सोनी walkman एमपी 3 निर्देश

सोनी क्रिएटिव सॉफ्टवेयर स्थापित करें

आईपॉड पर्सनल मल्टीमीडिया डिवाइस की तरह ही आईट्यून्स सॉफ़्टवेयर को काम करने की आवश्यकता होती है, एमपी 3 प्लेयर के वॉकमेन लाइन के लिए विशेष सोनी सॉफ़्टवेयर की आवश्यकता होती है। कंप्यूटर पर, वॉकमेन पर सॉफ़्टवेयर डाउनलोड करने के लिंक के लिए आधिकारिक सोनी क्रिएटिव मीडिया प्रबंधक प्रो वेबसाइट पर जाएं। एक बार डाउनलोड हो जाने पर, प्रोग्राम स्थापित करने के लिए "रचनात्मक" आइकन पर डबल-क्लिक करें। एक इंस्टॉलेशन विज़ार्ड आपको इंस्टॉलेशन प्रक्रिया के माध्यम से मार्गदर्शन करेगा। पूरा होने पर, कंप्यूटर को पुनरारंभ करें।

वॉल्कैन को कंप्यूटर से कनेक्ट करें

प्रत्येक एमपी 3 वॉकमेन प्लेयर को एक विशेष सिंक केबल के साथ बेचा जाता है जो इसे आपके कंप्यूटर से कनेक्ट करने की अनुमति देता है। वाकमैन को कंप्यूटर से कनेक्ट करने के लिए, केबल के लंबे अंत को वाकमैन डिवाइस में डालें, फिर आयताकार पक्ष को यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट करें। एमपी 3 प्लेयर की वॉकमेन श्रृंखला यूएसबी 1.0 और 2.0 बंदरगाहों के साथ काम करने के लिए डिज़ाइन की गई है, इसलिए इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता कि डिवाइस किस पोर्ट से कनेक्ट होता है।


संगीत और सिंक जोड़ें


एक बार वॉकमेन कनेक्ट होने के बाद, डिवाइस और कंप्यूटर के बीच जानकारी का आदान-प्रदान होगा। कंप्यूटर डिवाइस ड्राइवरों को डाउनलोड करता है, और "अब से, अब आप अपने व्यक्तिगत संगीत संग्रह से संगीत की प्रतिलिपि बना सकते हैं, ऑनलाइन रिटेलर से एमपी 3 फाइल डाउनलोड कर सकते हैं या सोनी क्रिएटिव सॉफ्टवेयर मीडिया मैनेजर प्रो के साथ अपनी खुद की रिकॉर्डिंग बना सकते हैं , आप डाउनलोड किए गए संगीत को आयात कर सकते हैं, और फिर सिंक बटन दबाएं "डिवाइस में जोड़ें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ज़ेन एमपी 3 प्लेयर में उपयोग के लिए फिल्मों को पीसी में कैसे परिवर्तित करेंज़ेन एमपी 3 प्लेयर में उपयोग के लिए फिल्मों को पीसी में कैसे परिवर्तित करें
सोनी वॉकरमैन nwz-b105f के लिए निर्देशसोनी वॉकरमैन nwz-b105f के लिए निर्देश
मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?
लिनक्स में एमपी 4 प्लेयर को कैसे अपडेट करेंलिनक्स में एमपी 4 प्लेयर को कैसे अपडेट करें
पोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करेंपोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करें
किसी मित्र के साथ प्लेलिस्ट को सिंक्रनाइज़ कैसे करेंकिसी मित्र के साथ प्लेलिस्ट को सिंक्रनाइज़ कैसे करें
एमपी 3 प्रोग्रामिंग कैसे संपादित करेंएमपी 3 प्रोग्रामिंग कैसे संपादित करें
एमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करेंएमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करें
एक yp-t10 पर नया फर्मवेयर कैसे स्थापित करेंएक yp-t10 पर नया फर्मवेयर कैसे स्थापित करें
आईट्यून्स संगीत को एक स्पष्ट एमपी 3 प्लेयर में कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून्स संगीत को एक स्पष्ट एमपी 3 प्लेयर में कैसे स्थानांतरित करें
» » सोनी walkman एमपी 3 निर्देश
© 2022 TonMobis.com