Buin चिड़ियाघर प्रेमियों को जानवरों के साथ वेलेंटाइन मनाने के लिए आमंत्रित करता है

बुइन चिड़ियाघर प्रेमियों को जानवरों के साथ वेलेंटाइन दिवस मनाने के लिए आमंत्रित करता है

यह आ रहा है वेलेंटाइन दिवस और थोड़ा कम - जो एक जोड़े में हैं- हम सोच रहे हैं: इस वर्ष हम मनाने के लिए क्या करेंगे? और चूंकि विकल्प हमेशा समान होते हैं, इसलिए बुइन चिड़ियाघर प्रेमियों को पारंपरिक छोड़ने और एक अलग पैनोरामा के साथ हिम्मत करने के लिए आमंत्रित करता है।

ट्रेल्स और क्षेत्रों के साथ एक रोमांटिक टहलने Verdes- दो हजार से अधिक जानवरों को zoo- में निवास और शानदार समुद्र शेर शो है, जहां "केविन" के लिए "माया" अपने प्यार से पता चलता साथ आपको आश्चर्य से मिलने - में से कुछ हैं एक अविस्मरणीय खर्च करने के लिए पार्क द्वारा प्रदान किए जाने वाले आकर्षण वेलेंटाइन दिवस.




पिछले वर्षों के दौरान, इस विशेष तारीख को, पार्क को लगभग तीन हजार लोग प्राप्त हुए हैं जिन्होंने इस दिन के साथ बिताने का फैसला किया है चिड़ियाघर में रहने वाले प्रतीकात्मक जोड़ों - ओलिवर और हन्ना बौना दरियाई घोड़ा गैंडों Hippolytus और कोका Toncha और Peche- Kruegger- जिराफ और जगुआर प्रिटोरिया और स्पष्ट रूप से राजा के साथ, अफ्रीकी सवाना, Maucho, एल्स और केन्या के साथ शेर।

यदि आप जानवरों से प्यार करते हैं, और इस साल आप उस विशेष व्यक्ति के साथ आनंद लेने के लिए एक अलग और मनोरंजक पैनोरमा की तलाश में हैं, तो आप किसके लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं! शनिवार, 14 फरवरी को, बुइन चिड़ियाघर सुबह 10 बजे से शाम 8 बजे तक खुल जाएगा। यदि आपके पास उस दिन के लिए पहले से ही एक और विचार है, लेकिन फिर भी चिड़ियाघर जाना पसंद है, तो आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि यह दौरा 3 से 4 घंटे के बीच रहता है। मूल्यों के बारे में जानने के लिए और वहां कैसे पहुंचे, पार्क की आधिकारिक साइट दर्ज करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते राष्ट्रीय छुट्टियों का जश्न मनाएंगे और आपको आमंत्रित किया जाएगाकुत्ते राष्ट्रीय छुट्टियों का जश्न मनाएंगे और आपको आमंत्रित किया जाएगा
वेलेंटाइन के लिए आपके कुत्ते के साथ एक तिथि सबसे अच्छी क्यों है?वेलेंटाइन के लिए आपके कुत्ते के साथ एक तिथि सबसे अच्छी क्यों है?
आपके बालों के लिए 5 वेलेंटाइन के जोखिमआपके बालों के लिए 5 वेलेंटाइन के जोखिम
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): महिला और अनावश्यककुत्तों की कला (और बिल्लियों): महिला और अनावश्यक
ओकलैंड चिड़ियाघर के जानवरों ने अद्वितीय चित्रों को चित्रित कियाओकलैंड चिड़ियाघर के जानवरों ने अद्वितीय चित्रों को चित्रित किया
Buin चिड़ियाघर cachureos के मौसम लाइव शो समाप्त होता हैBuin चिड़ियाघर cachureos के मौसम लाइव शो समाप्त होता है
मियामी, फ्लोरिडा में बच्चों के आकर्षण की एक सूचीमियामी, फ्लोरिडा में बच्चों के आकर्षण की एक सूची
बुआई चिड़ियाघर रात के दौरे का मौसम प्रीमियर करता हैबुआई चिड़ियाघर रात के दौरे का मौसम प्रीमियर करता है
वे मेक्सिको में एक निजी चिड़ियाघर में सौ से अधिक जानवरों को प्रतिबद्ध करते हैंवे मेक्सिको में एक निजी चिड़ियाघर में सौ से अधिक जानवरों को प्रतिबद्ध करते हैं
प्रेमियों के इस दिन पालतू जानवरों को न देंप्रेमियों के इस दिन पालतू जानवरों को न दें
» » Buin चिड़ियाघर प्रेमियों को जानवरों के साथ वेलेंटाइन मनाने के लिए आमंत्रित करता है
© 2022 TonMobis.com