बजट पर सिएटल का अनुभव कैसे करें


शिक्षा

तय करें कि आप वास्तव में क्या देखना चाहते हैं। बहुत सारे सिएटल हैं और यदि आप केवल थोड़े समय के लिए वहां जा रहे हैं और आप बजट पर हैं, तो दो या तीन चीजों की पहचान करें जो पूरी तरह से आपके लिए याद नहीं हैं।

केंद्र में या स्पेस सुई टावर से आवास खोजें। जबकि आप शहर सिएटल सेंटर के एक होटल के लिए थोड़ा और अधिक भुगतान कर सकते हैं, या यदि आप शहर के चारों ओर ड्राइव करने की ज़रूरत नहीं है तो आप बहुत समय और निराशा बचा सकते हैं। यातायात भयानक है और शहर के सबसे प्रसिद्ध आकर्षण पैदल दूरी के भीतर हैं या सार्वजनिक परिवहन द्वारा पहुंचा जा सकता है।

सिएटल शहर का पास प्राप्त करें। यह अद्भुत किताब आपको सिएटल एक्वेरियम, पैसिफ़िक साइंस सेंटर, वुडलैंड पार्क चिड़ियाघर, एक Argosy हार्बर क्रूज, और फ्लाइट संग्रहालय और अनुभव संगीत परियोजना संग्रहालय / विज्ञान कथा दोनों के प्रवेश द्वार तक पहुंच प्रदान करता है। इन मजेदार आकर्षण के लिए सामान्य प्रवेश में आप जो भुगतान करेंगे, उसके पास पास का आधा हिस्सा होगा। एक अतिरिक्त बोनस के रूप में, आपको आगे बढ़ना होगा और अधिकतर लाइनों से बचना होगा।




मुफ्त गतिविधियों का लाभ उठाएं। ऐतिहासिक पाइक प्लेस मार्केट और वाटरफ्रंट के माध्यम से घूमना। ओलंपिक मूर्तिकला पार्क, एशियाई उज्जिमया सुपरमार्केट, सिएटल सेंट्रल लाइब्रेरी, सेंटर सेंटर सिएटल सेंटर में लकड़ी की नौकाओं और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए केंद्र सभी बेहतरीन गतिविधियां निःशुल्क हैं। ये गतिविधियां देखने के लिए हर चीज के साथ कई दिनों के खाली समय भर सकती हैं।

पहले थोड़ा खाओ। यह कोई रहस्य नहीं है कि रेस्तरां रात के खाने के लिए अपनी कीमतें बढ़ाते हैं। रात के खाने के लिए भीड़ को मारने और रहने वाले कमरे में बेहतर विकल्प रखने के लिए कम कीमत पर अच्छी स्थिति खाएं। डेली स्टाइल, ऑन-द-लॉ लंच और होटल में एक मुफ्त महाद्वीपीय नाश्ता का प्रयास करें ताकि आप अपने भोजन और किफायती विकल्पों को पूरा कर सकें।

अंतरिक्ष सुई कूदो। सिएटल केंद्र में स्पेस नीडल शायद सिएटल के सबसे ज्यादा मान्यता प्राप्त आइकन है, लेकिन अवलोकन डेक करने के लिए 43 सेकंड लिफ्ट टहलने $ 20 लागत और पैसा केवल लायक है जब आकाश बादल छाए रहेंगे। यदि आपके लिए स्पेस सुई टावर के शीर्ष पर खड़ा होना महत्वपूर्ण है, तो आप इसे अपनी गतिविधियों में से एक को बर्बाद कर सकते हैं। अन्यथा, शहर के प्रभावशाली दृश्य के रूप में आर्थिक लागत के रूप में कोलंबिया सेंटर या स्मिथ टावर को आजमाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सिएटल कॉस्मेटिक सर्जरी: सही डॉक्टर का चयन करेंसिएटल कॉस्मेटिक सर्जरी: सही डॉक्टर का चयन करें
मियामी, फ्लोरिडा में बच्चों के आकर्षण की एक सूचीमियामी, फ्लोरिडा में बच्चों के आकर्षण की एक सूची
सैन डिएगो में नि: शुल्क गतिविधियांसैन डिएगो में नि: शुल्क गतिविधियां
रोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटलरोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटल
छोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियांछोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियां
ऐविला, स्पेन में आकर्षणऐविला, स्पेन में आकर्षण
किमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेलकिमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेल
सिएटल, डब्ल्यूए में ट्रेवलॉजसिएटल, डब्ल्यूए में ट्रेवलॉज
कोलंबस मोंटे-कार्लो होटल मोनाकोकोलंबस मोंटे-कार्लो होटल मोनाको
हॉस्टन, टेक्सास में बच्चों के साथ जाने के लिए जगहेंहॉस्टन, टेक्सास में बच्चों के साथ जाने के लिए जगहें
» » बजट पर सिएटल का अनुभव कैसे करें
© 2022 TonMobis.com