एचडीएमआई केबल्स के साथ क्या अंतर है?

कनेक्टर गुणवत्ता

अधिकांश केबल HDMI केबल संबंधक पिन के अंदर करने के लिए soldered हैं। यद्यपि यह उत्पादन करने के लिए तेज़ और कम महंगा है, खराब वेल्डिंग तकनीक तारों को छू सकती है, जिससे त्याग या शॉर्ट हो सकता है। स्थापित निर्माताओं आंतरिक कंडक्टर के इन्सुलेशन सुनिश्चित करने के लिए संपीड़न फिटिंग का उपयोग करने के साथ, उच्च गुणवत्ता वाले वेल्डिंग तकनीकों का उपयोग करते हैं। सस्ते एचडीएमआई केबल के लक्षणों में से एक कनेक्टर की विफलता है।

में तेजी लाने के

एक एचडीएमआई केबल पर गति व्यावसायीकरण का एक बिंदु बन गया है, साथ ही विनिर्देश बताते हैं कि ये गति क्या हैं। श्रेणी 1 केबल (मानक या ") HDMI प्रति सेकंड 2.25 गीगाबाइट रफ्तार रेटिंग ऊपर है। यह मानक जल्दी HDMI में विकसित किया गया था, सफलतापूर्वक प्रबंधन करने के लिए संकल्प 720p / 1080i बनाया गया है। केबल्स श्रेणी 2 (उच्च गति ") 1080p का एक सफल संकल्प और परे, रंग गहराई और रंग अंतरिक्ष के लिए फलस्वरूप सुधार के साथ प्रबंध प्रति सेकंड 10.2 गीगाबाइट का समर्थन है,। हाई स्पीड केबल्स उच्च वीडियो संकल्पों के साथ उपयोग किए जाने पर डेटा हानि के बिना ऑडियो प्रारूपों के लिए उपयुक्त हैं।


बंधुआ unbonded के खिलाफ युगल


बाइंडर और unpaired जोड़ी एचडीएमआई केबल्स के बीच मुख्य अंतर बैंडविड्थ है। संकल्प के साथ कैसे और रंग थोड़ा गहराई बढ़ते हैं (निर्माता आज 1080p प्रोजेक्टर विकसित कर रहे हैं), आज स्थापित एक केबल कल काम नहीं कर सकता है। एचडीएमआई-बंधुआ-जोड़ी केबल्स एचडीएमआई मानक से अधिक हैं, जिसका मतलब है कि ड्राईवॉल के पीछे या छत पर स्थापित किसी भी केबल को एक दिन में बदला जा सकता है। कुछ निर्माता जोड़े में बंधे केबलों का उत्पादन करते हैं, अन्य नहीं करते हैं। इन्हें आजमाएं, अगर भविष्य के लिए यह आपके लिए महत्वपूर्ण है।

चालक का क्रॉस सेक्शन

दूसरे शब्दों में, गेज संख्या जितनी छोटी होगी, उतनी ही केबल होगी। सिद्धांत रूप में, अधिकतर केबल, जितना अधिक केबल बिना गिरावट के काम कर सकता है। ज्यादातर मामलों में, एचडीएमआई केबल्स सबसे छोटे 28 एडब्ल्यूजी के खिलाफ 24 एडब्ल्यूजी उच्च गति हैं। 35 मीटर से अधिक दूरी के लिए, सिग्नल बाधाओं से बचने के लिए मोटे केबलों की सिफारिश की जाती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैं मूल केबल की स्पष्ट तस्वीर कैसे प्राप्त कर सकता हूं?मैं मूल केबल की स्पष्ट तस्वीर कैसे प्राप्त कर सकता हूं?
एक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करेंएक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करें
गेज एचडीएमआई के साथ केबल मुद्दा बनाता है?गेज एचडीएमआई के साथ केबल मुद्दा बनाता है?
एचडीएमआई upscaling क्या है?एचडीएमआई upscaling क्या है?
कनेक्शन केबल कैसे बनाएंकनेक्शन केबल कैसे बनाएं
अगर एचडीएमआई सिग्नल कमजोर होता है तो क्या होता है?अगर एचडीएमआई सिग्नल कमजोर होता है तो क्या होता है?
विभिन्न एचडीएमआई केबल्सविभिन्न एचडीएमआई केबल्स
उपग्रह प्राप्ति को एम्पलीफायर से कैसे कनेक्ट करेंउपग्रह प्राप्ति को एम्पलीफायर से कैसे कनेक्ट करें
एक toshiba 480p टेलीविजन 1080i करने के लिए कैसे पास करेंएक toshiba 480p टेलीविजन 1080i करने के लिए कैसे पास करें
मेरे hdvv को मेरे directv से कैसे कनेक्ट करेंमेरे hdvv को मेरे directv से कैसे कनेक्ट करें
» » एचडीएमआई केबल्स के साथ क्या अंतर है?
© 2022 TonMobis.com