सर्जरी से गुजर चुके 30 साल से कम उम्र के दस हस्तियां




हस्तियाँ जो 30 साल की उम्र से पहले बेहतर दिखने के लिए ऑपरेटिंग रूम से गुजर चुके हैं, यह दिखाती है कि कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के बारे में सोचने के लिए बूढ़े होने की आवश्यकता नहीं है। वास्तव में, कॉस्मेटिक सर्जरी क्लीनिक में बाढ़ वाली भीड़ का एक बड़ा हिस्सा किशोर और युवा वयस्क हैं जो ब्रो लिफ्ट, लिपोसक्शन, राइनोप्लास्टी, पेट टक्स और बॉब जॉब्स की तलाश में हैं।

हॉलीवुड सितारों में सबसे कम उम्र के स्केलपेल सर्जरी से दूर रहने में सक्षम होने लगते हैं। वे प्रतिस्पर्धी जीवन के तनाव, अनन्त सौंदर्य और इसकी असुरक्षा और पूर्णता की इच्छा के लिए मनोरंजन उद्योग का सवाल दोष देते हैं।

यहां 30 मशहूर हस्तियों की सूची दी गई है जो 30 साल की उम्र से पहले ऑपरेटिंग रूम में गए थे।

24 साल की हेदी मॉन्टाग ने मनोरंजन और कॉस्मेटिक सर्जरी के उद्योगों में एक समय में 10 कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के मैराथन के साथ कई भौहें उठाई हैं। यह 2007 में माथे लिफ्ट, ठोड़ी में कमी, कान सर्जरी, बोटोक्स उपचार, वसा इंजेक्शन, लिपोसक्शन, नितंब संवर्द्धन में जाने से पहले, एक राइनोप्लास्टी, स्तन वृद्धि, और होंठ के काम से शुरू हुआ, 200 9 में एक और rhinoplasty, स्तन वृद्धि और दूसरा।

24 वर्षीय स्टार मेगन फॉक्स ने इनकार किया कि उसे प्लास्टिक सर्जरी के साथ कुछ भी करना है, लेकिन वह बहुत प्लास्टिक दिखती है और कहा जाता है कि बोटॉक्स, नाक और साइनस उपचार हुए हैं।

तारा रीड में एक स्तन वृद्धि प्रक्रिया है जो उसकी बीसवीं सदी में गलत हो गई थी। उसे भी तय किया जाता है, एक लिपोसक्शन प्राप्त किया जिसने उसके पेट को नरम और सूजन बना दिया है। अपनी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के बारे में स्पष्ट रूप से बोलते हुए, उन्होंने कहा कि उन्हें एक समतल स्तन के लिए सममित स्तन और लिपोसक्शन के लिए स्तन सर्जरी हुई थी।

टेलर मोमसेन केवल 17 वर्ष का है लेकिन स्तन वृद्धि के अफवाहों का विषय रहा है, खासकर उन तस्वीरों की उपस्थिति के बाद जो बहुत ही पूर्ण निकास दिखाते हैं।

गायक केली पिकलर ने स्पष्ट रूप से स्तन वृद्धि की है, हालांकि उसका प्रतिनिधि अस्वीकार करता है। फोरेंसिक देश के लिए व्यस्त होने के बाद, पिकलर को एक फेसिलिफ्ट सर्जरी, बोटॉक्स उपचार, भौं लिफ्ट और भरवां होंठ भी कहा जाता है।

ओल्सन जुड़वाँ, 24 साल की उम्र में, जब वे नाक गेम में पहुंचे तो सचमुच उनके चेहरे को नष्ट कर दिया। यह भी अफवाह है कि उन्हें कई अन्य प्रक्रियाओं का सामना करना पड़ा है।

जर्सी शोर, 24, पहले से ही 2 स्तन प्रत्यारोपण किया गया है। पहला जन्मदिन का उपहार था, और दूसरा पहला को सही करना था। यह भी कहा जाता है कि वे नाक सर्जरी, लेजर उपचार और लिपोसक्शन से गुजर चुके हैं।

अमांडा बानेस, 24, जिन्होंने अपने प्राकृतिक आकर्षण के लिए कई प्रशंसकों को आकर्षित किया था, हर किसी को आश्चर्यचकित कर दिया जब अफवाहों ने स्तन वृद्धि, गाल प्रत्यारोपण और होंठ fillers से गुजरना शुरू किया था।

26 वर्षीय एशली सिम्पसन ने 2006 में अपनी नाक पर नौकरी की, जिसने अपना पूरा चेहरा बदल दिया। उनके पिता ने कहा कि यह एक संरचनात्मक समस्या को ठीक करना था जिसने सामान्य श्वास को प्रभावित किया है।

25 वर्षीय एशले टिस्डेल ने नाक पर नौकरी की समस्याओं को ठीक करने के लिए नौकरी की है। यद्यपि वह कहती है कि वह कॉस्मेटिक सर्जरी के पक्ष में नहीं है, ऐसा माना जाता है कि स्तन वृद्धि और दूसरा rhinoplasty था।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवारसौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवार
किशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरीकिशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरी
विदेश में प्लास्टिक सर्जरीविदेश में प्लास्टिक सर्जरी
सौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक हैसौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक है
मुफ्त लिपोसक्शन प्राप्त करेंमुफ्त लिपोसक्शन प्राप्त करें
पुरुषों के लिए लिपो: नर सामान्य लिपोसक्शनपुरुषों के लिए लिपो: नर सामान्य लिपोसक्शन
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
होंठ संवर्धन के लिए होंठ में कमी सर्जरी के 4 कारणहोंठ संवर्धन के लिए होंठ में कमी सर्जरी के 4 कारण
बॉडी लिफ्ट सर्जरीबॉडी लिफ्ट सर्जरी
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
» » सर्जरी से गुजर चुके 30 साल से कम उम्र के दस हस्तियां
© 2022 TonMobis.com