किले lauderdale में वाणिज्यिक boulevard पर होटल

वाणिज्यिक Boulevard

वाणिज्यिक बॉलवर्ड फोर्ट लॉडरडेल के पूरे शहर के माध्यम से पूर्व से पश्चिम तक चलता है। अपने पूर्वी छोर है, जो चारों ओर घूमती है अटलांटिक महासागर और एवरग्लेड्स राष्ट्रीय वन में मृत के अंत तक शहर के माध्यम से पश्चिम सभी तरह फैला है पर। यह पूर्व और पश्चिम दोनों में काम करता है, और अक्सर दिशाओं को बदलता है। इंटरस्टेट 95 और फ्लोरिडा टर्नपाइक जैसे व्यस्त राजमार्गों के माध्यम से जाएं। शॉपिंग सेंटर, रेस्तरां और अन्य व्यवसाय, जिनमें होटल, ऑनलाइन वाणिज्यिक बॉलवर्ड शामिल हैं।

वाणिज्यिक Boulevard Oriente

उत्तर फेडरल राजमार्ग (राजमार्ग 1 फ्लोरिडा) के साथ Avenida व्यापार के चौराहे सबसे पूर्वी बिंदु है जहां होटल वाणिज्यिक बुलेवार्ड पर स्थित हैं चिह्नित करता है। रमादा प्लाजा-Hotel और Courtyard by Marriott होटल इस क्षेत्र में स्थित है और इस तरह डेनी, चक स्टीकहाउस और Ponte Vecchio के रूप में पास के रेस्तरां के लिए आसान पहुँच प्रदान करते हैं है। कोरल रिज कंट्री क्लब इन दो होटलों के दक्षिण में स्थित है।


Boulevard शॉपिंग सेंटर


फोर्ट लॉडरडेल में आई -95 के पश्चिम में, दो अतिरिक्त होटल वाणिज्यिक बॉलवर्ड पर स्थित हैं। हॉलिडे इन एक्सप्रेस और सूट यूनिवर्सिटी इन फोर्ट लॉडरडेल कार्यकारी एयरपोर्ट के पूर्व में स्थित हैं। वे फ्लोरिडा अटलांटिक विश्वविद्यालय से कुछ ब्लॉक भी स्थित हैं।

वेस्ट कमर्शियल बॉलवर्ड

फोर्ट लौडरडेल कार्यकारी हवाई अड्डे, Embry-Riddle विश्वविद्यालय के पास के पश्चिम, तीन अतिरिक्त होटल वाणिज्यिक बुलेवार्ड पर स्थित हैं। कम्फर्ट इन एंड सुइट्स, La Quinta Inn Homestead स्टूडियो सूट फोर्ट लौडरडेल मानक सुविधाओं और स्थानीय रेस्तरां और व्यवसायों के लिए आसान पहुँच की पेशकश सभी श्रृंखला होटल हैं। होमस्टेड स्टूडियो सूट लंबे समय तक फोर्ट लॉडरडेल जाने पर लंबी अवधि के होटल विकल्प प्रदान करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डेल्फोस में होटल, ओहियोडेल्फोस में होटल, ओहियो
Bullittsville, केंटकी के पास होटलBullittsville, केंटकी के पास होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
टॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटलटॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटल
साउथबोरो के पास होटल, एमएसाउथबोरो के पास होटल, एमए
Callao, वर्जीनिया में होटलCallao, वर्जीनिया में होटल
फ्लोरिडा everglades के बारे में पर्यटक जानकारीफ्लोरिडा everglades के बारे में पर्यटक जानकारी
Seffner के पास होटल, FLSeffner के पास होटल, FL
मोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटलमोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटल
जमैका होटल कैसीनो के साथजमैका होटल कैसीनो के साथ
» » किले lauderdale में वाणिज्यिक boulevard पर होटल
© 2022 TonMobis.com