लक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञों




न्यूयॉर्क में पार्क एवेन्यू देश में कुछ सबसे महंगी अचल संपत्ति का घर है। लक्जरी गगनचुंबी इमारतों ग्राहकों को समानता के बिना धन और श्रेष्ठता का प्रभाव प्रदान करते हैं। इनमें से कुछ इमारतों में, सर्जन मैनहट्टन कॉस्मेटिक सर्जरी की तैयारी में ग्राहकों से परामर्श करने का इंतजार कर रहे हैं।

एक कॉस्मेटिक सर्जरी कॉस्मेटिक सर्जरी डॉक्टर के नाम से भी जाना जाता है। इस प्रक्रिया में जबड़े, भौहें, मुंह और गर्दन के आसपास विकसित होने वाली त्वचा की उम्र बढ़ने का तनाव शामिल होता है। इन प्रक्रियाओं को अकेले या अन्य प्रकार की कॉस्मेटिक सर्जरी के साथ संयोजन में किया जा सकता है, जैसे पलकें या ब्लीफेरोप्लास्टी, और नाक या राइनोप्लास्टी।

प्लास्टिक सर्जरी के पहले दिनों में, डॉक्टर केवल त्वचा की सतह पर शल्य चिकित्सा करते हैं। आजकल, अधिक प्रभावी परिणाम प्राप्त करने के लिए त्वचा के नीचे मांसपेशियों और संयोजी ऊतक को कस लें। कुछ मामलों में, चेहरे पर समोच्च जोड़ने के लिए कोलेजन इंजेक्शन का उपयोग किया जाता है।

फेस लिफ्ट सर्जरी में एक और सुधार वसूली का समय है। प्रारंभ में, लोगों को प्रक्रिया के कई दिनों बाद बिस्तर पर रहना पड़ा। अब, लोग चलने में सक्षम हैं, और अपनी सर्जरी के कुछ घंटों बाद भी घर लौट सकते हैं।

इन शल्य चिकित्सा प्रक्रियाओं वाले लोगों के लिए औसत वसूली का समय लगभग तीन सप्ताह है। यह आमतौर पर सूजन को कम करने और घटाने के लिए आवश्यक समय की मात्रा है। हालांकि, छोटे लोग जल्दी से ठीक हो सकते हैं और दो सप्ताह के बाद हालिया सर्जरी के छोटे सबूत दिखा सकते हैं।

चेहरे की लिफ्ट सर्जरी करने का फैसला करने वाले लोगों के लिए सामान्य आयु सीमा आम तौर पर 40 से 60 वर्ष के बीच होती है। कभी-कभी, वृद्ध लोग, या कभी-कभी, युवा लोगों के साथ, जो कॉस्मेटिक सर्जरी से गुजरने का फैसला कर सकते हैं। कई डॉक्टर पुराने ग्राहकों पर विचार करने के इच्छुक हैं अगर वे संज्ञाहरण को सहन करने के लिए पर्याप्त स्वस्थ हैं।

कभी-कभी, हृदय या फेफड़ों की समस्याओं जैसी अन्य स्वास्थ्य समस्याएं, कॉस्मेटिक सर्जरी वाले लोगों को रोक सकती हैं। इस कारण से, डॉक्टर को देखना महत्वपूर्ण है और आगे बढ़ने का निर्णय लेने से पहले शारीरिक या सामान्य नियंत्रण रखना महत्वपूर्ण है। प्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओं दुर्लभ हैं, लेकिन वे अक्सर अन्य स्वास्थ्य समस्याओं के कारण होते हैं जो लोगों को संज्ञाहरण सहन करने में मुश्किल बनाती हैं।

यदि आप मैनहट्टन कॉस्मेटिक सर्जरी का चयन करने का निर्णय लेते हैं, तो उस डॉक्टर को ढूंढें जिसे आप भरोसा करते हैं और अन्य रोगियों से संदर्भ प्राप्त करते हैं जो उनकी सर्जरी के परिणामों से संतुष्ट थे। मैनहट्टन में एक गगनचुंबी इमारत प्रभावशाली हो सकती है, लेकिन अगर डॉक्टर को आपकी सर्जरी प्रभावी ढंग से करने के लिए अनुभव या प्रमाण-पत्र नहीं हैं, तो अपने कार्यालय की खिड़की से देखने से मूर्ख मत बनो!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवारसौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवार
किशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरीकिशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरी
विदेश में प्लास्टिक सर्जरीविदेश में प्लास्टिक सर्जरी
सौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक हैसौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक है
Facelift postoperative देखभालFacelift postoperative देखभाल
सिएटल कॉस्मेटिक सर्जरी: सही डॉक्टर का चयन करेंसिएटल कॉस्मेटिक सर्जरी: सही डॉक्टर का चयन करें
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
होंठ संवर्धन के लिए होंठ में कमी सर्जरी के 4 कारणहोंठ संवर्धन के लिए होंठ में कमी सर्जरी के 4 कारण
बॉडी लिफ्ट सर्जरीबॉडी लिफ्ट सर्जरी
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
» » लक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञों
© 2022 TonMobis.com