Avic डी 3 spec

ऐनक

एवीआईसी-डी 3 6.1 इंच की टच स्क्रीन से लैस है, और स्क्रीन में ग्राफिक इंटरफ़ेस के पांच रंग हैं: बैंगनी, नारंगी, नीला, हरा और लाल। स्क्रीन एंटीयरफेक्शन उपचार के साथ 480 x 234 पिक्सल प्रदान करती है। इसके आयाम 7 इंच चौड़े हैं जो 6.5 इंच ऊंचे 4 इंच गहरे हैं। जीपीएस एक साल की वारंटी के साथ आता है। इसमें एक डीवीडी / सीडी प्लेयर है, प्लेयर फ़ंक्शन आईट्यून्स और आईपॉड के साथ भी संगत है। आप इस आईपीएस सिस्टम के साथ अपने आईपॉड शफल ऑल को भी कॉन्फ़िगर कर सकते हैं।

सुविधाओं

जीपीएस सिस्टम में रंग अनुकूलन योग्य हैं, जो डैशबोर्ड पर जीपीएस सिस्टम को समायोजित करने की अनुमति देता है। यह कई देखने के तरीकों के साथ आता है, जिनमें सामान्य, पूर्ण, ज़ूम और सिनेमा शामिल हैं। आप 12 अलग-अलग पृष्ठभूमि छवियों के बीच भी चयन कर सकते हैं। यह जीपीएस सिस्टम टेली एटलस डेटाबेस के साथ आता है, जो दो डीवीडी में निहित है। संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा में 271 गंतव्य श्रेणियों में 12 मिलियन से अधिक कंपनियों के साथ इस डेटाबेस में सबसे हालिया ड्राइविंग मार्ग और ब्याज के डेटा बेस पॉइंट (पीओआई) शामिल हैं।


मानचित्र / नेविगेशन


एवीआईसी-डी 3 कवर संयुक्त राज्य अमेरिका, हवाई, अलास्का और कनाडा पर नक्शा कार्य, लेकिन 8-चैनल रिसीवर और एंटीना के साथ आता है। आप मैन्युअल रूप से या वॉइस प्रॉम्प्ट द्वारा गंतव्य दर्ज कर सकते हैं, और यह जीपीएस सिस्टम आम उपयोग में गंतव्यों को याद कर सकता है। यह 50 शहरों तक की सूचना लेन प्रदान करता है। जब आप एवीआईसी-डी 3 खरीदते हैं, तो आपको एक वर्ष का नि: शुल्क सड़क के किनारे सहायता मिल जाएगी, और इस प्रणाली में आपातकालीन मोड में एक स्क्रीन भी होगी। यह स्क्रीन तीन भाषाओं में उपलब्ध है: फ्रेंच, अंग्रेजी और स्पेनिश।

वैकल्पिक विशेषताएं

जीपीएस ब्लूटूथ के साथ संगत है, लेकिन आपको इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए वैकल्पिक सीडी-बीटीबी 200 ब्लूटूथ वायरलेस एडाप्टर एक्सेसरीज़ खरीदना होगा। यह फ़ंक्शन आपको हाथ से मुक्त कॉल और नियंत्रण और ऑडियो स्ट्रीमिंग करने की अनुमति देता है। आप अपने वाहन के लिए एक वैकल्पिक एक्सएम उपग्रह रेडियो ट्यूनर भी खरीद सकते हैं ताकि आप लगभग 150 एक्सएम रेडियो चैनल प्राप्त कर सकें। वैकल्पिक रूप से, आप सिरिअस उपग्रह रेडियो ट्यूनर खरीद सकते हैं, जो लगभग 120 सिरियस रेडियो चैनल प्रदान करता है। आप डिवाइस पर एक्सएम NavTraffic भी जोड़ सकते हैं, नवीनतम यातायात स्थितियों पर अद्यतन जानकारी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बीडीपी 300 ब्लू रे बनाम। बीडीपी 350बीडीपी 300 ब्लू रे बनाम। बीडीपी 350
हार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएंहार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएं
सेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करेंसेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करें
बोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम परबोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम पर
पोर्टेबल डीवीडी प्लेयर का इतिहासपोर्टेबल डीवीडी प्लेयर का इतिहास
मेरी स्क्रीन मेरा जवाबमेरी स्क्रीन मेरा जवाब
जीपीएस 155 विनिर्देशोंजीपीएस 155 विनिर्देशों
कारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयांकारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयां
आईपॉड टच स्क्रीन संकल्प रंगआईपॉड टच स्क्रीन संकल्प रंग
आईपॉड की एक बड़ी स्क्रीन होने पर क्या करना है?आईपॉड की एक बड़ी स्क्रीन होने पर क्या करना है?
© 2022 TonMobis.com