डेट्रायट चिड़ियाघर कैसे जाए


शिक्षा

तय करें कि व्यक्तिगत टिकट या वार्षिक पास खरीदना है या नहीं। जब आप वर्ष में दो बार से अधिक चिड़ियाघर जाते हैं, तो वार्षिक सदस्यता आमतौर पर एक बेहतर मूल्य होती है। सदस्यता के फायदों में से एक यह तथ्य है कि लंबी लाइनों में इंतजार करने की कोई आवश्यकता नहीं है, पार्किंग निःशुल्क है, और सदस्यों के लिए आरक्षित विभिन्न बंदरगाह चेक-इन प्रक्रिया करते हैं।

तय करें कि डेट्रोइट चिड़ियाघर कब जाना है। और `पूरे साल खुला रहता है, लेकिन सर्दियों के दौरान कुछ प्रदर्शनियां बंद होती हैं, ऑपरेशन के घंटे कम होते हैं और कम जानवर सार्वजनिक दृश्य से बाहर होते हैं।

तय करें कि दिन का किस समय जाना है। यद्यपि चिड़ियाघर में आने के समय प्रारंभिक कूद से आम तौर पर एक बड़ा अधिकार होता है, लेकिन आमतौर पर सुबह में कम भीड़ होती है।

चिउबर फैमिली रेलवे के लिए एक तरफा टिकट खरीदें, जो चिड़ियाघर के निचले भाग में जाता है, और चिड़ियाघर के प्रवेश द्वार के बाद द्वार के बाईं ओर स्थित रेलवे स्टेशन के लिए उनका उपयोग करें। इस चिड़ियाघर में प्रत्येक यात्रा को अधिक आरामदायक बनाता है, खासकर पहली बार आगंतुकों के लिए। रेल यात्रियों जो भीड़ से दूर यात्रा करते हैं और हमेशा बाहर निकलने वाले दरवाजे की ओर चलते रहते हैं।




शो को बादल, हवादार दिन ताजा रखें और मौसम गर्म और धूप होने पर आउटडोर प्रदर्शन देखें। चिड़ियाघर एक दिन में देखने और सभी पहलुओं के लिए न्याय करने के लिए बहुत बड़ा है।

इंडोर प्रदर्शन जंगली एडवेंचर पार्क, होल्डेन संग्रहालय के रहने सरीसृप, Amphibiville (राष्ट्रीय एम्फ़िबियाई संरक्षण केंद्र,) मटिल्डा आर विल्सन नि: शुल्क उड़ान Aviary की, वन्य जीवन व्याख्यात्मक गैलरी और तितली गार्डन और "Penguinarium।"

आउटडोर प्रदर्शनी में प्रेयरी जानवर, ऑस्ट्रेलिया, जानवरों, दक्षिण अमेरिका, अफ्रीका, और पक्षियों और छोटे जानवरों के जानवर शामिल हैं। पुरस्कार विजेता "आर्कटिक जीवन वृत्त" जवानों और ध्रुवीय भालू के घर याद आती है, और एक भूमिगत, पानी के भीतर सुरंग है कि आप उन्हें अपने प्राकृतिक आवास में देखने के लिए अनुमति देता है मत करो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ओकलैंड चिड़ियाघर के जानवरों ने अद्वितीय चित्रों को चित्रित कियाओकलैंड चिड़ियाघर के जानवरों ने अद्वितीय चित्रों को चित्रित किया
Buin चिड़ियाघर cachureos के मौसम लाइव शो समाप्त होता हैBuin चिड़ियाघर cachureos के मौसम लाइव शो समाप्त होता है
मियामी, फ्लोरिडा में बच्चों के आकर्षण की एक सूचीमियामी, फ्लोरिडा में बच्चों के आकर्षण की एक सूची
बुआई चिड़ियाघर रात के दौरे का मौसम प्रीमियर करता हैबुआई चिड़ियाघर रात के दौरे का मौसम प्रीमियर करता है
वे मेक्सिको में एक निजी चिड़ियाघर में सौ से अधिक जानवरों को प्रतिबद्ध करते हैंवे मेक्सिको में एक निजी चिड़ियाघर में सौ से अधिक जानवरों को प्रतिबद्ध करते हैं
वाशिंगटन में दो विशाल पांडा पिल्ले पैदा हुए थेवाशिंगटन में दो विशाल पांडा पिल्ले पैदा हुए थे
सैनफोर्ड, फ्लोरिडा में पुराने Hispanics के लिए गतिविधियांसैनफोर्ड, फ्लोरिडा में पुराने Hispanics के लिए गतिविधियां
कार्यकर्ता ध्रुवीय भालू "आर्टूरो" मुक्त करने के लिए तीव्र अंतर्राष्ट्रीय अभियान को बढ़ावा…कार्यकर्ता ध्रुवीय भालू "आर्टूरो" मुक्त करने के लिए तीव्र अंतर्राष्ट्रीय अभियान को बढ़ावा…
Mendoza चिड़ियाघर के ध्रुवीय भालू फिर से चिंताMendoza चिड़ियाघर के ध्रुवीय भालू फिर से चिंता
ऑरलैंडो में सार्वभौमिक स्टूडियो के लिए टिकट कैसे प्राप्त करेंऑरलैंडो में सार्वभौमिक स्टूडियो के लिए टिकट कैसे प्राप्त करें
» » डेट्रायट चिड़ियाघर कैसे जाए
© 2022 TonMobis.com