एक मेमोरेक्स डीवीडी प्लेयर की समस्या निवारण कैसे करें


शिक्षा

डीवीडी प्लेयर चालू करें। 30 सेकंड प्रतीक्षा करें और फिर इसे फिर से चालू करें। मशीन को रीसेट करना कई बुनियादी समस्याओं को हल करने का एक अच्छा तरीका है। मेमोरेक्स डीवीडी प्लेयर के साथ, आप एक टुकड़े टुकड़े फ्रेम की समस्या को भी हल कर सकते हैं। एनएसटीसी का उपयोग करते हुए अमेरिकी टेलीविजन सिग्नल, जो पीएएल या एसईसीएएम को अलग करते हैं, दुनिया के अन्य हिस्सों में उपयोग किया जाता है। यदि छवि के रोलर्स, डीवीडी प्लेयर को एनटीएससी पर सेट नहीं किया जा सकता है। समय-समय पर खिलाड़ी को सही सिग्नल पर रीसेट किया जाना चाहिए।

मेमोरेक्स डीवीडी प्लेयर के पीछे केबल कनेक्शन की जांच करें। केबल्स को डीवीडी के आउटपुट जैक और टीवी के इनपुट जैक दोनों से सुरक्षित रूप से संलग्न किया जाना चाहिए। यह सुनिश्चित करने के लिए दोनों सिरों की जांच करें कि वे ठीक से जुड़े हुए हैं। यदि प्लग गंदे लगते हैं, तो केबलों को हटा दें और एक पेपर तौलिया से सूखे शराब के साथ सब कुछ साफ करें। अंत में, अधिकांश आधुनिक टेलीविज़न में अन्य घटक (डीवीडी प्लेयर, केबल सेट-टॉप बॉक्स, वीसीआर) से अधिक संभालने के लिए अधिक इनपुट टर्मिनल होते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए टीवी के इनपुट सिग्नल को दोबारा जांचें कि यह डीवीडी से जुड़े बिक्री के बिंदुओं पर सेट है।

Memorex डीवीडी प्लेयर और रिमोट कंट्रोल के बीच दृष्टि की रेखा की जांच करें। रिमोट कंट्रोल से सिग्नल डीवीडी को अवरुद्ध करने वाले फर्नीचर या अन्य ऑब्जेक्ट्स से गुज़र नहीं सकता है। यदि आप स्थिति बदलते हैं या बाधा को स्थानांतरित करते हैं, तो इसे ठीक काम करना चाहिए।




डीवीडी खुद की जांच करें। संयुक्त राज्य अमेरिका में मेमोरेक्स खिलाड़ी आमतौर पर क्षेत्र 1 कोडित होते हैं। दुनिया के अन्य हिस्सों से डीवीडी को एक अलग क्षेत्र में एन्कोड किया जा सकता है, और इसलिए अमेरिकी डीवीडी प्लेयर पर नहीं खेला जा सकता है। इसके अलावा, अगर इकाई को यूनिट चेहरे में डाला गया है, तो खिलाड़ी इसे पढ़ने में सक्षम नहीं है। डीवीडी खरोंच या गंदे हो सकता है, या प्रयास में सही ढंग से स्थापित नहीं किया जा सकता है। अंत में, खिलाड़ी कुछ सुविधाओं की पेशकश कर सकता है, जैसे 5.1 सऊउंड साउंड, विशिष्ट डिस्क, बस नहीं। विशेष रूप से पुरानी फिल्में, नए लोगों की तुलना में कम विकल्प प्रदान कर सकती हैं।

रिमोट कंट्रोल पर सेट-अप मेमोरेक्स डीवीडी विकल्प मेनू दबाएं और फिर टीवी के प्रकार का चयन करें। मेमोरेक्स टीवी के पहलू अनुपात की अपेक्षा करने के लिए अपनी कुछ इकाइयों में यह विकल्प प्रदान करता है (फ्लैट पैनल टीवी आमतौर पर पुराने ट्यूब बॉक्स से अधिक होते हैं)। इसके अलावा, कई आधुनिक टेलीविज़न व्यापक रूप से स्पष्टता के साथ विस्तृत स्क्रीन फिल्मों को संभालने के लिए विभिन्न प्रारूपों की पेशकश करते हैं। अगर छवि विकृत हो जाती है या कट जाती है, तो टीवी के लिए एक बटन के लिए दूरी की जांच करें जो पहलू अनुपात को समायोजित करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्लाज्मा टीवी पर लाइनों को कैसे खत्म करेंप्लाज्मा टीवी पर लाइनों को कैसे खत्म करें
फिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देशफिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देश
टीवी के साथ एक डीवीडी प्लेयर के रूप में अपनी मैकबुक का उपयोग कैसे करेंटीवी के साथ एक डीवीडी प्लेयर के रूप में अपनी मैकबुक का उपयोग कैसे करें
डीवीडी प्लेयर अपवर्तन करना चाहिए?डीवीडी प्लेयर अपवर्तन करना चाहिए?
एक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करेंएक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करें
एक उपग्रह टीवी में एक डीवीडी रिकॉर्डर को कैसे कनेक्ट करेंएक उपग्रह टीवी में एक डीवीडी रिकॉर्डर को कैसे कनेक्ट करें
एक डीवीडी बर्नर के साथ टेप hi8 डीवीडी में स्थानांतरित करने के लिए कैसेएक डीवीडी बर्नर के साथ टेप hi8 डीवीडी में स्थानांतरित करने के लिए कैसे
पैल से एनटीएससी कैसे जाना हैपैल से एनटीएससी कैसे जाना है
एक फिल्म को vhs से dvd में कैसे कॉपी करेंएक फिल्म को vhs से dvd में कैसे कॉपी करें
एक डीवीडी प्लेयर के साथ एक वीसीआर प्लेयर के साथ एक उपग्रह टीवी कैसे कनेक्ट करेंएक डीवीडी प्लेयर के साथ एक वीसीआर प्लेयर के साथ एक उपग्रह टीवी कैसे कनेक्ट करें
» » एक मेमोरेक्स डीवीडी प्लेयर की समस्या निवारण कैसे करें
© 2022 TonMobis.com