नियाग्रा फॉल्स के सर्वोत्तम दृश्य वाले होटल क्या हैं?

दूतावास सूट नियाग्रा फॉल्स (कनाडा)

दूतावास सूट नियाग्रा फॉल्स समुद्र से केवल 100 मीटर की दूरी पर स्थित है। 42 मंजिलों और 512 सूट की संरचना। सभी स्वीट्स में अलग बैठने की जगह है। माता-पिता या अभिभावक के साथ 17 वर्ष तक के बच्चे निःशुल्क रहें। 16:00 में चेक आउट समय: दोपहर। पालतू जानवरों की अनुमति नहीं है

फॉल्सव्यू सूट फर्श 10 और 15 पर स्थित हैं और नियमित आधार पर होने वाली गिरफ्तारी पर आतिशबाजी का उत्कृष्ट दृश्य प्रदान करते हैं। औसतन, जिनकी कीमत सिटीव्यू स्वीट्स की तुलना में 35 डॉलर से 45 डॉलर अधिक है।

सेवाओं में बुफे नाश्ता (आमलेट बार), कपड़े धोने की सेवा, मुद्रा विनिमय, उपहार की दुकान, इनडोर पूल, जिम, रूम सर्विस और दुकान और कैफेटेरिया-रेस्तरां शामिल हैं।

इस क्षेत्र में मनोरंजक गतिविधियों में गोल्फ, हेलीकॉप्टर सवारी और लंबी पैदल यात्रा और साइकिल चलाना मार्ग शामिल हैं।

दूतावास सूट नियाग्रा फॉल्स
6700 Fallsview Boulevard
नियाग्रा फॉल्स, एल 2 जी 3W6 पर
(9 0 9) 356-3600
embassysuitesfallsviewniagara.com

ओक्स होटल फॉल्स (कनाडा) के नजदीक

ओक्स ओवरव्यूइंग फॉल्स होटल पर्यटक क्षेत्र के केंद्र में फॉल्सव्यू कैसीनो के बगल में स्थित है। होटल ने घोषणा की है कि ग्राहकों को अवलोकन कक्ष में अपनी 14 वीं मंजिल की खिड़कियों से गिरने के सर्वोत्तम दृश्य तक पहुंच है। फॉल्सव्यू कमरे और स्वीट फर्श 9-20 पर स्थित हैं। औसतन, आंगन में एक कमरे के लिए इसकी कीमत $ 20 अधिक है। 16:00 में चेक आउट समय: दोपहर। यह एक गैर धूम्रपान होटल है।

सुविधाओं में एक मुफ्त शटल सेवा, पोर्टर सेवा, इनडोर पूल और जकूज़ी के साथ व्यायाम केंद्र शामिल हैं। ओक्स की आसान पैदल दूरी के भीतर कई रेस्तरां और दुकानें हैं। होटल रोमांटिक गेटवे पैकेज, डिनर पैकेज और कवर वॉटर पार्क पैकेज के साथ जादू शो सहित कई लोकप्रिय पैकेज पेश करता है।




ओक्स होटल फॉल्स ओवरव्यूइंग
6546 फॉल्सव्यू बॉलवर्ड
नियाग्रा फॉल्स, ऑन, एल 2 जी 3 डब्ल्यू 2 कनाडा
(9 0 9) 356-4514
oakeshotel.com

क्राउन प्लाजा होटल (कनाडा)

क्राउन प्लाजा होटल गिरने से 268 मीटर की दूरी पर स्थित है। होटल में 234 कमरे और सात स्वीट हैं। फॉल्सव्यू कमरे औसतन, मानक कमरे के मुकाबले 50 डॉलर अधिक है। संपत्ति पूरी तरह से 2007 में नवीनीकृत की गई थी। 03:00 में चेक करें 11:00 पालतू जानवर पालतू जानवरों की अनुमति नहीं है।

सुविधाओं में उच्च गति वाली इंटरनेट का उपयोग, कपड़े धोने की सेवा, इनडोर पूल, उपहार की दुकान, समाचार पत्र और गेम रूम वाला एक व्यापार केंद्र शामिल है। होटल में एक टूर डेस्क भी है, जो आपको घटनाओं और सामान्य पर्यटक जानकारी के लिए आराम से टिकट खरीदने का मौका देता है।

यह क्राउन प्लाजा 20-एकड़ फॉल्स एवेन्यू एंटरटेनमेंट कॉम्प्लेक्स का हिस्सा है। मेहमान इनडोर वॉटर पार्क, कैसीनो, 3-डी सिनेमा और एमजीएम स्टूडियो प्लाजा की पैदल दूरी के भीतर हैं।

गिरने पर कई अन्य आकर्षण और स्थानीय गतिविधियां हैं। मिस्ट ऑफ़ द मिस्ट, बटरफ्लाई कंज़र्वेटरी, फॉल्स के पीछे यात्रा और नियाग्रा के फैशन आउटलेट सबसे लोकप्रिय हैं।

क्राउन प्लाजा होटल
5685 फॉल्स Ave
नियाग्रा फॉल्स, ऑन एल 2 ई 6W7
(9 0 9) 374-4447
crowneplaza.com/h/d/cp/1/en/hotel/iagfa

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
वेगन शीर्षवेगन शीर्ष
टॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटलटॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटल
गुलाब के परेड को देखकर होटलगुलाब के परेड को देखकर होटल
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
अटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटलअटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटल
डेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटलडेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटल
कनाडा में नियाग्रा फॉल्स में पालतू दोस्ताना होटलकनाडा में नियाग्रा फॉल्स में पालतू दोस्ताना होटल
पॉककैट में होटल, सीटीपॉककैट में होटल, सीटी
कॉलंडर, ओटारियो में होटलकॉलंडर, ओटारियो में होटल
» » नियाग्रा फॉल्स के सर्वोत्तम दृश्य वाले होटल क्या हैं?
© 2022 TonMobis.com