Subwoofer असेंबली निर्देश बॉक्स

विस्थापन का निर्धारण करें

सबवूफर के आधार पर, निर्माता एक विस्थापन गाइड वक्ता "प्रत्येक सबवूफर को प्रदान करेगा। इस बॉक्स या मामले के आकार का निर्धारण करेगा। उदाहरण के लिए, यदि आप एक 12 इंच सबवूफर बाड़े कि 1.25 मीटर की आवश्यकता है 1.75 घन घन मीटर, पता होना चाहिए कि 0.21 घन मीटर (मैनुअल निर्माता इस डेटा प्रदान करता है) विस्थापित। इस नंबर याद रखें।

आकार 2 12-12 इंच (ऊंचाई, चौड़ाई और गहराई) की बाड़ आंतरिक घनत्व के 2 घन फीट है। ऊंचाई, चौड़ाई और गहराई को गुणा करके वॉल्यूम की गणना करें, जो 3,456 घन सेमी है। इस सवारी को बदलें, 1,728 घन सेंटीमीटर को विभाजित करें, जो 1 घन फुट के बराबर है। इस प्रकार आप 2 घन मीटर मात्रा प्राप्त करते हैं। सबवूफर चाल की राशि घटाएँ, 0.21 घन मीटर, बॉक्स की मात्रा यह निर्माता विनिर्देशों की सीमा के भीतर है सुनिश्चित करने के लिए। इस मामले में, 2 0.21 से कम 1.79 है, जो एक सबवूफर जो बाड़े में मात्रा के बारे में 1.25 1.75 करने के लिए घन मीटर लेता है के लिए सही है है।


उचित सामग्री


एक बार आकार निर्धारित करने के बाद, आपको स्क्वायर बॉक्स के लिए उच्च गुणवत्ता वाली लकड़ी बनाने की आवश्यकता है। Agglomerate उपयुक्त नहीं है क्योंकि वे तोड़ते हैं, न ही प्लाइवुड की सिफारिश की जाती है क्योंकि यह जलवायु के परिवर्तनों के तहत टूट जाती है। आप कम आवृत्तियों पर भी hum कर सकते हैं। लक्जरी, प्राकृतिक जंगल जैसे बर्च, मेपल और अखरोट अलमारियाँ के लिए आदर्श हैं।

विधानसभा सावधानियां

"एक बट संयुक्त बनाएं" (जहां दो किनारों को ओवरलैप करें) या बॉक्स के प्रत्येक तरफ 45 डिग्री के दाहिने कोण पर एक संयुक्त। लकड़ी के स्ट्रिप्स के 1 इंच स्ट्रिप्स के निर्माण के लिए अधिक बल जोड़ें जो बॉक्स के कोनों के साथ फ्लश होते हैं। बुनियादी असेंबली निर्देश सरल हैं: टुकड़ों को एक साथ चिपकाएं और कस लें। प्रत्येक छेद के लिए छेद पूर्व-ड्रिल करें। बॉक्स के प्रत्येक कोने में दो छेद नहीं होना चाहिए। स्पीकर के लिए एक छेद काटने के लिए बाड़ के एक तरफ स्पीकर खींचे। एक जिग्स का प्रयोग करें और फिर चिकनी किनारों को रेत दें। स्पीकर केबल कनेक्टर के आवास के पीछे 2 इंच का छेद भी काट लें। स्पीकर को सील करें - उच्च गुणवत्ता वाले सिलिकॉन सीलेंट के साथ स्क्रू छेद भरने के लिए। एक फोम संयुक्त सामग्री या रस्सी सीलेंट का उपयोग कर, स्पीकर के चारों ओर सीलेंट लागू करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चपलता सर्किटचपलता सर्किट
पोलराइड 3201 के संधारित्र की जांच कैसे करेंपोलराइड 3201 के संधारित्र की जांच कैसे करें
स्पीकर प्लेसमेंट के लिए टिप्सस्पीकर प्लेसमेंट के लिए टिप्स
एक अलग subwoofer क्यों है?एक अलग subwoofer क्यों है?
डिजिटल रूपांतरण बॉक्स के साथ समस्याएंडिजिटल रूपांतरण बॉक्स के साथ समस्याएं
गेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्कगेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्क
एक जीपीएस के साथ मापा सतह कैसे हैएक जीपीएस के साथ मापा सतह कैसे है
जेबीएल एल 112 के विनिर्देशजेबीएल एल 112 के विनिर्देश
जीपीएस 155 विनिर्देशोंजीपीएस 155 विनिर्देशों
एक subwoofer बॉक्स कालीन कैसे करेंएक subwoofer बॉक्स कालीन कैसे करें
» » Subwoofer असेंबली निर्देश बॉक्स
© 2022 TonMobis.com