पैनासोनिक डीवीडी समस्या निवारण


शिक्षा कदम

डीवीडी प्लेयर और टीवी या रिसीवर के बीच ऑडियो और वीडियो केबल्स के कनेक्शन की जांच करें ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि सभी प्लग दृढ़ता से डाले गए हैं।

यह निर्धारित करने के लिए कि केबल केबल्स के साथ समस्या है या नहीं, ऑडियो और वीडियो केबल्स का एक अलग सेट आज़माएं।

सुनिश्चित करें कि पावर कॉर्ड प्लग इन हैं

सुनिश्चित करें कि टीवी प्लेयर या रिसीवर डीवीडी प्लेयर के लिए सही इनपुट पर सेट है। अधिकांश टीवी में अब कम से कम तीन और अधिकतम डिवाइस के लिए अधिकतम छह इनपुट होते हैं।

कई डिस्क के साथ एक डीवीडी प्लेयर आज़माएं। समस्या डिस्क पर हो सकती है न कि पैनासोनिक प्लेयर स्वयं।

मेमोरेक्स जैसे डिस्क क्लीनर को सम्मिलित करने के साथ डीवीडी ड्राइव को साफ करें। सफाई प्रक्रिया का पालन करें, जो 5 मिनट से कम रहता है।




नीचे और पीछे कैबिनेट के पीछे फिलिप्स शिकंजा को ढीला करके घटक कवर निकालें।

यह निर्धारित करने के लिए कैबिनेट के अंदर देखो कि क्या एक डीवीडी डिस्क फिसल गई और तंत्र में जाम हो गई। एक डीवीडी कभी-कभी दराज से बाहर आती है और खिलाड़ी के अंदर रखी जाती है। यदि ऐसा होता है, तो इलेक्ट्रॉनिक घटकों को प्रभावित किए बिना डिस्क को धीरे-धीरे हटा दें।

डीवीडी लेजर लेंस को शराब में क्यू-टिप को गहरी डुबकी से साफ करें और डीवीडी ट्रे के नीचे स्थित लेंस को धीरे-धीरे मिटा दें। जब आप काम करते हैं तो ट्रे को बाहर निकालने के लिए निकालें बटन दबाकर एक्सेस करना आसान हो सकता है।

बिजली डिस्कनेक्ट होने के साथ, यह देखने के लिए कि क्या कुछ ढीला, डिस्कनेक्ट किया गया है, या स्पष्ट रूप से टूटा हुआ है, सभी कनेक्शन केबल्स, आंतरिक केबल्स और इलेक्ट्रॉनिक्स देखें। यदि केबल या तारों को आसानी से पुनः कनेक्ट किया जा सकता है, तो ऐसा करें और प्लेयर के संचालन की जांच करें। यदि उपकरण अभी भी डीवीडी नहीं चलाते हैं, तो मरम्मत की दुकान की यात्रा क्रम में हो सकती है।

मरम्मत बिल के खिलाफ एक बेंचमार्क, एक नए डीवीडी प्लेयर की लागत प्राप्त करें। अक्सर, पुराने और संभावित अप्रचलित मॉडल की मरम्मत के मुकाबले एक नया डीवीडी प्लेयर खरीदने के लिए सस्ता है। कई मरम्मत दुकानें समस्या की पहचान करने के लिए केवल $ 30 या उससे अधिक का सेवा शुल्क लेती हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?
950 डीवीपी कैसे हल करें950 डीवीपी कैसे हल करें
प्रोटॉन डीवीडी बर्नर को कैसे हल करेंप्रोटॉन डीवीडी बर्नर को कैसे हल करें
प्लाज्मा टीवी पर लाइनों को कैसे खत्म करेंप्लाज्मा टीवी पर लाइनों को कैसे खत्म करें
मल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करेंमल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करें
फिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देशफिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देश
एक फिलिप्स 59 9 0 डीवीडी प्लेयर पर डिस्क लॉक कैसे बदलेंएक फिलिप्स 59 9 0 डीवीडी प्लेयर पर डिस्क लॉक कैसे बदलें
एक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करेंएक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करें
एक उपग्रह टीवी में एक डीवीडी रिकॉर्डर को कैसे कनेक्ट करेंएक उपग्रह टीवी में एक डीवीडी रिकॉर्डर को कैसे कनेक्ट करें
एक डीवीडी बर्नर के साथ टेप hi8 डीवीडी में स्थानांतरित करने के लिए कैसेएक डीवीडी बर्नर के साथ टेप hi8 डीवीडी में स्थानांतरित करने के लिए कैसे
» » पैनासोनिक डीवीडी समस्या निवारण
© 2022 TonMobis.com