास 6 ट्यूटोरियलसोनी वेगास 6 ट्यूटोरियल
» » केनेडी स्पेस सेंटर के लॉन्च के लिए सबसे अच्छी अवलोकन साइटें
© 2022 TonMobis.com