प्रोटॉन डीवीडी बर्नर को कैसे हल करें


शिक्षा

प्रोटोकॉल डीवीआर छवि उत्पन्न नहीं करता है, तो आपको कॉन्फ़िगरेशन मेनू में आवश्यकता के रूप में प्रगतिशील / अंतःस्थापित वीडियो आउटपुट प्रारूप प्रोग्राम करें। आपने गलत वीडियो प्रारूप चुना होगा। आपको सामान्य सबमेनू में विकल्प मिलेंगे। यदि समस्या इकाई के कारण कोई सिग्नल नहीं है, तो सुनिश्चित करें कि बाहरी प्रदर्शन पर सही स्रोत चुना गया है। यदि आप अभी भी एक फोटो नहीं देख पा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि सिग्नल केबल सही ढंग से जुड़े हुए हैं और सुनिश्चित करें कि रिकॉर्डर चालू है और काम कर रहा है।

सुनिश्चित करें कि सिग्नल केबल ठीक से समायोजित हैं यदि आपका डीवीआर एक स्पष्ट तस्वीर उत्पन्न करता है या शोर है। देखें कि पास के इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस हैं जो वीडियो सिग्नल या रिकॉर्डर के संचालन के साथ हस्तक्षेप कर सकते हैं। यदि आप एंटीना का उपयोग कर रहे हैं, तो आप एक खराब टीवी सिग्नल प्रदान कर सकते हैं। बेहतर रिसेप्शन के साथ कहीं एंटीना को ले जाएं या समायोजित करें या अधिक शक्तिशाली एंटीना खरीदें। सुनिश्चित करें कि केबल टीवी केबल्स सही ढंग से जुड़े हुए हैं। यदि यह सब समस्या का समाधान नहीं करता है, तो अपने केबल प्रदाता से संपर्क करें।

सुनिश्चित करें कि सिग्नल केबल्स सही ऑडियो इनपुट पोर्ट से जुड़े हुए हैं। यह वीडियो इनपुट के समान होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि सेटअप मेनू में सही ऑडियो आउटपुट प्रारूप चुना गया है। ध्वनि म्यूट किया जा सकता है। आप रिमोट कंट्रोल पर MUTE बटन दबाकर ध्वनि को निष्क्रिय कर सकते हैं "।




सुनिश्चित करें कि डिस्क खरोंच या गंदा नहीं है अगर इसे आपके डीवीआर में लोड नहीं किया जा सकता है। डिस्क को साफ करें और पुनः प्रयास करें। सुनिश्चित करें कि जिस डिस्क को आप चलाने की कोशिश कर रहे हैं वह प्रारूप DVR के साथ संगत है। निर्देश मैनुअल (संदर्भ देखें) विनिर्देश अनुभाग में विवरण होगा। "

जांच करें कि डिस्क को अंतिम रूप दिया गया है, अगर डिस्क किसी अन्य प्लेयर पर नहीं खेला जा सकता है। उपयोगकर्ता के मैनुअल में डिस्क "सेक्शन (डीवीडी + आर) को अंतिम रूप देने पर निर्देश होते हैं। यदि आप डीवीडी + आरडब्ल्यू डिस्क का उपयोग कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपने इसे संगत बना दिया है।" डिस्क बनाना "अनुभाग में मालिक के मैनुअल को देखें। इस पर अधिक जानकारी के लिए अन्य डीवीडी प्लेयर (डीवीडी + आरडब्ल्यू) के साथ संगत, याद रखें कि सभी खिलाड़ी डीवीडी + आर / आरडब्ल्यू का समर्थन नहीं करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हिटैची 43fdx01b की मरम्मत कैसे करेंहिटैची 43fdx01b की मरम्मत कैसे करें
मैं मूल केबल की स्पष्ट तस्वीर कैसे प्राप्त कर सकता हूं?मैं मूल केबल की स्पष्ट तस्वीर कैसे प्राप्त कर सकता हूं?
एकाधिक समाक्षीय केबल कनेक्शन के लिए विधिएकाधिक समाक्षीय केबल कनेक्शन के लिए विधि
डिजिटल टेलीविजन क्या है?डिजिटल टेलीविजन क्या है?
घर यूएफएफ एंटीनाघर यूएफएफ एंटीना
समस्या निवारण sv2000 डीवीडी रिकॉर्डर wv10d6समस्या निवारण sv2000 डीवीडी रिकॉर्डर wv10d6
बेहतर आउटडोर टेलीविजन रिसेप्शन कैसे प्राप्त करेंबेहतर आउटडोर टेलीविजन रिसेप्शन कैसे प्राप्त करें
अनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करेंअनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करें
एक टेलीविजन को डिजिटल में कैसे परिवर्तित करेंएक टेलीविजन को डिजिटल में कैसे परिवर्तित करें
एक टीवी में ऑडियो और वीडियो कैसे परिवर्तित करेंएक टीवी में ऑडियो और वीडियो कैसे परिवर्तित करें
» » प्रोटॉन डीवीडी बर्नर को कैसे हल करें
© 2022 TonMobis.com