मैं अपना एमपी 3 प्लेयर कैसे लोड कर सकता हूं?

समायोजन

पुस्तकालय में संगीत आयात करें। यह कई तरीकों से हासिल किया जा सकता है। संगीत को सीडी से फिसल दिया जा सकता है या कई ऑनलाइन स्रोतों में से एक के माध्यम से खरीदा जा सकता है और एक पीसी पर डाउनलोड किया जा सकता है। अधिकांश संगीत प्रबंधन सॉफ़्टवेयर में फ़ाइल मेनू में एक आयात फ़ंक्शन मिलता है। इसे संगीत या आयात संगीत लेबल किया जा सकता है। ध्यान रखें कि एक सीडी से संगीत जोड़ने के कार्यों को आपके हार्ड ड्राइव से संगीत जोड़ने के कार्य से अलग किया जा सकता है।

डिवाइस से कनेक्ट करें। यूएसबी कनेक्शन के माध्यम से सबसे एमपी 3 प्लेयर पीसी से जुड़े हुए हैं। बस केबल को डिवाइस पर सॉकेट से कनेक्ट करें और फिर अपने पीसी पर एक उपलब्ध यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट करें।

ड्राइवर स्थापित करें। यदि यह पहली बार है कि आप अपने डिवाइस को पीसी से कनेक्ट करते हैं, तो आपको डिवाइस के लिए ड्राइवर स्थापित करना पड़ सकता है। अधिकांश कंप्यूटर ड्राइवर सॉफ़्टवेयर को स्वचालित रूप से ढूंढने और स्थापित करने में सक्षम होते हैं। हालांकि, आपको डिवाइस के साथ आने वाली सीडी पर ड्राइवर सॉफ़्टवेयर इंस्टॉल करने की आवश्यकता हो सकती है।

संगीत हस्तांतरण


पुस्तकालय खोलें। सॉफ़्टवेयर लाइब्रेरी का प्रतिनिधित्व करने वाले आइकन पर डबल-क्लिक करें। एप्लिकेशन को आपके द्वारा आयात किए गए सभी संगीत दिखाना चाहिए। नए कनेक्टेड डिवाइस का भी संदर्भ होना चाहिए। अधिकांश सॉफ़्टवेयर लाइब्रेरी आपको पीसी के डिवाइस मेनू का विस्तार करने की अनुमति देगी ताकि आप डिवाइस की मेमोरी में फ़ाइलों को देख और प्रबंधित कर सकें। अपनी लाइब्रेरी से संगीत का चयन करें और इसे अपने डिवाइस पर स्थानांतरित करें। यहां तक ​​कि इस मामले में, कई पेटेंट उपकरणों में एक ऐसा फ़ंक्शन होगा जो डिवाइस पर संगीत को जोड़ने की अनुमति देता है। कुछ आपको फ़ाइलों को खींचने और छोड़ने की अनुमति देता है, जबकि अन्य सिंक्रनाइज़ेशन सूची बनाते हैं। दोनों स्थितियों में, आपको उन पटरियों को चुनना होगा जिन्हें आप जोड़ना चाहते हैं और संगीत को लाइब्रेरी से एमपी 3 डिवाइस में ले जाने के लिए स्थानांतरण फ़ंक्शन का उपयोग करना होगा।

एमपी 3 सुनो

डिवाइस को अनप्लग करें और सुनो। फ़ाइल स्थानांतरण फ़ंक्शन के बाद, आप डिवाइस को बाहर निकाल सकते हैं और अपने पसंदीदा संगीत को सुनना शुरू कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Wii में अपना आईपॉड कैसे खेलेंWii में अपना आईपॉड कैसे खेलें
आइपॉड नैनो पर गाने डाउनलोड करने के निर्देशआइपॉड नैनो पर गाने डाउनलोड करने के निर्देश
मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?
सोनी walkman एमपी 3 निर्देशसोनी walkman एमपी 3 निर्देश
सीडी प्लेयर पर आईपॉड कैसे खेलेंसीडी प्लेयर पर आईपॉड कैसे खेलें
पोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करेंपोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करें
किसी मित्र के साथ प्लेलिस्ट को सिंक्रनाइज़ कैसे करेंकिसी मित्र के साथ प्लेलिस्ट को सिंक्रनाइज़ कैसे करें
एक गार्मिन 3 9 6 से गार्मिन 430 तक मार्गों को कैसे स्थानांतरित करेंएक गार्मिन 3 9 6 से गार्मिन 430 तक मार्गों को कैसे स्थानांतरित करें
एमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करेंएमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करें
आईट्यून्स संगीत को एक स्पष्ट एमपी 3 प्लेयर में कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून्स संगीत को एक स्पष्ट एमपी 3 प्लेयर में कैसे स्थानांतरित करें
» » मैं अपना एमपी 3 प्लेयर कैसे लोड कर सकता हूं?
© 2022 TonMobis.com