गार्मिन सॉफ्टवेयर क्या है?

गार्मिन सॉफ्टवेयर

गार्मिन डाउनलोड करने के लिए चार श्रेणियों के सॉफ्टवेयर प्रदान करता है। एप्लीकेशन श्रेणी इकाई में फ़र्मवेयर और अपडेट पैकेज शामिल हैं। अतिरिक्त सॉफ़्टवेयर श्रेणी में डिवाइस ड्राइवर, ऐड-ऑन और उपयोगिताएं होती हैं। मानचित्र कार्यक्रम क्षेत्र की कार्यक्षमता बढ़ाने के लिए उपलब्ध हैं। मैक के लिए सॉफ्टवेयर विकास पर एक वर्ग है क्योंकि गार्मिन उपयोगिता मैक के साथ संगत विकसित होती है।

WebUpdater

वेब अपडेटर गार्मिन डिवाइस को अपडेट करने के लिए एक सरल इंटरफ़ेस प्रदान करता है। किसी भी सॉफ्टवेयर इंस्टॉलेशन का अनुरोध करने के लिए, वेबअपडेटर को गर्मिन सपोर्ट साइट से डाउनलोड किया जाना चाहिए और आपके गार्मिन डिवाइस को अपडेट करने के लिए इस्तेमाल किए गए कंप्यूटर पर स्थापित होना चाहिए।


अतिरिक्त अपडेट

हर बार एक सॉफ़्टवेयर अद्यतन को निष्पादित करने की आवश्यकता होती है, गार्मिन डिवाइस कंप्यूटर से कनेक्ट होता है और इंस्टॉलर WebUpdater चलाता है। WebUpdater चयनित अपडेट डाउनलोड करें, और उन्हें अपने गार्मिन डिवाइस पर स्वचालित रूप से इंस्टॉल करें। वेब अपडेटर हमेशा जांच करता है कि क्या कोई अतिरिक्त सॉफ़्टवेयर अपडेट लेने से पहले वेब अपडेटर एप्लिकेशन का अपडेट पहले होता है। वेब अपडेटर डिवाइस के लिए सॉफ्टवेयर और फर्मवेयर स्थापित करने के लिए, सार्वजनिक सेवाओं के अतिरिक्त, और अतिरिक्त कार्यक्रमों के अलावा।

सॉफ्टवेयर उपलब्ध है


ऐड-ऑन सॉफ़्टवेयर में, गार्मिन समर्थन साइट प्रत्येक डिवाइस मॉडल के लिए संचयी अद्यतन सूचीबद्ध करती है। यद्यपि वेबसाइट से डाउनलोड किए जा सकने वाले एप्लिकेशन और डिवाइस पर इंस्टॉल किए जाने पर, वेब अपडेटर इंस्टॉलेशन कम कार्यक्षमताओं के साथ समान कार्यक्षमता प्रदान करता है, क्योंकि अपडेट को वेब अपडेटर के साथ इंटरफ़ेस से चुना जा सकता है।

मैक के लिए मैपिंग सॉफ्टवेयर और अनुप्रयोग

गार्मिन समर्थन साइट कई अतिरिक्त मानचित्र अनुप्रयोग प्रदान करता है। मानचित्रण कार्यक्रमों BaseCamp, मैक के लिए BaseCamp में शामिल हैं, MapInstall, MapInstall / MapManager मैक, MapSource, मैक और विंडोज और मैक मैक-संगत मानचित्रण के कार्यक्रमों के लिए केवल Roadtrip इसके लिए POI लोडर के लिए, गार्मिन मैक के लिए उपयोगिताएँ मैक सॉफ्टवेयर की एक चयन प्रदान श्रेणी में, जिम उपकरणों और गर्मिन कनेक्ट के लिए एएनटी सहित, जो निगरानी और प्रदर्शन प्रगति रिपोर्ट प्रदान करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करेंगार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करें
मेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करेंमेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करें
गार्मिन ओरेगन 400t विषयोंगार्मिन ओरेगन 400t विषयों
गार्मिन 550: बेसकैंप पर एक गीत कैसे संपादित करेंगार्मिन 550: बेसकैंप पर एक गीत कैसे संपादित करें
टॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करेंटॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करें
कारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयांकारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयां
गार्मिन मानचित्र कैसे जोड़ेंगार्मिन मानचित्र कैसे जोड़ें
न्यूवी मानचित्र जानकारी कैसे अपडेट करेंन्यूवी मानचित्र जानकारी कैसे अपडेट करें
गार्मिन 255 चालेंगार्मिन 255 चालें
गार्मिन में वाहनों को कैसे संशोधित करेंगार्मिन में वाहनों को कैसे संशोधित करें
» » गार्मिन सॉफ्टवेयर क्या है?
© 2022 TonMobis.com