सेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करें


शिक्षा

सेना के साथ जीपीएस ट्रैकिंग सॉफ्टवेयर अनुसूची। उपग्रह प्रौद्योगिकी का उपयोग करके, आप किसी व्यक्ति या समूह में जा सकते हैं और उनकी गतिविधियों को देख सकते हैं। हाल के वर्षों में, सेना को यह निर्धारित करने में विशेष रूप से उपयोगी पाया गया है कि समूह अपरिचित शत्रुतापूर्ण या मित्रवत हैं या नहीं।

उस सैन्य क्षेत्र में जीपीएस सिस्टम चालू करें जिसका आप उपयोग करना चाहते हैं। जीपीएस शत्रुतापूर्ण और अज्ञात क्षेत्र में सैनिकों के लिए उपयोगी हो सकता है। जब अतीत में इन तकनीकों जैसे नक्शे, कंपास और खगोलीय मॉडल के ज्ञान को पढ़ने में मदद मिली, तो अब आप वास्तविक समय और उनके गंतव्यों के निर्देशों में सटीक मानचित्र रख सकते हैं। पावर बटन दबाकर डिवाइस चालू करें और उस नियंत्रण में जिसमें बैटरी नहीं है।

जीपीएस उपग्रह पर्यवेक्षण से कनेक्ट करने के लिए सिस्टम की प्रतीक्षा करें। सुनिश्चित करें कि आप एक स्पष्ट क्षेत्र में हैं और बाधाओं से मुक्त हैं।

नक्शे का अद्यतन अद्यतित होने के साथ-साथ इलाके की विशेषताओं और जहां ब्याज की वस्तुएं स्थित हैं, युद्ध योजनाकारों और सैन्य सैनिकों के लिए आग की रेखा में एक मूल्यवान संपत्ति है। अपनी जीपीएस विंडो में मानचित्र अपडेट फ़ंक्शन पर क्लिक करें। विभिन्न जीपीएस सिस्टम आपको इसे अलग तरीके से करने की अनुमति देते हैं। अपडेट करने के लिए आपको मानचित्र मेनू पर जाना पड़ सकता है।




मिसाइलों और बमों का उपयोग कर ग्लोबल पोजिशनिंग डिवाइस का प्रयोग करें। जीपीएस बहुत बुलेट की सटीकता को बढ़ाता है। आधुनिक युद्ध लड़ा गया है, पिछले पीढ़ियों की मैन्युअल गणना के लिए नहीं, बल्कि कंप्यूटर में निर्देशांक दर्ज करके और कारों के लिए जीपीएस की अनुमति देकर।

मुख्य मेनू में वांछित ऑपरेशन का चयन करें। अधिकांश जीपीएस सिस्टम वांछित गंतव्य, डिजिटल कंपास दिशानिर्देश या पॉइंट-टू-पॉइंट दर्ज करके नेविगेट करने के लिए उपयोग किए जाते हैं।

जीपीएस तकनीक के उपयोग के साथ एक क्षेत्र के सबसे हाल के नक्शे मुद्रित करें। दुनिया के कई हिस्सों में, सड़कों, पुलों और अन्य संरचनाएं जो दिन-प्रतिदिन बदलती हैं। एक जीपीएस आपको सबसे वर्तमान दृष्टि देगा। एक प्रिंटर को जीपीएस सिस्टम से कनेक्ट करें और प्रिंट का चयन करें।

एक वैश्विक स्थिति प्रणाली के उपयोग के दौरान बचाव के दौरान खोए गए सैनिकों और विमानों को ढूंढना बहुत आसान है। किसी को अपने निर्देशांक संचारित करने या ट्रैकिंग डिवाइस रखने के बाद, एक जीपीएस बचाव के लिए स्थानों की खोज में बिताए गए समय की मात्रा को काफी हद तक कम कर सकता है, इस प्रकार संभवतः जीवन को बचा सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रीयल-टाइम ट्रैकिंग जासूस ट्रैकिंग जीपीएस ट्रैकिंग कैसे बनाएं,रीयल-टाइम ट्रैकिंग जासूस ट्रैकिंग जीपीएस ट्रैकिंग कैसे बनाएं,
हार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएंहार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएं
एक जीपीएस के साथ मापा सतह कैसे हैएक जीपीएस के साथ मापा सतह कैसे है
बोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम परबोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम पर
क्या आप अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करना चाहते हैं के बाद मेरा टॉमटॉम रिक्त स्थान? `क्या आप अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करना चाहते हैं के बाद मेरा टॉमटॉम रिक्त स्थान? `
टॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करेंटॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करें
Avic डी 3 specAvic डी 3 spec
जीपीएस 155 विनिर्देशोंजीपीएस 155 विनिर्देशों
एक जीपीएस मैपिंग का उपयोग करता हैएक जीपीएस मैपिंग का उपयोग करता है
वाहन के लिए एक जीपीएस कैसे इकट्ठा करेंवाहन के लिए एक जीपीएस कैसे इकट्ठा करें
» » सेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करें
© 2022 TonMobis.com