वे मेक्सिको में एक निजी चिड़ियाघर में सौ से अधिक जानवरों को प्रतिबद्ध करते हैं

वे मेक्सिको में एक निजी चिड़ियाघर में सौ से अधिक जानवरों को प्रतिबद्ध करते हैं

आज हम मेक्सिको में चिड़ियाघर जानवरों के दुर्व्यवहार का एक नया मामला देख रहे हैं। हमारे पास होने से पहले सुरक्षा के बारे में बहस की कि ये बाड़ों को कैद में रहने वाली सभी प्रजातियों में हस्तक्षेप कर सकते हैं। आगे जाकर, के मामलों के बिना जिराफ Marius और चार शेर जिसे कोपेनहेगन, डेनमार्क में एक चिड़ियाघर में बलिदान दिया गया था, दुनिया भर में इस मुद्दे पर चर्चा की कमी को दर्शाता है।

शायद इसी कारण से स्विस जेराल्ड मेओल सैंड्रे लॉरी ने कानून तोड़ने का फैसला किया, अर्जेंटीना में चिड़ियाघर से सभी विदेशी पक्षियों को मुक्त करना, खैर, कई मामलों में कई प्रजातियां हुई हैं उन्हें उनकी देखभाल की ज़रूरत नहीं है.

और यही केंद्र Animalitos क्लब, Tehuacan, प्यूब्ला (मेक्सिको), पर्यावरण संरक्षण के लिए संघीय अटॉर्नी से जानकारी के अनुसार जहां (Profepa) में एक निजी चिड़ियाघर में होता है जानवरों को क्रोधित और पीड़ित "सम्मानित उपचार की कमी".

धन्यवाद नागरिकों द्वारा किए गए विभिन्न शिकायतों के अधिकारियों चिड़ियाघर का निरीक्षण किया और पाया हॉल में कोई माहौल है कि "वहाँ, रात या पर्याप्त फर्श में कोई बाथरूम, कुछ प्रतियां टकसाली हिंसक व्यवहार, चोटों और उन दोनों के बीच झगड़े में स्थितियों उत्तेजक, अंतरिक्ष और संगतता की कमी के लिए। "

एक बयान के माध्यम से, Profepa यह भी कहा जाकर सार्वजनिक और जानवरों को खुद के लिए कोई सुरक्षा है कि "वहाँ, है, क्योंकि यह इस तरह के साथ वन्य जीवन की प्रतियां तक ​​पहुँचने के लिए संभव है कोई बाधा है कि उन्हें एक दूसरे से insulates होने बस अपना हाथ encierro में डाल दिया "।




इस पृष्ठभूमि के साथ, अधिकारियों उन्होंने 101 जानवरों को जब्त कर लिया - 92 "सम्मानित और सम्मानजनक उपचार के लिए गंभीर अपराध", और नौ क्योंकि चिड़ियाघर उनके कानूनी उद्भव साबित नहीं कर सकता .

40 से अधिक बड़े मांसाहारियों, पंद्रह बंगाल बाघों, नौ जगुआर, सात तेंदुए, पांच से अधिक प्रजातियों में से बचाए गए प्रजातियों में से शेर और पांच प्यूमा की पोशाक. वहाँ भी दो ग्रिजली भालू तीन बिसन्स तीन हिरण और एक कूबड़ का ऊंट, मकड़ी बंदर, कलगीदार बंदर, हिरण, raccoons और विभिन्न के साथ थे पोल्ट्री जैसे टकन, मैका, तोते और उल्लू।

प्रतियां, एक ही चिड़ियाघर जहां वे रहते थे में संघीय कर्मचारियों की देख-रेख में अब कर रहे हैं यह एक जगह है जहाँ वे स्थानांतरित किया जा सकता और देखभाल वे के रूप में करता है जॉर्डन रयान, उपनाम need- मिलता है, जबकि `चिड़ियाघर की लड़की` अपने घर में विभिन्न प्रजातियों के आवास के बाद- या कैसे वे कोस्टा रिका में जानवरों की देखभाल करते हैं, जहां उन्होंने पिंजरों पर प्रतिबंध लगा दिया और देश के चिड़ियाघर के बंद होने का आदेश दिया गया था.

स्रोत: सीएनएन मेक्सिको

सीसी जॉयटेक छवि

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ओकलैंड चिड़ियाघर के जानवरों ने अद्वितीय चित्रों को चित्रित कियाओकलैंड चिड़ियाघर के जानवरों ने अद्वितीय चित्रों को चित्रित किया
Buin चिड़ियाघर cachureos के मौसम लाइव शो समाप्त होता हैBuin चिड़ियाघर cachureos के मौसम लाइव शो समाप्त होता है
मियामी, फ्लोरिडा में बच्चों के आकर्षण की एक सूचीमियामी, फ्लोरिडा में बच्चों के आकर्षण की एक सूची
बुआई चिड़ियाघर रात के दौरे का मौसम प्रीमियर करता हैबुआई चिड़ियाघर रात के दौरे का मौसम प्रीमियर करता है
वाशिंगटन में दो विशाल पांडा पिल्ले पैदा हुए थेवाशिंगटन में दो विशाल पांडा पिल्ले पैदा हुए थे
सैनफोर्ड, फ्लोरिडा में पुराने Hispanics के लिए गतिविधियांसैनफोर्ड, फ्लोरिडा में पुराने Hispanics के लिए गतिविधियां
कार्यकर्ता ध्रुवीय भालू "आर्टूरो" मुक्त करने के लिए तीव्र अंतर्राष्ट्रीय अभियान को बढ़ावा…कार्यकर्ता ध्रुवीय भालू "आर्टूरो" मुक्त करने के लिए तीव्र अंतर्राष्ट्रीय अभियान को बढ़ावा…
Mendoza चिड़ियाघर के ध्रुवीय भालू फिर से चिंताMendoza चिड़ियाघर के ध्रुवीय भालू फिर से चिंता
पशु दुर्व्यवहार अब मेक्सिको में जेल द्वारा दंडनीय हैपशु दुर्व्यवहार अब मेक्सिको में जेल द्वारा दंडनीय है
विलुप्त जानवर: क्वागाविलुप्त जानवर: क्वागा
» » वे मेक्सिको में एक निजी चिड़ियाघर में सौ से अधिक जानवरों को प्रतिबद्ध करते हैं
© 2022 TonMobis.com