सिएटल, डब्ल्यूए में ट्रेवलॉज

विश्वविद्यालय जिला

विश्वविद्यालय जिले के केंद्र में स्थित, ट्रेवलोज सिएटल विश्वविद्यालय बजट पर यात्रियों के लिए एक अच्छा स्थान प्रदान करता है। बड़ी संख्या में अपार्टमेंट इमारतों, घने घरों और किराए के भीतर स्थित, मामूली दो मंजिला गैर धूम्रपान इमारत में 59 कमरे और 15 लक्ज़री स्वीट शामिल हैं। सुविधाओं में मानार्थ महाद्वीपीय नाश्ता, वाई-फाई, कमरे में रेफ्रिजरेटर, माइक्रोवेव और सालभर भंवर शामिल हैं। यह होटल वाशिंगटन विश्वविद्यालय और यूनिवर्सिटी स्ट्रीट की पैदल दूरी के भीतर है, जिसे द एवेन भी कहा जाता है, "फैशन स्टोर, कियोस्क और रेस्तरां विश्वव्यापी प्रेरणा के आठ ब्लॉक के क्षेत्र। अस्पताल के आगंतुकों के लिए, विशेष दरों के बारे में पूछें जिनमें बच्चों के अस्पताल और वाशिंगटन मेडिकल सेंटर विश्वविद्यालय से टैक्सी शामिल है।

अंतरिक्ष सुई के साथ

स्पेस सुई द्वारा ट्रैवलोज़ क्वीन एनी पड़ोस में स्पेस सुई और सिएटल सेंटर से दो ब्लॉक हैं। होटल में चार मंजिल हैं और किंग विकल्प में 88 कमरे उपलब्ध हैं, दो रानी या दो डबल बेडरूम आवास उपलब्ध हैं। होटल सेवाओं में महाद्वीपीय नाश्ता, कमरे में सुरक्षित जमा बक्से, स्विमिंग पूल और स्पा, जिम, वायरलेस इंटरनेट का उपयोग, चेक-आउट, व्यापार केंद्र दिन में 24 घंटे, तकिए और डुवेट और आधुनिक कला प्रजनन शामिल हैं। Travelodge यह स्थिति पालतू जानवरों को स्वीकार नहीं करता है। पार्किंग दैनिक शुल्क के लिए उपलब्ध है। विशेष दरें, विशेष निदेशक के बारे में पूछें। ट्रेवलोज के आसपास के कई बार और कैफे उपलब्ध हैं और एशियाई, भूमध्यसागरीय और अमेरिकी व्यंजन शामिल हैं।


शहर के उत्तर में


ग्रीनवुड / फीनी रिज में स्थित ट्रैवलोज सिएटल नॉर्थ डाउनटाउन के गृहनगर और वुडलैंड पार्क चिड़ियाघर से एक मील का अनुभव करें। मामूली दो मंजिला होटल धूम्रपान करने वाले या धूम्रपान रहित वरीयता के साथ 51 मानक डबल और डबल कमरे का विकल्प प्रदान करता है। सुविधाओं में मानार्थ महाद्वीपीय नाश्ता, हाई स्पीड इंटरनेट, केबल टीवी, बर्फ मशीन, कनेक्टिंग रूम और 24 घंटे का स्वागत शामिल है। इस Travelodge में पालतू जानवरों की अनुमति नहीं है। Travelodge मेहमानों के लिए पार्किंग निःशुल्क है। पास के रेस्तरां बर्गरमास्टर, बॉक्स में जैक और टैको बेल।

सागर-टैक हवाई अड्डा

ट्रेवलॉज सागर-टैक एयरपोर्ट अपने मेहमानों को सिएटल-टैकोमा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से दो मील दूर एक सुविधाजनक स्थान प्रदान करता है। होटल में दो मंजिल हैं और इसमें एक या दो रानी आकार के बिस्तर और धूम्रपान या गैर धूम्रपान चयन के विकल्प के साथ कुल 72 मानक कमरे हैं। मेहमानों के लिए लाभ हवाई अड्डे से और उसके लिए 24 घंटे की मानार्थ शटल सेवा, नि: शुल्क पार्किंग और महाद्वीपीय नाश्ता शामिल हैं। चीन मंडप में एक स्थानीय रेस्तरां में रात्रिभोज, जो एशियाई मूल की सेवा करता है और दोपहर के भोजन और रात के खाने के लिए खुला है। आसपास के आकर्षणों में साउथसेन्टर शॉपिंग मॉल और बोइंग फ्लाइट संग्रहालय शामिल है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
थियेटर जिले, शिकागो में होटलथियेटर जिले, शिकागो में होटल
बजट पर सिएटल का अनुभव कैसे करेंबजट पर सिएटल का अनुभव कैसे करें
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
सेंटर हॉल, पेनसिल्वेनिया में मोटलसेंटर हॉल, पेनसिल्वेनिया में मोटल
Unadilla, न्यू यॉर्क में होटलUnadilla, न्यू यॉर्क में होटल
सह में होटल लिमेरिक, आयरलैंडसह में होटल लिमेरिक, आयरलैंड
इनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटलइनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटल
अटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटलअटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
» » सिएटल, डब्ल्यूए में ट्रेवलॉज
© 2022 TonMobis.com