मेन में बीचफ्रंट कॉटेज

जेसन कॉटेज

जेसन होम दक्षिणी मेन में मेन मॉल के पास ओसीनसाइड में एक शांत सड़क पर स्थित हैं। मेहमान सात किलोमीटर समुद्र तट पर घर जा सकते हैं। ओल्ड ऑर्चर्ड बीच में घाट एक छोटा सा 1/2-मील की पैदल दूरी पर है। इन घरों ने न्यू इंग्लैंड के अनुभव के लिए पोर्च और सफेद बाड़ की जांच की है। प्रत्येक केबिन में रसोईघर और पूर्ण बैठक कक्ष के साथ दो कमरे हैं। रसोई कॉफी निर्माता, माइक्रोवेव, रेफ्रिजरेटर, स्टोव, बर्तन और पैन से सुसज्जित हैं। मेहमानों के लिए पीठ में एक गैस ग्रिल भी है। मेहमानों के बैठने और आराम करने के लिए समुद्र तट कुर्सियों के बहुत सारे उपलब्ध हैं। प्रत्येक केबिन में दो वाहनों की क्षमता वाला गेराज होता है।

जेसन कॉटेज
101 ईस्ट ग्रैंड एवेन्यू।
ओल्ड ऑर्चर्ड बीच, एमई 04064
(207) 934-2562
jepsonscottages.com


समुद्रतट इन

दक्षिणी मेन में सीसाइड इन 1667 से होटलियर की नौ पीढ़ियों द्वारा संचालित किया गया था। वे अपने घर के बगल में कई घरों का प्रबंधन करते हैं। हर किसी के पास समुद्र, बंदरगाह या दोनों का दृश्य है। उन्हें महीने या सप्ताह तक किराए पर लिया जा सकता है। सभी मेहमानों के लिए केबल टीवी और लिनन प्रदान किए जाते हैं। रसोई पूरी तरह से सुसज्जित हैं और माइक्रोवेव, बर्तन, पैन और व्यंजन हैं। इन केबिन में रहने वाले पर्यटक अपने प्रवास के दौरान स्थानीय जिम तक पहुंच सकते हैं। मेहमानों के आने से पहले इकाइयों को साफ किया जाता है, लेकिन आगंतुक के प्रवास के दौरान सफाई शामिल नहीं होती है।

समुद्रतट इन और कॉटेज
80 बीच Ave
केनबंकपोर्ट, एमई 04046
(800) 967-4461
kennebunkbeachmaine.com/cottages.htm

औपनिवेशिक गैबल्स


औपनिवेशिक गेबल्स केंद्रीय मैने में पेनब्सकोट बे के नजदीक 10 एकड़ में स्थित है। ये घर प्रत्येक में एक या दो बेडरूम हैं। सभी इकाइयां समुद्र के नजदीक एक निजी बालकनी से लैस हैं। ये विला स्टोव, कॉफी मेकर, रेफ्रिजरेटर, माइक्रोवेव, टोस्टर और सिंक के साथ एक रसोईघर से लैस हैं। औपनिवेशिक गैबल्स में गतिविधियां शफलबोर्ड, घोड़े की नाल, वॉलीबॉल और गेम रूम में टेबल टेनिस जैसी गेम शामिल हैं। मौसम में उज्ज्वल रंगीन फूलों के साथ बगीचे खूबसूरती से सजाए गए हैं। संपत्ति के साथ समुद्र तट निजी हैं, इसलिए आप भीड़ महसूस किए बिना समुद्र का आनंद ले सकते हैं।

औपनिवेशिक गैबल्स Oceanfront गांव
201 सीर्सपोर्ट एवेन्यू।
बेलफास्ट, एमई 04 9 15
(207) 338-4000
colonialgables.com

एडवाटर कैबिन्स

एडवाटर कैबिन्स में उत्तरी मेन में फ्रांसीसी खाड़ी में स्थित सात कॉटेज शामिल हैं। प्रत्येक केबिन तीन से पांच लोगों को सोएगा। उनके पास पास के कैडिलैक पर्वत का दृश्य है। मेहमान पोर्च पर आराम कर सकते हैं और बंदरगाह को नजरअंदाज कर सकते हैं। ये घर जैतून के ग्रोव में स्थित हैं, चुप है जो थोड़ा गोपनीयता देता है। प्रत्येक इकाई में एक फ्रिज, सिरेमिक हॉब, स्टेनलेस स्टील सिंक और खाना पकाने के बर्तन के साथ एक रसोईघर है। घरों में बिजली का हीटिंग होता है, और शीतकालीन कॉटेज ब्रेक में आपके लिविंग रूम में फ्रैंकलिन लकड़ी के जलने वाले स्टोव भी शामिल हैं। इन इकाइयों में सफाई की पेशकश की जाती है।

एडवाटर कैबिन्स
25 स्वागत एवेन्यू।
सुलिवान, एमई 04664
(207) 422-6414
edgewatercabins.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉजपोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉज
Yosemite में रेडवुड आवासYosemite में रेडवुड आवास
हेलेन, जॉर्जिया होटल नदी केबिनहेलेन, जॉर्जिया होटल नदी केबिन
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
गैनेलिनबर्ग, टेनेसी में एडेंक्रिस्ट कैबिन्सगैनेलिनबर्ग, टेनेसी में एडेंक्रिस्ट कैबिन्स
ओहु बीचफ्रंट कॉटेजओहु बीचफ्रंट कॉटेज
वर्जीनिया में सैन्य होटलवर्जीनिया में सैन्य होटल
किटिमट में होटल, बीसीकिटिमट में होटल, बीसी
गैटलिनबर्ग, टेनेसी में पार्श्व प्रवाह में देहाती केबिनगैटलिनबर्ग, टेनेसी में पार्श्व प्रवाह में देहाती केबिन
फेयरमोंट के पास और पास मोटेल, बीसीफेयरमोंट के पास और पास मोटेल, बीसी
» » मेन में बीचफ्रंट कॉटेज
© 2022 TonMobis.com