झील ताहो में झील पर एक केबिन कैसे खोजें


शिक्षा

झील के चारों ओर और पसंदीदा स्थान का चयन करें। हो सकता है कि आपको दक्षिण झील ताहो में नाइटलाइफ़ और कैसीनो पसंद हों या यह महसूस हो कि देश पश्चिम शोर शिविर रिचर्डसन होमवुड, या शायद उत्तरी तट के आरामदायक मनोरंजन आपको कॉल करता है। झील के चारों ओर ड्राइव करें, प्रत्येक क्षेत्र का विचार प्राप्त करें और फिर वह चुनें जिसे आप रहना चाहते हैं। ताहो के पास लगभग 70 किलोमीटर की तटरेखा है, इसलिए इसमें कुछ समय लगेगा, लेकिन दृश्यों का शानदार दृश्य है और सवारी का आनंद लें।

पैर पर किनारे के दक्षिण में खोजें। किराए के लिए उपलब्ध क्या है इसका एक अनुमान प्राप्त करने के लिए पड़ोस के चारों ओर चलो। (कई केबिन किराया सामने के संकेत हैं।) यदि आप लेक ताहो के दक्षिण तट किराए पर लेना चुनते हैं, तो विचार करने के लिए एक क्षेत्र द मीडोज नामक एक विकास है। यह थोड़ा महंगा है, लेकिन यदि आप वहां किराए पर ले सकते हैं, तो आप ताहो का अनुभव कर सकते हैं, जिस तरह से आप उम्मीद करेंगे। यह स्टेटलाइन और कैसीनो के लिए एक छोटी सी पैदल दूरी पर है, लेकिन झील के पास, सुरम्य और शांत है।

मानचित्र पर देखो, अगर आप भौतिक रूप से झील के चारों ओर नहीं जा सकते हैं। यद्यपि यह आदर्श नहीं है, क्योंकि आप ताहो के आसपास ड्राइव करते हैं, आप आसानी से अपनी पसंद का क्षेत्र निर्धारित कर सकते हैं।

पश्चिमी तट पर कैंप रिचर्डसन को बुलाओ। हाईवे 89 पर स्थित, यूनियन राजमार्ग 50 के उत्तर में लगभग 5 मील की दूरी पर, कैंप रिचर्डसन के पास पूरे जंगल में बिखरे हुए केबिन और तट के किनारे कुछ केबिन हैं। ये केबिन पर्वत आश्रयों की तरह महसूस करते हैं, और अग्रिम बुक बुक किए जाते हैं, इसलिए आगे की योजना बनाना सुनिश्चित करें।




बूथ एजेंट को कॉल करें। ताहो में किराए के लिए केबिन नामक ठेठ ब्रोकरेज फीस से बचें। यह उन विज्ञापनों का संग्रह है जिनका उपयोग आप मालिक से सीधे किराए पर लेने के लिए एक केबिन खोजने के लिए कर सकते हैं। कवर क्षेत्र बड़ा है और झील के चारों ओर लगभग सभी तरह से फैला हुआ है।

अपने एजेंट या मालिक को कॉल करें और कीमत पर बातचीत करें। झील ताहो भी आर्थिक संकट से प्रभावित हुआ है। अगर कार स्पष्ट, नीले पैसे के तटों के साथ खाली बैठी है, तो यह नहीं कर रही है, इसलिए आगे बढ़ें और एक सौदा मांगें।

तिथियों को सुरक्षित करने के लिए जमा करें। मालिक या एजेंट से पूछें कि मनोरंजन सुविधाएं पास हैं, और पता लगाएं कि केबिन सभी प्रकार के उपकरणों से लैस है। कुछ ऐसा करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दिसंबर में छुट्टी के लिए जगहेंदिसंबर में छुट्टी के लिए जगहें
हेलेन, जॉर्जिया होटल नदी केबिनहेलेन, जॉर्जिया होटल नदी केबिन
शैतान टावर, वायोमिंग के पास कैम्पिंगशैतान टावर, वायोमिंग के पास कैम्पिंग
अंतिम मिनट सप्ताहांत गेटअवे विचारअंतिम मिनट सप्ताहांत गेटअवे विचार
टेक्सास नदी केबिनटेक्सास नदी केबिन
यूटा में नमक के फ्लैट के पास आरवी शिविरयूटा में नमक के फ्लैट के पास आरवी शिविर
ले सुएर, मिनेसोटा के पास कैम्पिंगले सुएर, मिनेसोटा के पास कैम्पिंग
चारों ओर ध्वनि कैसे चुनेंचारों ओर ध्वनि कैसे चुनें
हेनरी झील के मोटल क्षेत्र, इडाहोहेनरी झील के मोटल क्षेत्र, इडाहो
ताहो में किराए पर आवासताहो में किराए पर आवास
» » झील ताहो में झील पर एक केबिन कैसे खोजें
© 2022 TonMobis.com