बॉडी लिफ्ट सर्जरी




बॉडी लिफ्ट सर्जरी अतिरिक्त त्वचा को हटाकर और शरीर के गले लगाने वाले ऊतकों को सख्त करके शरीर के समोच्च को बहाल करने में मदद करती है।

एक सुरक्षित प्रक्रिया के माध्यम से शरीर के समोच्च को संरक्षित करना

लूज त्वचा वजन घटाने, कई गर्भावस्था और उम्र बढ़ने के कारणों के कारण है। त्वचा की flaccidity जो एक अजीब उपस्थिति देता है। शरीर लिफ्ट सर्जरी के माध्यम से आप स्थायी रूप से ढीली त्वचा से छुटकारा पा सकते हैं। इस शरीर में शल्य चिकित्सा प्रक्रिया छाती, जांघों, बाहों, कूल्हों, कमर, पेट और घुटनों सहित शरीर के लगभग सभी क्षेत्रों को मॉडलिंग के लिए सुरक्षित और सुविधाजनक है। इस सर्जरी के लिए उपयुक्त उम्मीदवार वे लोग हैं जो अच्छे स्वास्थ्य में हैं, लेकिन शरीर के कुछ हिस्सों में ढीली त्वचा के साथ।

सर्जिकल प्रक्रिया जो उत्कृष्ट परिणाम प्रदान करती है

बॉडी लिफ्ट सर्जरी को अन्य कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं जैसे कि लिपोसक्शन और एबडोमिनोप्लास्टी के साथ वसा हटाने और वजन घटाने के लिए किया जा सकता है। ये प्रक्रियाएं एक ही समय में अतिरिक्त त्वचा और वसा जमा से छुटकारा पाती हैं और आपको अपनी ऊर्जावान उपस्थिति प्राप्त करने में मदद करती हैं।

सर्जिकल बॉडी लिफ्ट कॉस्मेटिक प्रक्रिया सामान्य संज्ञाहरण प्रदान करके की जाती है, और आवश्यक समय लगभग 3-7 घंटे होता है। अधिकांश त्वचा को हटाने के लिए, शरीर के विशिष्ट क्षेत्रों में सर्जन द्वारा चीजें बनाई जाती हैं। चीरा का मॉडल और लंबाई निकाली गई त्वचा की मात्रा और शरीर के विशिष्ट भाग पर निर्भर करती है। निचले शरीर के लिफ्ट के साथ पेट, कूल्हों, जांघों, कूल्हों और ग्ल्यूटल क्षेत्र को एक ही प्रक्रिया से इलाज करना संभव है। त्वचा और अतिरिक्त वसा को हटाकर त्वचा के माध्यम से परिधीय चीजें कड़ी हो सकती हैं। अतिरिक्त त्वचा और वसा को हटाने के बाद, चीजों को बंद करने के लिए सिलाई लागू होती है।

इस शल्य चिकित्सा प्रक्रिया के मामूली साइड इफेक्ट्स और असुविधाओं में संक्रमण, दर्द, सूजन, रक्तस्राव, लाली और रक्त के थक्के का गठन शामिल है। रोगी लगभग 4-6 सप्ताह में अपनी दैनिक गतिविधियों में वापस आ सकता है। निशान के संकेत छह से बारह महीने के भीतर फीका। हल्के असुविधा के अलावा, बॉडी लिफ्ट सर्जरी उत्कृष्ट शरीर समोच्च परिणाम प्रदान करती है।

एक अनुभवी प्लास्टिक सर्जन चुनें

जब आप बॉडी लिफ्ट सर्जरी करने जा रहे हैं, तो सबसे सकारात्मक परिणाम प्राप्त करने के लिए हमेशा अनुभवी प्लास्टिक सर्जन की सेवाओं का उपयोग करें। यह भी जरूरी है कि आप अपने सर्जन से अपनी आवश्यकताओं और परिणामों के बारे में बात करें जो सही उपचार प्रक्रिया से लाभ उठाने के लिए सर्जरी से अपेक्षित हो सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लिपोसक्शन सर्जरीलिपोसक्शन सर्जरी
लॉस एंजिल्स लिपोसक्शन - लिपोसक्शनलॉस एंजिल्स लिपोसक्शन - लिपोसक्शन
क्या आप अतिरिक्त त्वचा से पीड़ित हैं?क्या आप अतिरिक्त त्वचा से पीड़ित हैं?
Smartlipo: अवांछित वसा से छुटकारा पाएंSmartlipo: अवांछित वसा से छुटकारा पाएं
विदेश में प्लास्टिक सर्जरीविदेश में प्लास्टिक सर्जरी
बॉडीसाइट - शरीर के पुनर्निर्माण प्रक्रिया की प्रगतिबॉडीसाइट - शरीर के पुनर्निर्माण प्रक्रिया की प्रगति
मुफ्त लिपोसक्शन प्राप्त करेंमुफ्त लिपोसक्शन प्राप्त करें
पुरुषों के लिए Facelift सर्जरीपुरुषों के लिए Facelift सर्जरी
होंठ संवर्धन के लिए होंठ में कमी सर्जरी के 4 कारणहोंठ संवर्धन के लिए होंठ में कमी सर्जरी के 4 कारण
चर्चा बढ़ाने के सिल्हूट क्या है?चर्चा बढ़ाने के सिल्हूट क्या है?
» » बॉडी लिफ्ट सर्जरी
© 2022 TonMobis.com