बुआई चिड़ियाघर रात के दौरे का मौसम प्रीमियर करता है

बुइन चिड़ियाघर रात की यात्राओं का मौसम प्रीमियर करता है

यह शुक्रवार, 8 जनवरी 8:00 बजे पीएम बुइन चिड़ियाघर 2015 सीजन का पहला नाइट एडवेंचर आयोजित करेगा, इस प्रकार इस कार्यक्रम के 12 साल पूरे करेगा।

बहुत से लोगों को शनिवार 9 जनवरी पहली रात साहसिक सार्वजनिक, जो इस साल के नाम पर है के लिए खुला पर उम्मीद कर रहे हैं: "काउबॉय और भारतीयों Buin चिड़ियाघर में" और जहां चिड़ियाघर इंगित करता है कि शुरू परिवारों के अलावा एक जादुई दुनिया में, वे आपको इन पात्रों के लिए प्रकृति का ख्याल रखने के लिए सिखाएंगे।

20:00 से 0:00 बजे तक, बुइन चिड़ियाघर में एक अद्वितीय शो का हिस्सा बनने वाले आगंतुकों को प्राप्त करने के लिए विभिन्न गतिविधियां होंगी। संगीत और नृत्य, थियेटर, और दूसरों के समूह में शामिल हो गए भारतीयों और काउबॉय जो पार्क के चारों ओर घूमना हो जाएगा, चिड़ियाघर एक असली "वाइल्ड वेस्ट साहसिक" में बदलना होगा, जिससे बड़े और छोटे कहानी का हिस्सा हैं यह विकसित किया जाएगा जहां सभी को एक साथ लोगों को उनके विनाश से बचा लेना चाहिए।




इस वर्ष की महान नवीनता और नवाचार यह है कि नाटकीय कार्यक्रमों के लिए मंच भाषा के अनुवादक के साथ मंच के एक तरफ एक विशाल स्क्रीन शामिल होगी।

इसके अलावा, लोगों संवर्धन पशु विभाग के उल्लेखनीय प्रस्तुति देख सकते हैं, ये तकनीक शेर, बबून्स, बाघ और समुद्र शेर Buin चिड़ियाघर एक में इन शानदार जानवरों की शक्ति साक्षी के साथ काम के कुछ दिखा गतिविधि जो जनता शायद ही कभी देख सकती है।

रात साहसिक कारनामों के लिए मूल्य हैं: वयस्कों के लिए $ 7500, बच्चों के लिए $ 5,500 और वरिष्ठ नागरिकों के लिए $ 4,000 और 20:00 और 00:00 बजे के बीच पार्क के लिए प्रवेश की अनुमति है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ओकलैंड चिड़ियाघर के जानवरों ने अद्वितीय चित्रों को चित्रित कियाओकलैंड चिड़ियाघर के जानवरों ने अद्वितीय चित्रों को चित्रित किया
Buin चिड़ियाघर cachureos के मौसम लाइव शो समाप्त होता हैBuin चिड़ियाघर cachureos के मौसम लाइव शो समाप्त होता है
मियामी, फ्लोरिडा में बच्चों के आकर्षण की एक सूचीमियामी, फ्लोरिडा में बच्चों के आकर्षण की एक सूची
वे मेक्सिको में एक निजी चिड़ियाघर में सौ से अधिक जानवरों को प्रतिबद्ध करते हैंवे मेक्सिको में एक निजी चिड़ियाघर में सौ से अधिक जानवरों को प्रतिबद्ध करते हैं
वाशिंगटन में दो विशाल पांडा पिल्ले पैदा हुए थेवाशिंगटन में दो विशाल पांडा पिल्ले पैदा हुए थे
सैनफोर्ड, फ्लोरिडा में पुराने Hispanics के लिए गतिविधियांसैनफोर्ड, फ्लोरिडा में पुराने Hispanics के लिए गतिविधियां
छोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियांछोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियां
कार्यकर्ता ध्रुवीय भालू "आर्टूरो" मुक्त करने के लिए तीव्र अंतर्राष्ट्रीय अभियान को बढ़ावा…कार्यकर्ता ध्रुवीय भालू "आर्टूरो" मुक्त करने के लिए तीव्र अंतर्राष्ट्रीय अभियान को बढ़ावा…
Mendoza चिड़ियाघर के ध्रुवीय भालू फिर से चिंताMendoza चिड़ियाघर के ध्रुवीय भालू फिर से चिंता
गिल्बर्ट के आसपास और आसपास चीजें, छोटे बच्चों के साथ एजेडगिल्बर्ट के आसपास और आसपास चीजें, छोटे बच्चों के साथ एजेड
» » बुआई चिड़ियाघर रात के दौरे का मौसम प्रीमियर करता है
© 2022 TonMobis.com