वाशिंगटन में दो विशाल पांडा पिल्ले पैदा हुए थे

वाशिंगटन में दो विशाल पांडा पिल्ले पैदा हुए थे
सीसी छवि: पेलिकन

इस सप्ताहांत वे पैदा हुए थे पांडा भालू के पिल्ले वाशिंगटन चिड़ियाघर में, संयुक्त राज्य अमेरिका में, लेकिन सबसे कम उम्र के कुछ स्वास्थ्य समस्याएं थीं, इसलिए इसे कैथेटर के लिए धन्यवाद दिया जाना चाहिए, क्योंकि वह मजबूत और स्वस्थ होने के लिए पर्याप्त वजन नहीं प्राप्त कर रहा था।

"टीम ने उन्हें बहुत छोटी बोतल के माध्यम से बच्चों और भोजन की खुराक के लिए पांडा फॉर्मूला दिया। (उनकी देखभाल करने वालों) चिंतित थे क्योंकि उन्हें पर्याप्त वजन नहीं मिला और उन्होंने कैथेटर के माध्यम से उन्हें खिलाने का फैसला किया," प्रेस विज्ञप्ति में लोगों को रीयेंटो के प्रभारी ने लिखा।

दो पिल्ले पिछले शनिवार को बाल के बिना पैदा हुए थे और वयस्क चूहे का आकार थे। पहले व्यक्ति ने 86.3 ग्राम वजन किया, जो इसे जांच से जोड़ता है और दूसरा 138 ग्राम।

"पिल्ले इस पहले सप्ताह के लिए बहुत कमजोर हैं और जोखिम अभी भी ऊंचा है" उन्होंने विशाल पांडा मेई जियांग के बच्चों के बारे में चिड़ियाघर से टिप्पणी की।




पांडा की मां केवल 17 वर्ष की है और जानवरों की देखभाल के आधार पर इन बड़े जानवरों की जीवन प्रत्याशा 20 साल से भी कम तक पहुंच सकती है।

चीन में रहने वाले हुई हुई नामक पांडा के शुक्राणु को जमे हुए होने के बाद, अप्रैल में मेई जियांग का जन्म हुआ, जो असफल रहा और मादा गर्भवती नहीं हो सका।

बाद में एक दूसरा बनाया गया था बोवाई एक चिड़ियाघर के शुक्राणु के साथ जो एक ही चिड़ियाघर में रहता है, जिसने अच्छे फल खाए और मादा गर्भवती होने में कामयाब रहे, जहां से ये पिल्ले पैदा हुए थे।

चूंकि मादा को दो गर्भधारण प्राप्त हुए, डीएनए परीक्षणों को यह निर्धारित करने के लिए किया जाना चाहिए कि पिल्लों का पिता कौन है, जिनके लिंग अभी तक ज्ञात नहीं हैं, जिन्हें तीन या चार सप्ताह में जाना जा सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
संयुक्त राज्य अमेरिका: पुलिस एरिजोना में 20 पिल्लों की मौत की जांच करती हैसंयुक्त राज्य अमेरिका: पुलिस एरिजोना में 20 पिल्लों की मौत की जांच करती है
बालिनी बिल्लीबालिनी बिल्ली
ग्रेट डेन (ड्यूशश कुत्ते)ग्रेट डेन (ड्यूशश कुत्ते)
वे मेक्सिको में एक निजी चिड़ियाघर में सौ से अधिक जानवरों को प्रतिबद्ध करते हैंवे मेक्सिको में एक निजी चिड़ियाघर में सौ से अधिक जानवरों को प्रतिबद्ध करते हैं
कुत्तों के लिए दैनिक भोजन की मात्राकुत्तों के लिए दैनिक भोजन की मात्रा
लाल रेकून के बारे में जिज्ञासालाल रेकून के बारे में जिज्ञासा
पांडा खिला रहा हैपांडा खिला रहा है
पांडा आवास के बारे में सब कुछपांडा आवास के बारे में सब कुछ
Mendoza चिड़ियाघर के ध्रुवीय भालू फिर से चिंताMendoza चिड़ियाघर के ध्रुवीय भालू फिर से चिंता
पांडा की 10 जिज्ञासापांडा की 10 जिज्ञासा
» » वाशिंगटन में दो विशाल पांडा पिल्ले पैदा हुए थे
© 2022 TonMobis.com